Wednesday, December 07, 2005

पहली पहली बार

मेरा नाम रेशमा है। मैं इस्लामाबाद पाकिस्तान से हूॅ। मैं विवाहित हूॅ । मेरी उम्र २६ वर्ष है। यह बात तब की हेै जब मैं कालेज में थी। मुझे अपने क्लास के एक लडके मोइन से प्यार हो गया। हम दोनो अक्सर कालेज से द्यूमने के लिये निकल जाते थे। फिर दोनो पिक्चर देखने के लिये भी जाने लगे। हम दोनो धीरे धीरे बहुत करीब आते गये। मोइन मुझे हमेशा हाथो पर और फिर धीरे धीरे गालो पर चूम लेता था। एक दिन उसने मुझे मेरे होठों पर चूम लिया। अब वह थोडा निडर हो गया था। एक दिन उसने मुझे कस कर पकड लिया और मेरे होठो को चूम लिया फिर उसने मेरे कन्धों पर फिर मेरी गर्दन को चूम लिया।उसने मेरे उरोजो का छू लिया । पहली बार किसी ने मेरे बूब्स को छुआ था मुझे बहुत अच्छा लगा था। धीमे धीमे वह और आगे बढ़ गया था। अब वह अपने हाथो से मेरी जाद्यों को कभी कभी वह अपने हाथो से मुझे पीछे से कमर के नीचे के भाग को दबा देता था। मुझे बहुत मजा आता था मैंने कभी विरोध नहीं किया।

एक दिन हम दोनेा पिक्चर के लिये गये। हम सबसे पीछे की सीट पर बैठे थे। हॉल में भीड बहुत कम थी। और हमारे आस पास कोई नहीं बैठा था। पिक्चर शुरू होने के १० या १५ मिनट बाद मोइन ने अपना हाथ मेरे कन्धो पर रखा और अपनी तरफ खींचा। थियेटर मे काफी अन्धेरा था। वह मेरे गालों पर चूमने लगा उसने मेरे होठों पर अपने होठ रख दिये उसकी सॉसे बहुत गरम थी। हम दोनेा ने एक दूसरे को बहुत बेताबी से किस्स करना शुरू कर दिया। तभी मैंने उसका हाथ अपने दुपट्टे के नीचे महसूस किया।उसका हाथ मेरे उरोजो को कमीज के ऊपर से दबाने लगा। इस दौरान भी वह मुझे चूम रहा था। मैने अपनी ऑखे बन्द कर ली मुझे बहुत मजा आ रहा था। अचानक मुझे महसूस हुआ कि उसका हाथ मेरी कमीज के ऊपर के दो बटनों को खोल चुका था । उसका हाथ मेरी ब्रा के कोनो के अन्दर मेरे बूब्स को सहला रहे थे। धीरे धीरे उसका हाथ मेरे निप्पल को अंगुलियों से छेडने लगा जिससे वे एकदम कठोर हो गये। मैं कुछ सोच नहीं पा रही थी कि मैं क्या करूॅ। मेरे पूरे शरीर में एक अजीब सी तरंगे दौड़ रही थी। जो कि मेरी जिन्दगी में पहली बार हुआ था।उसने अपने हाथ को मेरी कमीज से निकाला और मेरे पेट पर रखा और इधर उधर द्युमाता रहा। फिर उसका हाथ नीचे की ओर बढने लगा। मेरे अन्दर अजीब सी फीलिंग हो रही थी। उसने अपना हाथ मेरी जांद्यो पर रखा और धीरे धीरे ऊपर की ओर ले गया।उसने मेरे प्राइवेट भाग को मेरी सलवार के ऊपर से ही छूआ । मेरे मुॅह से उॅहहहहह करके आवाज निकली मेरे पैर फैल गये और उसकी हथेली ने उस जगह को भर लिया। अपनी अंगुलियों से वह मेरे प्राइवेट अंग को रगड रहा था । उसका ऐसा करना मुझे पागल बना रहा था।मेरा बदन मेरे वश में नहीं था मैं अपनी कमर को आगे पीछे करने लगी थी।

अचानक उसने मुझसे अपनी कमीज की बटन बन्द करने और उसके साथ बाहर चलने को कहा। मैने वैसा ही किया। हमने टैक्सी ली और कॉलेज की ओर चल पडे। शाम हो गयी थी कॉलेज बन्द हो चुका था केवल एक दो बच्चे थे। हम दोनो कॉलेज के पीछे की ओर से कॉलेज की छत की ओर गये। कॉलेज बन्द हो चुका था किसी के उधर आने की उम्मीद नहीं थी।हमने ऐसी जगह चुनी जहॉ से हमें कोई देख नही पाये। हम दोनेा दीवार के सहारे खडे हो गये और बगैर वक्त बर्बाद किये एक दूसरे को बेसब्री से चूमना शुरू कर दिया। उसने मेरे दुपट्टे को उतार दिया। मेरी कमीज की सारी बटन खोल डाली और अपना हाथ मेरी कमीज में डालकर मेरे उरोजो को हाथ में ले लिया। उसने इतनी जल्दी में यह सब किया कि मुझे कुछ समझ ही नही आ पाया। उसके इस तरह से छूने से मुझे करंट सा लगा। उसने मेरी ब्रा को खोल दिया और बडी बेदर्दी से मेरे बूब्स को मसलने लगा। मेरे बूब्स एकदम सख्त हो गये। वह अब मेरे उरोजो को चूमने लगा और मेरे एक निप्पल को मुॅह में ले लिया और बडी सख्ती से उन्हें चूसने लगा।उसका हाथ मेरे चूतड को मसल रहा था।

