Sunday, November 27, 2005

मेरी सेक्सी पड़ोसन : एक कहानी

दोस्तों मेरा नाम रजत है।मेरी उम्र २३ वर्ष कद ५' ८" है। मैं आपको परीती के साथ अपने सेक्स अनुभब को अपनी पिछली कहानी मे बता चुका हूं।अब मैं अपने जिन्दगी के एक और सेक्स अनुभव को आपको बताने जा रहा हूॅ।तब मेरी उम्र १९ वर्ष थी मेरे अन्दर सेक्स का कीडा भडक रहा था। मेरी छुटि्टयॉ चल रही थी। हमारे घर के सामने वाले घर मे एक लड़की रहती है।उसका नाम पूजा है। हम दोनो बचपन से ही बहुत अच्छे दोस्त हैं। इस बार मैं द्यर दो सालों के बाद आया था। मतलब की हम दोनो पूरे दो सालों के बाद मिले थे। और अब वह पहले वाली पूजा नहीं थी अब वह बला की खूबसूरत हो गयी थी।

उसका भरपूर १७ वर्ष के जिस्म ने मेरे अन्दर की आग को और भडका दिया था। उसके बूब्स काफी बडे थे वो उसकी टाईट टीशर्ट में बिल्कुल गोल दिखते थे जिन्हे देखकर उन्हे हाथ में पकडने को जी चाहता था। वह अकसर शार्ट डे्रस पहना करती थी।बचपन में मैने बहुत बार खेलते हुए पूजा के बूब्स को देखा था जो कि शुरू से ही आम लड़कियों के बूब्स से बड़े थे और कभी कभी छू भी लेता था लेकिन मेरा मन हमेशा उनको अच्छी तरह दबाने को करता रहता था लेकिन मुझे डर लगता था कि कहीं वो अपने द्यर वालों न बता दे क्योंकि मेरी उसके बड़े भाई के साथ बिलकुल भी नहीं बनती थी। वो पूजा को भी मेरे साथ न बोलने के लिये कहता रहता था लेकिन पूजा हमेशा मेरी तरफ ही होती थी। लकिन अब पूजा बड़ी हो चुकी थी और जवानी उसके शरीर से भरपूर दिखने लगी थी।मैं उस को चोदने के लिये और भी बेकरार हो रहा था। लेकिन अब वह पहले की तरह मेरे साथ पेश नहीं आती थी।एसा मुझे इस लिये लगा क्योंकि वो मेरे ज्यादा पास नहीं आती थी।दूर से ही मुस्करा देती थी।

लेकिन एक दिन मेरी किस्मत का सितारा चमका और मैने पहली बार एसा द्रिष देखा था।उस दिन मैं तकरिबन ११ बजे सुबह अपनी छत पर धूप में बैठने के लिये गया क्योंकि उन दिनों सर्दियां थी। मैं अपनी सब से ऊपर वाली छत पर जा कर कुरसी पर बैठ गया।वहां से सामने पूजा के द्यर की छत बिलकुल साफ दिख रही थी।मैं सोच रहा था कि पूजा तो स्कूल गयी होगी लेकिन तभी मैने नीचे पूजा की आवाज सुनी मैने नीचे देखा पूजा के मम्मी पापा कहीं बाहर जा रहे थे। थोड़ देर बाद पूजा अन्दर चली गयी।मैं सोच रहा था कि आज अच्छा मौका है और मैं नीचे जाकर पूजा को फोन करने के बारे मे सोच ही रहा था कि मैने देखा पूजा अपनी छत पर आ गयी थी।मैं उस को छुप कर देखने लगा क्योंकि मै पूजा को नही दिख रहा था।उस दिन पूजा ने शर्ट और प्जामा पहन रखे थे और ऊपर से जैकिट पहन रखी थी।वह अभी नहाई नही थी।तभी उस ने धूप तेज होने के बजह से जैकिट उतार दी और कुरसी पर बैठ गयी। उस ने अपनी टांगे सामने पड़े बैड पर रख ली और पीछे को हो कर आराम से बैठ गयी जिस की बजह से उस के बड़े बड़े बूब्स बाहर को आ गये थे।