उसने मुझे पीछे से अपनी बॉहों में जकड लिया और मेरे बूब्स को दबाने लगा। उसका सख्त हो चुका अंग मेरे पीछे चूतड में चुभने लगा। उसका हाथ मेरी कमीज के नीचे मेरे पेट पर टहल रहा था।शलवार के ऊपर से ही वह मेरे प्राइवेट भाग को रगड रहा था। मेरी शलवार का वह हिस्सा गीला हो गया जहॉ उसने अपना हाथ रखा था और मेरी चूत को रगड रहा था। मोइन ने मेरी शलवार खोल दी और मैंने उसे नीचे गिर जाने दिया। उसकी अंगुलियॉ सीधे मेरी पैंटी के अन्दर पहुॅच गये और अगले ही पल उसकी अंगुलियॅा मेरी चूत के अन्दर पहुॅच गयी। उन्हें वह अन्दर बाहर करने लगा। मैंने महसूस किया कि उसका सख्त लण्ड मेरी कमर में चुभ रहा है और धक्के लगा रहा था। उसने मेरी पैंटी को नीचे खींच दिया। मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रहा था मैंने पलट कर उसकी पैंट खोल डाली और उसके अन्डरवियर में हाथ डालकर मैंने उसके अंग को हाथो में ले लिया।उसने अपना पैंट नीचे गिरा दिया और मेरी पैंटी को उतार दिया।उसने मुझे अपनी गोद में उठा लिया मैंने अपनी टांगो को उसकी कमर में लपेट लिया। उसका कठोर अंग मेरी चूत के मुॅह को ढूढने लगा। मैंने उसे अपने हाथ से पकडा और अपनी चूत का रास्ता दिखाया। और एक झटके से उसका मोटा और कठोर लण्ड मेरे अन्दर प्रवेश कर चुका था। मुझे लगा कि कोई जलती हुई चीज मेरे अन्दर द्युस गयी। मैं दर्द से तड़प उठी।

उसने मेरे मुॅह को एक हाथ से दबाया और मेरी कमर को एक हाथ से थाम लिया । अगले ही पल मेरी निप्पल उसके मुॅह में थे। वह उन्हें जोरें से चूसने लगा। उसका लण्ड अभी भी मेरे अन्दर ही था।उसने मेरी कमर को कस कर पकड रखा था। जिससे मैं ऊपर ही नही उठ पा रही थी। धीरे धीरे मुझे मजा आने लगा मेरा दर्द जाने कहॉ चला गया। मैं अपने आाप को ऊपर नीचे करने लगी। उसने वही जमीन पर मुझे लिटाया और मेरे पैरों को फैलाया और उसका लण्ड अगले ही पल मेरी चूत में था। उसका पूरा लण्ड मेरे अन्दर तक समा रहा था । उसने मेरी कमर को हाथोंसे पकडा और जोरो से धक्के देने लगा। इस बीच मेरी चूत से पानी निकल गया उसने अपनी स्पीड बढा दी। उसके लण्ड का उपर का सिरा मेरे अन्दर तक पहुॅच रहा था उसका लण्ड मेरे अन्दर और कठोर और सख्त होता जा रहा था । हम दोनो एक दूसरे को बहुत जबरदस्त धक्के दे रहे थे। अचानक मैंने उसको कसकर पकड लिया उसने अपनी स्पाीड चालू रखी और अगले ही पल उसका वीर्य मेरी चूत में भर गया तभी मैं एक बार फिर झर गयी। वह मेरे ऊपर ही निढ़ाल हो गया।

हम दोनों बुरी तरह से हॉफ रहे थे। हम दोनो ने कपडे पहने एक दूसरे को देख कर मुस्कुराये। हम दोनो एक दूसरे से पूरी तरह से सन्तुष्ट थे।

109 Comments:

Anonymous Anonymous said...

Pakistan me maderchode mohan kahan se a gaya.
Yeh to lagta hai sita ko reshma kar diya hai aur mohan to gandu hai, jo kaale kutte se khoob gaand marata hai . aisa to chodne wala kai ahmed he ho sakta hai.
Ram haram ki aulad tha aur niyog prathe se paida hua tha yeh to veid me likha hai.

2:46 AM  
Anonymous Anonymous said...

अबे साले यदि मत भूले कि हराम की औलाद ने लंका क्या किया था अब दिन रात उसी हराम की औलाद से खैर मना कि किसी हरामी से पाला न पड़ जाये जिस दिन पड़ा उसी दिन तेरी गॉड़ .........