मेरा दिल उनको चूसने को कर रहा था और मैं बड़े गौर से उस के शरीर को देख रहा था।तभी अचानक पूजा अपने बूब्स की तरफ देखने लगी और उसने अपने हाथ से ठीक करने लगी।उसके चारों तरफ ऊंची दीवार थी इसलिये उसने सोचा भी नही होगा कि उस को कोई देख रहा है।उसी व्कत उस ने अपनी शर्ट के ऊपर वाले दो बटन खोल दिये।मेरे को अपनी आंखो पर विशवास नहीं हो रहा था कि मै यह सब देख रहा हूं। मैने अपने आप को थोड़ा संभाला। लेकिन तब मैं अपने लण्ड को खड़ा होने से नही रोक पाया जब मैने देखा कि उस ने नीचे ब्रा नहीं डाला हुआ था और आधे से ज्यादा बूब्स शर्ट के बाहर थे।मैने अपने लण्ड को बाहर निकाला और मुठ मारने लगा।

जब मैने फिर देखा तो पूजा का एक हाथ शर्ट के अन्दर था और अपने एक मुम्मे को दबा रही थी और आंखे बन्द कर के मझे ले रही थी ।तभी उस ने एक मुम्मे को बिलकुल शर्ट के बाहर निकाल लिया जो कि बिलकुल गोल और बहुत ही गोरे रंग का था।उसका निप्पल बहुत ही बड़ा था जो कि उस समय इरैकट था और हलके भूरे रंग का था। मैं यह सब देख कर बहुत ही उतेजित हो रहा था और अपनी मुठ मार रहा था। तभी उसने अपनी शर्ट का एक बटन और खोल दिया और अपने दोनो बूब्स बाहर निकाल लिए। फिर उसने अपने दोनो हाथों की उगलिुयों से निप्पलस को पकड़ कर अच्छी तरह मसलने लगी। काफी देर तक वो अपने बूब्स को अच्छी तरह दबाती रही। थोड़ी देर बाद वह कुर्सी से उठी और बैड पर लेट गयी। एक हाथ से उसने अपने बूब्स दबाने शुरू कर दिए और दूसरा हाथ उसने अपने पजामे मे डाल लिया और अपनी चूत को रगड़ने लगी।

अब उस को और भी मस्ती चड़ने लगी थी और वह अपनी गांड को भी उपर नीचे करने लगी थी।मैं अभी सोच ही रहा था कि खड़ा हो कर उस को दिखा दूं कि मैं उस को देख रहा हूं तभी मेरा हाथ मे ही छुट गया और मैं अपने लण्ड को कपड़े से साफ करने लगा। जब मैने फिर देखा तब तक पूजा खड़ी हो गयी थी लेकिन उसके बूब्स अभी भी बाहर ही थे और वो वैसे ही नीचे चली गयी। लेकिन फिर भी मै बहुत खुश था लेकिन फिर मेरे को लगा कि मैने पूजा को चोदने का मौका गवा दिया। मुझे खड़ा हो जाना चाहिए था। एसा करना था वैसा करना था। तभी मेरे दिमाग मे एक आइडिया आया। और मैं जलदी से नीचे गया और पूजा के द्यर फोन कर दिया। पहले तो वह मेरी आवाज सुन कर थोड़ी हैरान हुई क्योंकि फोन पर हमारी ऐसे कभी बात नही हुई थी लकिन वह बहुत खुश थी। लेकिन मैं उस से सेक्स के बारे में कोई भी बात नही कर सका। इधर उधर की बातें करता रहे। उस दिन हम ने २ द्यटें बातें की और फिर उसका भाई विशाल आ गया था। शाम को उसने मुझे फिर फोन किया और हमने १ द्यटां बति की और फिर रोजाना हमारी फोन पर बातें होने लगी और द्यर पर भी अकसर आमने सामने हमारी बातें हो जाती थी। छत पर भी हम एक दूसरे को काफी काफी देर देखते रहते थे। लेकिन मेरे को उसके भाई से बहुत डर लगता था इस लिए जब वह द्यर पर होता था मै पूजा से दूर ही रहता था।