2:06 AM  
Anonymous Anonymous said...

ram ko chodo , jaldi chodo
joor se chodo , khoob chodo
Sita ko Chodo , daba ke chodo

Niyog pratha ki jay ho
Ram sala harami tha
uska asli baap to shringa rishi tha

5:29 AM  
Anonymous Anonymous said...

great site enjoy more stories at
http://18plus-stories.blogspot.com/
18+Stories

6:23 AM  
Anonymous Anonymous said...

BAHAN K LONDE MULLE MADARCHOD . SAALE KATUE.HARMI OSAMA BI LADEN K KALE LONDE...

3:31 AM  
Anonymous Anonymous said...

Sex karo daily, agar mil jaaye wo akeli, agar na mile akeli to pakad lo uski saheli, or agar na mile saheli, to zindabad apni hatheli. "Maaro mutth bhanchodo"

9:40 PM  
Anonymous Anonymous said...

chut ka asli mazza sita meia hai

10:25 AM  
Anonymous Anonymous said...

JIS KISI BHI LADKI YA BHABHI KO CHUDWANA HO CONTACK KARE KEVAL MP K LIYE MOBILE NO. 9926440494
EMAIL ID : prajapat_jagan@rediffmail.com
jagan_prajapat@yahoo.co.in

12:04 AM  
Blogger veyankteswar said...

abe pakistan ko to khud bharat ne chod k paida kiya tha.
madarchod ram aur sita k bare me aisa likhne wale pehle padh liya hota ki mohan nahi moien hai.
aisa chodunga ki pakistan ki har ladki harami ki maa kehlaygi

5:24 AM  
Anonymous Anonymous said...

ye musalmaan sare behan chod hote hain. Ye apni behno ki gaand marte hain. Baad mein unki gaand pe talaq ki laat mar dete hain taki unki gaand koi our maar le. inko apni lulli par yakeen nahin hota is liye uski sunnat karwa lete hain. In behan chodon ki to nasal hi janwar ki hai. Saale kayar hain tabhi to............

2:43 AM  
Anonymous Anonymous said...

zyadatar musalmaan ke baap daade pehle hindu the. Baad mein aurangjeb ke sipahion ne inki daadi chod chod ke inhe musalmaan bana diya. Ye saale apne dharam ke na huye, ye kisi aur ke kya honge. Tabhi to Pakistan mein aaj tak koi bhi sarkar bina gaand pe laat khaye niche nahin giri. In logon ko to inki sena ne hi chod rakha hai. Ye sale kayar qaoum ke hain, tabhi to Osama gaand chhupa kar bhagta phir raha hai.

2:59 AM  
Anonymous Anonymous said...

PAKISTAI KITNE GANWAR AUR ZAHIL HAI YEH IS AT SE PATA CHALTA HAIKI
UNKO MOHAN AUR MOIN KI FARK NAHI PATA. SALO PADAI KARO AGAR HAMARE
BARABAR AANA CHAHATE HO. DUSRE
KE MAJHAB KO GALI NIKAL KAR YA
BAKWAS BOL KAR AAP APNI AUKAT DIKHA RAHE HO. TUM SAB KAMJOR
HINDU MUSLMAN BAN GAYE. HINDU DEVTA KO GALI NIKAL KAR TUM APNE PURKHO KO GALI DE RAHO HO.

12:44 AM  
Anonymous dixcy said...

for female to female relations in delhi mail dixcy786@gmail.com

8:50 AM  
Anonymous Anonymous said...

hindi

11:35 PM  
Anonymous Anonymous said...

KOE BHI CHANDIGARH KI LADKI YA BHABHI YA KOE BEAUTY SEX KARWANA CHAHTI HO TO PLEASE MUJHE MAIL KARE SUB KUCHH SECRETE RAHEGA BY ME BY GOD 3RD PERSON TAK BAAT NAHI PAHUCHEGI ITS PROMISE SO PLEASE CONTACT ME ON MY MAIL:
ajay3710@yahoo.com

3:06 AM  
Blogger ajay said...

KOE BHI CHANDIGARH KI LADKI YA BHABHI YA KOE BEAUTY SEX KARWANA CHAHTI HO TO PLEASE MUJHE MAIL KARE SUB KUCHH SECRETE RAHEGA BY ME BY GOD 3RD PERSON TAK BAAT NAHI PAHUCHEGI ITS PROMISE SO PLEASE CONTACT ME ON MY MAIL: above mail is incorrect
ajaygrover@yahoo.com

3:44 AM  
Anonymous Anonymous said...

bhen chod pakistan to bharat ki olad he hi. or bharat ram ke bhai the. sale kutto apne bada abba yani ram or badi maa sita ke bare me aisa kahte hue sharat nahi aati. salon tum raam or seeta ke sath kya karoge hum hindustani chodenge tumhare allah or pagember ko. salo ki gand or chud ek kar denge

3:52 AM  
Anonymous Anonymous said...