एक बार विशाल की बजह से हमारी पूरे २ दिन बात नही हुई और हम दोनो बहुत परेशान थे और हम छत पर भी नही मिल पाए और विशाल ने उस को हमारे द्यर भी नहीं आने दिया था। उस दिन मैं पूरा दिन बहुत परेशान रहा क्योंकि पूजा मुझे सिर्फ एक बार दिखी थी और हमारी बात भी नही हुई थी।रात के ९ बज चुके थे। मै बैठा पूजा के बारे मे सोच रहा था।तभी बाहर की द्यटीं बजी। जब मैने गेट खोला तो देखा बाहर पूजा खड़ी थी।

उसने मुझसे सिर्फ यह कहा "आज रात साढ़े बारह मै फोन करूंगी रजत मेरा मन नहीं लग रहा है " और वापस चली गयी।

मैं एक दम से हैरान रह गया। मुझे विशवास नही हो रहा था। लेकिन मै बहुत खुश था। पहली बार किसी से रात को बात करनी थी। गेट बन्द करके अन्दर गया और मम्मा से कहा पता नही कौन था द्यटीं बजा कर भाग गया। ११ बजे सभी सो गए लेकिन मुझे नींद कैसे आ सकती थी।मैने दूसरे फोन की तार निकाल दी थी और अपने कमरे वाले फोन की रिंग बिलकुल धीमी कर दी थी और कमरे का दरवाजा भी बन्द कर लिया था। तकरीबन १२:३५ पर फोन आया और पूजा बहुत ही धीमे स्वर मे बोल रही थी और उसने बताय्या कि "विशाल ने हम दोनो को बात करते हुए देख लिया था।इसलिए उसने मुझे तुमसे मिलने और फोन पर बात करने से मना किया है वह कहता है कि तुम अच्छे लड़के नहीं हो। लेकिन मुझे तुम बहुत अच्छे लगते हो। तुमसे बात करके बहुत अच्छा लगता है। मै तुम से बात किए बगैर नही रह सकती। इसलिए रजत हम रात को बात किया करेंगे और इस समय हमें कोई डिसटर्ब भी नही करेगा खास कर विशाल"

ऐसे ही हमारी बहुत देर बातें होती रहीं और अब पूजा पूरी तरह मेरे जाल मे फस चुकी थी। तब मैने पूछा कि तुम कमरे मे अकेली ही हो न इतनी धीमे क्यों बोल रही हो। उस ने कहा कि मेरे कमरे का दरवाजा खुला है और मम्मी पापा साथ वाले कमरे मे हैं। तो मैने उसको दरवाजा बन्द करने को कहा। उसने पूछा क्यों तो मैने कहा कि उसके बाद मैं तुम्हारे पास आजाऊंगा बैड के उपर बिलकुल तुम्हारे साथ। तो वह कहने लगी नहीं मुझे तुमसे डर लगता है। तुम मेरे साथ कुछ कर दोगे। तब मैने उससे कहा कि मै कभी तुम्हारे साथ जबरदसती नही करूंगा। जो तुम्हे अच्छा लगेगा हम वह ही करेंगे। मैने पूजा को अपना हाथ पकड़ाने के लिए कहा।

उसने कहा "पकड़ लो लेकिन आराम से पकड़ना" थोड़ी देर चुप रहने के बाद उसने कहा "तुम्हारे हाथ पकड़ने से रजत मेरे को कुछ हो रहा है प्लीज अभी मेरा हाथ छोड़ दो"

मैने कहा ठीक है छोड़ देता हूं। लेकिन पूजा मैं तुम से लड़कियों के बारे मे एक बात पूछना चाहता हूं। बताओगी।

उसने कहा "पूछो क्या पूछना चाहते हो।"

मैने हिचकचाते हुए कहा मैं पिरीअडज के बारे मे सब कुछ जानना चाहता हूं। पहले पूजा चुप कर गई लेकिन थोड़ी देर बाद उसने मुझे सब कुछ बतायया और उसके बाद हमारी सेक्स के बारे मे बातें शुरू हो गई। मैने उसको कहा कि मैने उसके बूब्स देखे हैं। तो उसने कहा आप झूठ बोल रहे हो। तब मैने छत वाली बात बता दी कि मै सब कुछ देख रहा था। वह थोड़ा शरमा गई और कहने लगी कि आप बहुत खराब हो। उसने कहा कि ऐसा करने से उसको मजा आता है। थोड़ी देर बाद उसने कहा कि जब मैने पहले उसका हाथ पकड़ा था तब उसकी टांगो के बीच में कुछ हो रहा था उसको बहुत मजा आ रहा था और उसकी चूत में से बहुत पानी निकल रहा था जिस की बजह से वह द्यबरा गई थी और इसी लिए उसने मुझे हाथ छोड़ने को कहा था।

तब उसने फिर से हाथ पकड़ने को कहा। मैने कहा ठीक है पकड़ा दो। थोड़ी देर बाद उसने कहा कि उसकी पैंटी चूत के पानी से बिलकुल गीली हो गई है और उसके निप्पलज भी बिलकुल इरैकट हो गए हैं।तब मैने उसको अपने कपड़े उतारने को कहा।तब उसने उठ कर दरवाजा बन्द कर लिया और सारे कपड़े उतार दिए।फिर उसने बूब्स दबाने शुरू कर दिए और सेक्सी सेक्सी आवाजें निकालने लगी।मेरा लण्ड भी बिलकुल खड़ा हो चुका था।तब पूजा अपनी उंगली से चूत के ऊपर क्िलटरीज को दबाने लगी और फिर उसने उंगली चूत के अन्दर डाल ली।

उसके मुंह से आवाजें आ रही थी।आहहहहहहहहहहहहहहह आह आहहहह वह कह रही थी " रजत प्लीज चोदो मेरे को।अपना लण्ड मेरी चूत मे डालो।मेरे मुम्मों को चूसो।जोर जोर से चोदो मेरे को।"

उस रात हमने सुबह ५ बजे तक बात की।उसको बाद हम अकसर रात को बातें करते थे।लेकिन मैं उस दिन के इंतजार मे था जिस दिन मै उसको असली मे चोदूं। आखिर वह दिन आ ही गया जब मेरा सपना सच हो गया। पूजा के एक रिश्तेदार अचानक बीमार हो गये उसके मम्मी और पापा को उन्हें देखने के लिये जाना पडा। और किसी भी हालत में उनके तीन दिन तक लौटने कि कोई उम्मीद नही थी।विशाल दिन भर दुकान पर था।पूजा द्यर मे अकेली थी। लेकिन मम्मा की बजह से मै उससे बात नहीं कर पा रहा था। मैं अपने कमरे मे चला गया।

मैंने एक सेक्स मैगजीन निकाला और देखने लगा। उसमें कुछ आपत्तिजनक तस्वीरे थी। मैं उन्हें देख रहा था तभी अचानक पीछे से पूजा आ गई उसने पूछा क्या देख रहे हो और वह मेरे बेड पर बैठ गयी।मैने पूछा कि मम्मा से क्या कहा है तब उसने कहा कि आन्टी ने उसको जहां आते हुए नही देखा।तभी मैं उठा और मम्मा से कहा कि मैं सोने लगा हूं और मैने दरवाजा अन्दर से बन्द कर लिया।फिर मैने उसके सामने वह किताब रख दी वह उसे देखने लगी। फिर हम दोनो सेक्स के बारे में बातें करने लगे। मैं उठकर उसके पीछे खडा हो गया मैने उसके कन्धे पर अपना हाथ रखा और झुककर उसके कन्धों को चूम लिया। उसने कुछ भी प्रतिरोध नहीं किया यह मेरे लिये बहुत था।