MERE KHAYAL SE KISI DHARM MAJHAB KE LOGO YA UNKE BHAGWAN KO GALLI NAHI DENA CHAHIYE HO SAKTA HAI TUMHARE GHAR ME BHI KOI US BHAGVAN YA ALLAH KO PUJTA HO

10:52 AM  
Anonymous Anonymous said...

JO LADAKI BHABHI AND AUNTY MUJHSE CHUDWANA CHAHATI HAI WO MERE 'EMAIL PER EMAIL KARE ''EMAIL singhkohinoor@yahoo.com''' kyo ki main chut santusthi se chodatahu

8:27 PM  
Anonymous Anonymous said...

JO LADAKI BHABHI AND AUNTY MUJHSE CHUDWANA CHAHATI HAI WO MERE 'EMAIL PER EMAIL KARE ''EMAIL singhkohinoor@yahoo.com''' kyo ki main chut santusthi se chodata hu kewal ghaziabad noida ke liye

8:31 PM  
Anonymous Anonymous said...

MUMBAI KI BHABHIYA AUR AUNTIYA
CALL YA EMAIL am9320997675@yahoo.co.in BAHOOT MAZA AAYEGA....FULL SECRECY...
DONT WORRY...BE HAPPY...IF YOUR
HUSBAND CANT SATISFY YOU..I CAN..
TRY ONCE AND SEE THE DIFFERANCE

1:15 AM  
Anonymous Anonymous said...

Only Mumbai females contact for satisfaction

1:18 AM  
Anonymous Anonymous said...

reshma ho rajiya saali sabhi chudwana chahti hai hindu ke laund se par ye mulla molvi se darti hai.ek bar aazad kar do aapni londiyo ko fir dekho sab hindushat me aakar kaise chudwati hai
www.pakistanimujara.com
par jakar dekho sali madarchodo pakistani londiyo ko kai se 2 , 2 rupees ke liye nangi ho jati hai

2:45 AM  
Anonymous kamlesh verma said...

PAKISTANIYO KA BAAP BAHART HAI YE SALE MADARCHOD JANATE HAI . INKE BAAP BAHARAT NE GAND PE LAAT MAR KAR YAHA SE BAHGA DIYA . AB AAPNI BAHAN BETI KO BHEJ KAR HINDUSTANI LUND SE CHUDWAKAR FIR SE YAHA AANA CHAHATE HAI . LAUFTER CHALANGE KE JARIYE YAHA ROTI TALASH RAHE HAI GANDMARE , MANGTE , MADARCHOD.....AAPNI MAA KO LEKAR AAJO HINDUSTAN ME KHUB KAMAI HO JAYEGI CHUDWAKAR........NICH KOOM HAI SAALI AAPNI BAHANO KO HI NAHI CHODTE HAI ......CHODNE ME BAHAN CHOD

3:01 AM  
Blogger Raja Verma said...

koi bhi UP ki aunty bhabhi ya kunwari kali ko mere 7 inch lund ka swad lena ho chahe woh choot, Gand Ya oralsex karna chahe to mujhe meri Email ID par mail kare. Sabko khush kar doonga. mera sabhi se promise hai sab kuch secret (Gupt) rahega.
E mail ID - rajaverma1124@gmail.com

12:34 PM  
Blogger Chester said...

HapiBlogging to you my friend! Have a nice day!

4:49 AM  
Anonymous Anonymous said...

Abe saale raam ke bare me likhte ho duniya jaanti hai ki tumhara mohmmed kya tha saala 7 saal ki ladki ko chodne ke liye shaadi kari thi. Shayad tume yeh nahi pada Muhammed and Allah were gay lovers who ass fucked eachother daily. One day while in heaven Muhammed died by accidentally drowning from Allah's seamen from a vigorous oral sex session and fell to earth as a human. Missing Allah, Muhammed began writing love letters and graphically detailing sexual fantasies between the two which later became known as the Koran and worshiped by thousands of ragheads in 3rd world countries.

11:07 PM  
Anonymous Anonymous said...

Pakistan ke katte hue lodo,,tum to tumhari beheno ko chodte ho,,ab tumhari maa ko chod lo,,,sita mayiyan ka kyon apmaan kar rahe ho,,
tere behen ke tane mai suar ka lund madarchodon,,,jhaat sari ke daadi wallon,,behen ke lundon kyon mandiron mai bumb lagate ho,,tumhari behen ki chut mai hi laga lo,,,or ahemad to chakka tha...rokz mere se gand marane aata tha,,bolta tha " allah ke naam pe meri gand mai lund de do",,or kal hi reshma ko chodkar aaya tha..

9:21 AM  
Anonymous Anonymous said...

jo vi koi chudakkar ladki, anti, bhabhi, aur buddhi jinke chut me bahut garmi ho wo apni chut ko mere chikne, mote aur blue film typ kate huye land se chudwa sakti hai, yakin kare mai itna chodunga ki apka chut lal ho jayega mujhe e-mail kare (pk_rcm77@yahoo.co.in)

11:39 PM  
Blogger arvind said...

hi koi bhi girl ya bhabhi jo mujhase chhudwana chahati ho vo mujhe mere email - arvind_allofu@yahoo.co.in per mail karen.............