मै उसके सामने बैठ गया और उसके होठो को चूम लिया। मेरा हाथ तेजी से उसकी कमर में पहुॅच गया और कसकर पकडकर उसे अपनी ओर खींच लिया। मेरे हाथ उसके बूब्स पर पहुॅच गया और ऊपर से ही दबाने लगा।

उसके मॅुह से प्रतिरोध के शब्द निकले उसके मुॅह से निकला ओहहहहहहहहहहह नहीं बस करो रजत।

लेकिन उसके हाथो ने उतना एतराज नहीं जताया। उसने एक ढीली ढाली टीशर्ट और साइकलिंग शार्ट पहन रखा था। मेरा हाथ उसकी टीशर्ट के अन्दर उसकी ब्रा के ऊपर से ही उसके उभारों को दबाने लगा। मेरी जीभ उसके मुॅह में द्यूम रही थी। अब उसके तरफ से भी सहयोग मिलने लगा था। मैंने उसकी टीशर्ट निकाल दी उसने पहले ना नुकुर की लेकिन मेरे हाथ का जादू उसके दिलो दिमाग पर छा रहा था। उसका प्रतिरोध नामात्र का था। मैं उसके बूब्स को उसकी ब्रा के ऊपर से ही मुॅह मे लेने लगा। और मेरा दूसरा हाथ उसकी जांद्यो के बीच के भाग को उसके कपडो के ऊपर से ही सहलाने लगा। मेंने उसकी ब्रा का हुक खोल दिया उसका भरपूर यौवन मेरे सामने था। जिनको मैंने बिना एक पल की देरी किये अपने मुॅह में ले लिया। वह अपने वश में नहीं थी उसने मुझे कसकर पकड लिया।

मैने उसके बाकी बचे कपडो को उतार फेंका और उसे बेड पर लिटाया। मैंने अभी तक अपने कपडे नहीं उतारे थे मैने अपने कपडे उतार दिये । मैं अब सिर्फ अन्डरवियर में था।और उसके ऊपर वापस झुक गया। और उसके निप्पल को मुॅह में ले कर चूसने लगा। मेरे हाथ उसकी जांद्यो के बीच की गहराइयों तक पहुॅच गये और उसके जननांग को सहलाने लगे। उसने अपना हाथ मेरी अन्डरवियर में डालकर मेरे हथियार को बाहर निकाल लिया। मैं नीचे गया और अपने होठ उसके जननांगों पर रख दिये उसके मुॅह से एक सीत्कार निकल पडी। उसने मुझे अपने पैरो में फॅसा लिया। मेरी जीभ उसकी चूत के अन्दर बाहर हो रही थी। उसने पानी छोड दिया मेरी जीभ को नमकीन स्वाद आने लगा। उसने मेरे लण्ड को अपनी चूत में डालने के लिये मुझे ऊपर की ओर खींच लिया। और बोलने लगी प्लीज इसे अन्दर डालो अब बरदाश्त नहीं होता।

मैंने एक पल की भी देरी नहीं की उसके टांगो को फैलाया और अपने लण्ड को उसके चूत के ऊपर रखा । एक धीमा सा धक्का दिया वह पहले झटके को आसानी से सहन नहीं कर पायी और दर्द से कराह उठी और चिल्लाने लगी ़़़़ ज़ल्दी निकालो मैं मर जाऊॅगी। मैंने उसको कस कर पकडा और उसके निप्पल को मुॅह में लेकर अपनी जीभ से चाटने और दांतों से काटने लगा। थोडी देर में ही वह अपनी कमर को आगे पीछे हिलाने लगी। मेरा लण्ड जो कि अभी तक रमा की चूत के अन्दर ही था और बडा होने लगा था। मेरे लिये अब यह पल बरदाश्त के बाहर था। मैंने भी आगे पीछे जोरो से धक्के लगाने लगा। मेरी स्पीड लगातार बढ़ती रही उधर उसके मुॅह से उत्तेजित स्वर और तेज होते रहे। और थोडी देर में हम दोनो अपनी चरम सीमा पर पहुॅच गये फिर वासना का एक जबरदस्त ज्वार आया और हम दोनो एक साथ बह गये।

मैं उसके ऊपर ही लेटा रह गया। उसने मुझे कसकर पकड रखा था। थोडी देर में मैं मुक्त था। पूजा छुप कर अपने द्यर चली गई।बाद दुपहर जब विशाल खाना खा कर वापस दुकान पर चला गया मैं मम्मा से यह कह कर कि मै अपने दोसत के द्यर जा रहा हूं पूजा के द्यर चला गया। फिर हमने शाम तक एक दूसरे के साथ सेक्स किया इक्कठे नहाए और पूजा ने मेरे लण्ड को अपने मुंह मे डाल कर खूब चूसा और उसको लण्ड को चूसने में ब्हुत ही मजा आ रहा था। शाम को जब मैं जाने लगा तो उसने कहा के आज रात को वह मेरे साथ सोना चाहती है।मैने कहा यह कैसे हो सकता है। उसने कहा कि आज रात को वह नीचे अकेली होगी और उसने कहा कि ११ बजे बाहर आ जाना वह गेट खोल देगी। रात को मैं ११ बजे मैं छोटे गेट से उसको बाहर से ताला लगाकर पूजा के द्यर के बाहर गया तब उसने गेट खोल दिया और मै अन्दर चला गया।पूजा गेट बन्द करके अन्दर आ गई।

मैने पूछा विशाल सो गया क्या ।उसने कहा कि विशाल तो एक द्यंटे से सोया हुआ है।तब मैने पूछा कि वह क्या कर रही थी। उसने कहा " आप से अच्छी तरह चुदने की तैयारी कर रही थी।"

वह मेरे को अपने मम्मी पापा के बैडरूम मे ले गई और आप बाथरूम मे चली गई। थोड़ी देर बाद जब वह बाहर आई उसने छोटी सी नाईटी जो कि बिलकुल पारदरशी थी पहनी हुई थी। उसने नीचे कुछ भी नही पहना हुआ था। उसके मुम्मे और चूत दिख रहे थे। उसने कहा के यह नाईटी मम्मा की है और आज वह मम्मा की तरह ही चुदना चाहती है तब मैने पूछा कि मम्मा की तरह का क्या मतलब है। तो उसने कहा कि एक रात वह बाथरूम जाने के लिए उठी तो उसने देखा कि मम्मी पापा के रूम की लाईट जल रही थी। उसने खिड़की मे से देखा तो मम्मा ने यह ही पहनी हुई थी। उसके बाद उसने २ द्यंटे मम्मा को पापा से चुदते देखा।

थोड़ी देर बाद मैने देखा कि पूजा ने सारे बाल साफ कर हुए थे।उसके बाद हम फिर से एक दूसरे के लिए बिलकुल तैयार थे।उस रात सुबह ५ बजे तक बिलकुल नन्गे एक दूसरे की बाहों मे रहे और इस बीच मैने उसको तीन बार चोदा।उसने मेरे लण्ड को बहुत चूसा। अगले दो दिन भी हम ऐसे ही एक दूसरे की बाहों मे मजे करते रहे। अब हमें जब भी मौका मिलता है हम इसका आनन्द उठाते हैं।

अगर कोई १६ बर्ष से २५ बर्ष तक की लड़की मुझसे कुछ चाहती है सेक्स के बारे मे कुछ जानना चाहती है या अपना ऐसा कोई एक्सपिरीन्स शेयर करना चाहती है तो मुझे नीचे लिखे ई मेल पते पर मेल करे और किसी को कोई खबर नही होगी।

95 Comments:

Anonymous Anonymous said...