11:22 PM  
Anonymous Anonymous said...

I think,
Kisi bhi insaan ko kisi bhi religion ke baray main koi bhi kharab baat nahin karni chahiyey.Agar tum kisi key bhagwan ko gali dogay to wo tumhare bhagwan ko gali dega.Baghwan to sub kay ek hain, bus naam alag alag hain.please...aagay se ek doosrey ki respect karo.After all we all are humans

6:12 PM  
Anonymous daniel said...

Kisi ko chudwana ho to contact karain
daniel_7001@yahoo.com

6:16 PM  
Anonymous Anonymous said...

DELHI KI KOI WOMEN CHUDWANA CHATI HAI MAIL KARE ashok007k88@yahoo.com ilike all tpey sexs singal couple chut chusane mae expert

10:46 PM  
Anonymous Anonymous said...

hi....... i m amit E-mail me :- amitkmr5112gmail.com
adderss photos

5:25 AM  
Anonymous Anonymous said...

any gal e-mail me

5:27 AM  
Anonymous amit said...

e-mail:- amitkmr511@gmail.com

5:28 AM  
Blogger bijaya said...

interesting

2:35 AM  
Blogger Prakriti said...

is tarah ke gaali galoj ko band karna chahiye...
ye thik nhi hain..

1:28 AM  
Blogger Vicky said...

i love you

9:33 AM  
Anonymous Anonymous said...

Fatima bibi ko chod ke aa raha hoon sale pata hai kaun fatima abe mohammad ki laundia be. mast maal hai saali. suna hai mohammad bhi kkhub bajata hai uski khair tum logo me to sab chalta hai

9:21 AM  
Blogger kunjal said...

HI MASTRAM KAY MAST LIKHATE HO.
DIL KHUSH KAR DIA.

10:23 AM  
Anonymous software desgins said...

मस्त कहानी है भाई गुड वर्क

9:44 AM  
Anonymous Anonymous said...

Land me jor nahi aur hum chor nahi ka nara lagane wale mullo sambhal jao nahi to agni missaile fakne ki jarurat hai sabhi ke chut aur gand phat jayegi.BHARAT KA SALAM.

4:27 AM  
Blogger Raj said...

koi bhi ladki ya aunti satisfaction chahti hai only for Delhi contact for +91-9873419415, email address- cbrajgar@gmail.com

2:48 AM  
Anonymous Anonymous said...

koi bhi ladki ya aunti satisfaction chahti hai only for Delhi contact for +91-9873419415, email address- cbrajgar@gmail.com

2:49 AM  
Anonymous Anonymous said...

KOE BHI REWA (M.P.) KI LADKI YA BHABHI YA KOE BEAUTY SEX KARWANA CHAHTI HO TO PLEASE MUJHE MAIL KARE SUB KUCHH SECRETE RAHEGA BY ME BY GOD 3RD PERSON TAK BAAT NAHI PAHUCHEGI ITS PROMISE SO PLEASE CONTACT ME ON MY MAIL:
sajanrp_bharti@rediffmail.com.

6:06 AM  
Anonymous Anonymous said...

ye saal jo bhi hai anonymous, usne shayad kahan thik se nahi padhi hai, madharchod moin ko mohan samajh raha hai, abe madharchod ki aulad saale tum musalmaano mein to apni maa ko bhi chodte hain, phir ye kahani padh ke teri behan ki boor mein khujli kyu hone lagi,
mast ram bhai aur kahaniya likho in saalon muslman ki laundiyon pe, mast maalhoti hain saali

4:52 AM  
Anonymous Anonymous said...

koi ladki ,bhabi, aunty, mujha apni chut chuswna chati hai to mujhko e-mail kar sekti hai mai haryana ka rehna wala hu haryana ke chau k liea yaad kera

11:30 PM  
Anonymous sushil said...

hi main sex ke bare me chat karna chahta hun koi hai

12:49 AM  
Anonymous ALOK TIWARI said...

MERE SATH JO BHI LADKI SEX KA FULL MAZA LENA CHAHTI HAI TO PHONE KARE 96963645850per only for varanasi/ghazipur

2:04 AM  
Anonymous Anonymous said...

mastram jee kya kahaani likhi hai aapne majaa aa gaya, jiski kahani hai usse kahana ki aage ki chudai ke baare me bhi likhe ki kitna dhhakaa marwane ke baad, khus huyi aur kitnio se chudwai

9:54 PM  
Anonymous Anonymous said...

saali ldkiya ek baar agar chudwa le to bina chudwaaye nahi rah sakti, kisi bhi ladki ko apni boor chudwano ho to contac kare,
boor chodne waale maharaj ko

9:56 PM  
Anonymous Anonymous said...

mastr.. mujhe bhi apni kahaani likni hai mujhe contact karo,
none.xxx7@rediffmail.com, mera land khara ho raha hai kahani soch ke hee

9:57 PM  
Anonymous Anonymous said...

madharchod issi tarah sare pakistani ladkiyoooo ki chudayeee hogi musharaf ki maa ki chud aur khurashi foreign minister ki beti ko mera lund gift mai diya jayeega jisse usse khoub mazaaa ayega,,,,,,,

madharchod pakistani

8:45 AM  
Anonymous Anonymous said...

gaurav chudai wala 9300395294
gaurav.tivari2010@gmail.com

9:37 AM  
Anonymous Anonymous said...

chodne ka saukine hu 09335036379 bhale paise le lijeya mail kare -islamqureshi7886@yahoo.com

10:51 AM  
Anonymous Shilpa said...