मामी जी आपको चोदने का मन कर रहा है, आपने कहा था कि अगली बार, और मेरा लंड ख़डा हो गया, उन्होने मैक्सी पहनी थी, और अभी अभी नहाकर निकली थी, घर मे और कोई नही था, वे चाय बनाने लगी तो मै नहाने चला गया, मै नहा के निकला तो हमने साथ साथ चाय पी, मैने सोचा आज अच्छा मौका है इनको चोद लेने का, मैने केवल बनियान और चड्ढी पहनी थी, और ऊपर से तौलिया लपेट रखा था, चाय खतम करके मै खडा हो गया और उनके पीछे जाकर, कन्धे पर हाथ रखकर गर्दन सहलाने लगा और चूंचियां झांकने लगा, उन्होने कहा दरवाजा खुला है, मैने दौडकर दरवाजा बन्द किया और उनके बगल की कुर्सी पर सट कर बैठा तथा मैक्सी के ऊपर के बटन खोलने लगा, मैने देख लिया था कि उन्होने ब्रा नही पहनी है, सारे बट्न खोलने के बाद भी चूंचिया अभी ढकी थीं मैने एक हाथ से उनकी बायी चूंची को पकड लिया और उनके दोनोगाल चूमकर होठों पर ओंठ रख दिये, क्या मुलायम थे मज़ा आ गया, इस बीच मेरा लंड तन गया था जिससे तौलिया खुल गयी थी और मामी का हाथ मेरे लंड को ऊपर से ही मसल रहीं थीं, कुछ देर बाद उन्होने मेरा एक हाथ पकडकर अपनी दूसरी चूंची पर रख लिया, तो मैनें उसकी भी जमकर मसलायी कर दी, अब वे बिलकुल मस्त हो गयी थीं, बोली चलो बिस्तर पर चलते है, इस बीच मैने अपनी तौलिया सही की और उनके साथ बिस्तर पर आ गया| वे आते ही पेट के बल लेट गयी, मैने देखा उनकी गांड पर पैंटी नही थी, मुझे लगा कि सीधे इनके ऊपर चढकर इनकी गांड मे ये लंड दाल दूं , लेकिन मैं भी जल्दी से उनकी बगल में लेट गया और उनका चूतर सहलाने लगा| सहलाते सहलाते मै उनमके ऊपर चढ गया और मेरा लंड उनकी गांड के बीच मे सट गया, मैने अपने हाथ अन्दर डाल्कर उनकी चूंचियां पकड ली और अपना लंड रगडने लगा

12:04 PM  
Anonymous Soni Kushwaha said...