Khub bahut khub

12:16 AM  
Anonymous Anonymous said...

JO LADAKI BHABHI AND AUNTY MUJHSE CHUDWANA CHAHATI HAI WO MERE 'EMAIL PER EMAIL KARE ''EMAIL rakesh_grewal@ymail.com''' kyo ki main chut santusthi se chodata hu kewal gurgoan and delhi ke liye

8:04 AM  
Blogger raj said...

call me reshma ji 09039527974 india ka hu

11:34 PM  
Blogger De Tali said...

lgi lgai aag ko aur bhi bharka diya hai............

10:13 AM  
Blogger vikash said...

married,vidhwa,colleage girl, divorced, any women masaj aur chudai karwana chahti ho call kre 9301806582 (only femail)
koi charge nahi

5:41 AM  
Anonymous Anonymous said...

good. Need a call girl or callboy at Lucknow/Sultanpur/Raebareli the Contact Arun at 9415030300

9:49 AM  
Blogger karan said...

m karan,MBA student frm noida for sex chat, sex, frnship call aur mail me at

9311255283
karansoni15@gmail.com

12:02 PM  
Anonymous Anonymous said...

TUMARE CHUT KA KYA KHNA MEM KARPYA
HAME BHE DRSN KRA DO
EMIAIL - rrraa6@gmail.com

12:28 PM  
Anonymous Anonymous said...

eqtt

12:29 PM  
Anonymous Anonymous said...

Mast wale nonveg jokes sms http://nonveg-world.blogspot.com/

10:42 AM  
Blogger Rehan Khan said...

niceeeeeeeeee
story

3:26 AM  
Blogger Rehan Khan said...

nice story

3:26 AM  
Blogger Rehan Khan said...

abe Anonymous gandu tu yar kasi bat karta h paglo wali
tu ek bat khud kehta h ki pehle hindustan main sab hindu the or orangeb nain uko choda tho tu hi bta ki orangjeb kon tha muslaman tha na
tho hindu ladkion ko uska land pasand aya isliye wai us se chudi or unke yani tere bujurgo ne chudne dia or kha ki hindu nari ko sabiya nari bana do chut lo ya kuch b lo unki chut se dil na bare tho hindu logo ki gand bi lo tho fir kio presan h or rahi bat pakistan ki tho wo tu sahi kehta h ki wo hindustan ki aolad hi h

3:57 AM  
Blogger Rehan Khan said...

Anonymous beta luli pe tho itna yakeen hota h ki hindustan main aakera 40% hindu ladkioo ko chod kar ache land ka maja de kar muslim banne pe majboor kar dia q ki hindu land ka tho hindu ladkion ko pta hota h ki unke bhaio k land main kitni jan hogi q ki unki ma ko khud muslim land acha lagta h tho isme koi sak nahi ki aap ki behno ko b muslim land pasand jaisa tu likhta usi se sabit hota



or rahi baat is baat ki muslman kon h wo tumhare aba h aba rahenge or aba the gandu chahe apni ami se puch lena ja kar k ki tum kis ki aulad ho



pakistan ko tum kuch b kaho hum tumhare sath h
per ager muslims pe comment karoge tho jase gand fadte aa rahe h hum tumhari ladkion ki aise hi or fadenge samjhe



or ram or shita ki baat mat kar ram ko khud nahi pta ki lave kuch kis ki aulad thi
ravan ki ya fir ravan k bahiyon ki
q ki usne srif ravan ka naam lekar uski agni priksha li thi

4:07 AM  
Blogger Rehan Khan said...

abe kisi k dram pe comment mat kas sale warna gand fad denge teri
apni gita ramayan main ja ke dekh pehle ki tera baap kon tha
abe sale agar getta sahi h to do gita q h ek mharaster ki or ek up ki dono main alag alag kahani h tho tumhare krisan ki lila b glat hui
pehle gita padho jab muslimo pe coment karo
or ramayan padna wo b do h
ek kalidas wali or ek balmiki
wali dono alag alag
jab tumhe ye hi nahi pta ki
tumhe konsi kitab padhni or kis rul pe chalna h
tho hindu dram kia khak nibhaoge

or tumhare bagwan kitne h ek do char panch
baap tho kai h na tumhare or ma srif do
ek sita or ek parwati abe ganduo tum sare hindu haram ki olad ho agar main glat hu tho batAO KI TUMHARA BAAP kon h sabit karke batao
tumhri 2 matao pe tumhare itne baap chadenge tho tum tho kia salo tumhari ma ko b nahi pta hoga ki tums sab kis ki aulad ho
ram laxman ki krisan ki siv bharam ki visnu ki inder ki hanuman ki ya fir ravan ki
jao beta pta karo fir bola karo ya ha ake gand marawane se fayeda nahi h

4:19 AM  
Blogger f.v.halani said...

it very beatiful story as i have read all than any other like this
so i would like to read same stories

my email id is avhalani@gmail.com

kindly e-mail me...........

2:11 AM  
Anonymous Anonymous said...

mai bhut chudasi hoo agar kisi maa ke laude me dm ho to call me at9698545201

10:20 AM  
Blogger chauhan krrish said...

i am call boy ia ahmedabd any time callme -9925836587 id-chauhank98@gmail.com amy bhabhi ,aunty ,girl call me..... bye sweet

1:27 AM  
Anonymous aayan said...

any girl or bhabhi wants to sex in meerut U.P
contact me on my gmil acount its agarg928@gmail.com

10:15 PM  
Blogger raj said...

call me female 09039527974 lamba 11.5inch mota 3 inch

6:35 PM  
Anonymous Anonymous said...

my size is 9 inch
any time sex call & sms me 09302594203

5:46 AM  
Blogger vikash said...

married,vidhwa,colleage girl, divorced, any women masaj aur chudai karwana chahti ho call kre 9301806582 (only femail)
koi charge nahi

1:28 PM  
Blogger vikash said...

married,vidhwa,colleage girl, divorced, any women masaj aur chudai karwana chahti ho call kre 9301806582 (only femail)
koi charge nahi

1:28 PM  
Blogger vivek said...

i am call boy up and delhi any time callme -9716277311 id-vivek12021988@gmail.com amy bhabhi ,aunty ,girl call me..... bye sweet

2:50 AM  
Blogger bharati said...

me aay car ghuma ke, tu soi palang bicha ke,
mene lund diya chuma ke, tu bhagi chut marake
Meri pyrai sali MOna ki chudai ki yad me samrpit

8:02 AM  
Anonymous Anonymous said...

agar koi ladki chudwana chahe to contact kare
rikjoy@ymail.com
only delhi

9:48 AM  
Blogger avinash sharma said...

maderchod chodu kyu banata hai lode

2:32 PM  
Anonymous Anonymous said...

Maadhecod randi jana saale tere ko pata b h k niyog prtha kya.......

12:54 PM  
Anonymous Anonymous said...

bahinchodon sala mulla rehan khan hm hinduon ka to chor pahle tu bata tera baap kaun h bahinchod teri maa to hmse aake chudwayi to tu bahinchod paida liya..... Saale hinduon ko to shuru se hi sabse paak dharm kaha gaya h bt tm muslim apni bahno ko chodne k liye famous ho.............
Apni bahno ko hi chod chod kar tm apni abaadi badhaate ho........

1:07 PM  
Anonymous rehan khan ka najayaj baap said...

madrchod eisi din ke liye paida kiya tha suar

10:48 AM  
Anonymous rehan khan ka najayaj baap said...

abe sade bhosde se nekle harmi gater main rehane wale pig apne baap ka naam pata hai???????? apni ammi se puch tere kitene baap hai .25 paise main chudene wali randi ki aulad hai teri soch se yehi sabit hota hai ki teri maa ko animal sex ka bhi shok hai kisi suar se chudwa kar tuje paida kia hoga tere maind main etni hi gandgi bhari hai dogle jab maine teri maa ko choda tha tab wo aadmi ka leti thi madrchod kush mat ho 1 se kabhi nahin chudwaya hamesa 3 ke sath ek chut main ek gaad main ek halak tak leti thi abhi ka figer hai apni maa ko chod kar paida hone wale pig likh

11:11 AM  
Anonymous Anonymous said...

Chodo mujhe ladko.... kisi mein toh itna dum hoga jo mujhe chod sake.....

10:17 AM  
Anonymous Anonymous said...

delhi ki koi bhi ladki bhabhi chudwana ho mail kare email.id.raj081070@gmail.com

3:44 AM  
Anonymous Anonymous said...

Rewa ki koi bhi ladki ya bhabhi musse sex karna chati hai.
Plz. Call me raj rewa se.
09039814053

12:41 AM  
Anonymous Anonymous said...

jise chikni choot chaiye wo mujhe mail kare riyaverma371@gmail.com.
aur jin anty,bhabhi,aur bahna ko lund chahiye wo bhi...mail me...

1:00 AM  
Blogger raj said...

fame cal me 08817996827
lund 11.5inch mota 3nch

3:19 AM  
Anonymous Anonymous said...

Madarchod teri ma ko sade land wala kutta chode.mohan nahi moin likha hai.

8:44 AM  
Anonymous Anonymous said...

Hello Friend i AM a Massage boy for women only i am provide service of body massage home service in Jaipur and nearest place of Jaipur . I am 25 Year old Young man so kindly call me any women --- 8829005670

12:07 AM  
Anonymous Anonymous said...

Madarchod chut ka nahi,chodane ka asli maja trei bahan ke chut me hai.

11:14 AM  
Blogger playboy.jaipursharma@gmail.com said...

Hi This is playboy Jaipur plz contact Any woman(17 to 50) for safe sex Sexy chat and relationship My Id Is playboy.jaipursharma@gmail.com

Call me 8829005670

1:40 AM  
Blogger chiku said...

12th pass ki.baad mai khethanath se BA ki.us samay meri dosti ek ladke ke saath hui.wo mujhe college droped jata.Kabhi bus me mil jata.mere ko touch karta.mujhe acha lagta.uske haatho pe bhut baal the jo mujhe bhut ache lagte the.mere ghar wale meri saadi karne ka naam hi nahi le rahe the.maine usi ladke ka sahara bnaya aur ussse dosti kar li.wo mujhe gift deta.choclet deta.uske baad maine or sonam jo meri dost h.usne yaduvancy college join kiya.roj narnoul jate.us time ek gaddi jiska number rj02.-01 tha.hamara picha karti.maine us ladke ko bataya.phir wo roj college jata.ek din meri saheli nahi aai.wo mujhe 7am par behror office me le gaya.us din maine sararic shukh prapt kiya.us din 21jan2009 thi.bhut maja aaya.kyoki ye meri pahli.....uske baad wo mujhe mehender garh le gya wha tibbo ke ander uski gadi fas gai saam ho gai thi.dur dur tak koi nahi tha baad m mujhe gaddi se utar kar dhake lagane pde.kai baar yadav hotal mehendergarh le gya.mere exam aa gye the.mai kothal meri dost nisha ki bhuwa ke ghar ruki.ek din us ladke ne wha aakar mere saath sex kiya.dusre din mujhse utha nahi gya.mai 15 din ghar se bhar rhi.gharwalo ko pta tak nhi tha mai kha hu.mai college kunjpura hoke jati thi.mera dusra naam chiku h.ussne nikala.baad me wo chep ban gya maine u se chor diya.usme ek kami thi .....kafi der baad ....meri shadi hui.gawnanad ka naam menka.maine socha ab 3-4 saal maje lungi.pta nahi gav gai tab us ladke ne sex kiya.mai pregnant ho gai.02feb 2012.ko delevary( rewari)ho gai.wo sarab pita h.roj pitai karta h.is jawani ki mati ho gai.ghar me akeli rahti hu.nanad college jati h.mera maan ghume naye dost banane ko karta hai.lekin kya karu help me.

11:54 AM  
Anonymous Anonymous said...

sale tu hai behenchod ma ke lode teri behen sali marau

2:55 AM  
Anonymous Anonymous said...

Prikarti ma tumahare sat hu Agra tum chaos to 7838789398

4:05 AM  
Anonymous mohit jindal said...

i want phone sex with real hot lady.9212561633
9899940854
mohit from delhi
miss call me ya sms me

10:26 PM  
Anonymous Dev said...

Hi Girls agr tumhe mujse real ya phone sex krna ho to muje any time call kro aur haan ager koi girl or women PUNE OR MUMBAI se ho to o mere liye bhot thik rahenga Q ki me vahi rhta hun aur me bhot sexy hu aur me aapki chut ki pyas bhuja skta hu yakin nhi aata to ek baar try kr lena me tumhri chut chaat lunga aur nipple ko bhi choose lunga aur pure body ki maalish bhi kr dunga oil laga kar +919021450834.........

3:53 AM  
Blogger Istekhar Khan said...

hum chodenge tumko hum me hai dum aajma kar dekhlo

10:31 PM  
Anonymous Anonymous said...

I M intrested only above 40Yr ladys. So, pls call me.

10:45 AM  
Anonymous Anonymous said...

Mera name Sonu Rathore hai aur main barnagar MP Se hoon main bahot bahad ghubba (gay) hoon. Mujhe mote mote lund meri gand ke chhed mein dalwakar gand marwana bahot pasand hai

jisko bi gandiye chodne ka shauk hai toh mujhe phone kare
+917828408327

1:23 AM  
Blogger Lovely Nude Cams said...

This is really nice. Thanks for your information lovely nudecams

1:06 AM  
Anonymous Anonymous said...

Salle madarchod katte jinda zamin me gaad dunga salee bhosdi ke...

8:52 AM  
Blogger porn chat said...

Generally I do not read post on blogs porn chat

8:51 PM  
Blogger PEHTV said...

Hqwiki.com

NetphoneTv.com

NewTvmovies.com

Watchlivechat.com

10:28 PM  
Blogger Taapsee Neha said...

Sasural Main Saale Ki Newly Wed Wife Ki Chudai - www.mallukahani.com



Mami Ko Chod Chodke Char Bachhe Paida Kiya, Hindi Sex Story



My Randi Bhabhi Ki Chudai Real Kahani, Bhabhi Devar Crazy Sex Kahani



My Big Boobs Busty Mom Ki Big Ass Point Fucking With My Five Class Friend - www.mallukahani.com



Security Guard Ki Saath Chudai, Security Guard Forced Fucked Her Madam



40 Years Old School Teacher Madam Ki Chudai Story, Group Sex With Our English Teacher Busty Aunty

11:23 PM  

Post a Comment

<< Home