भाभी का फोन आते ही मैने किशोर जी से कहा कि मुझे घर जाना होगा। उन्होने मुझे वापस गोद मे खींच कर बिठा लिया। "अभी क्यों जा रही हो सोनिया? एक दो राउन्ड्स और हो जाए..." उनकी आन्खों मे अभी भी रात की खुमारी थी। कल रात हमलोग कपूर साहब की पार्टी मे मिले थे। मै आपको अपने बारे मे कुछ बता दूं। मै सोनिया, २४ साल की शादीशुदा लडकी हूं। देखने मे खूबसूरत और भरा भरा बदन...मेरे शबाब को देखकर ही मेरे ससुराल वालों ने पसन्द किया था मुझे। शादी को एक साल हुआ है। ससुराल मे सब लोग अच्छे है...ज्वोइंट फ़ैमिली है। बहुत बडा बिज़नेस है और मौडर्न लोग हैं. इस तरह कि पार्टी मे आना जाना लगा रह्ता है...कभी कभी अकेले ही जाना होता है..मेरे पति बिज़नेस के लिये जब बाहर गये होते हैं।
तो ऐसी ही पार्टी मे कल मै किशोर शर्मा से मिली. करीब ५५ साल की उमर...रंगीन मिज़ाज़ के. मेरे बदन ने और शराब ने उनको मदहोश कर दिया। रात को उनहोने अपने घर चलने का आग्रह किया क्यूंकि उनकी बीवी आजकल बेटे के पास अमेरिका गयी हुई हैं। पार्टी मे शराब ने और किशोर जी के इधर उधर हाथ लगाने से मै भी गरम हो गयी थी। घर पर केवल जेठानी थी, इसलिये कोई दिक्कत नही थी रात बाहर गुज़ारने मे..ऐसे भी मेरी ससुराल मे ये सब आज़ादी थी। बल्कि घर कि बहुओं से ये उम्मीद की जाती है कि वो घर के मर्दों को खुश रखें और साथ ही साथ काम निकलवाने की ज़रूरत होने पर बाहरी मर्दों को भई खुश करें। इसलिये रात को पार्टी के बीच से ही हमदोनो निकल आये और उनकी गाडी से उनके घर पहुंचे। किशोर जी बहुत चोदू इन्सान निकले। रात भर मेरी बुर और गांड मे लंड पेला उन्होने। नींद खुली तो दोपहर हो गई थी। हमने नहा धो कर खाना खाया और फिर से किशोर जी मुझे बेडरूम मे ले गये और गोद मे बिठा लिया. टीवी पर XXX मूवी फिर से चालू किया और मेरी गर्दन पे चूमने लगे...उनके हाथ आगे मेरी चूंचियों पर आ गये और उन्हे मसलने लगे. मुझे उन्के खडे लंड का दबाव अपने गांड पर महसूस हो रहा था. उनहोने मेरी पैंटी को साईड मे खिसका कर अपना लंड मेरी गांड से सटाया और मेरे कानों मे फुसफुसाने लगे "हाये मेरी जान, मेरी सोनू, मेरा लंड फिर से बेकरार हो गया है। तू इतनी मस्त चीज़ है, रात भर तुझे चोद कर मन नही भरा। तेरी गांड मे लंड डालूं या बुर चोदूं? छिनाल!हाये...उफ़फ़फ़फ़फ़फ़, तेरी बुर इतनी फूली हुई और टाईट है..और तू रंडी की तरह चुत्तर उछाल उछाल कर जो चुदवाती है..मज़ा आ जाता है कसम से" मेरी भी हालत खराब होने लगी थी..बदन मे गर्मी चढने लगी..बुर मे खुजली बढने लगी...कि तभी भाभी का फोन आ गया.
घर पर कोई खास मेहमान आ गया था और भाभी अभी तुरन्त अपनी सहेली के घर पहुंची थी। इसलिये उनका लौटना नही हो पाएगा अभी...मुझे जाकर देख्नना होगा क्यूंकि घर पर और कोई नही था. मै समझ गयी कि वो अपनी सहेली के पति के साथ बिस्तर मे घुस गयी होंगी और उसका बिस्तर रौंद रही होंगी..रात भर भूखी जो रहीं है घर पर। और शायद ये बडा खास मेहमान था..बिज़नेस के लिये..इसलिये मुझे न चाहते हुए भी उठना पडा। कपडे पहन कर किसी तरह किशोर जी को समझा कर अपनी गीली बुर के साथ घर पहुंची।
घर पहुंची तो देखा कि एक 57-58 साल का व्यक्ति हौल मे बैठा है..हट्टा कट्टा..रंग से लगता था जैसे समुद्र किनारे टैन हो कर आया हो। रौबदार व्यक्तित्व था नाम था राजन मल्होत्रा..मुझे देखकर खडा हुआ और हेलॊ किया। मुझे लगा जैसे उसकी नज़रें मुझे नाप रहीं हो। तभी मेरे ससुर जी का फोन आया कि मुझे इनका पूरा खयाल रखना है कल तक..ताकि इनसे कुछ काम है जो बद्ले मे लिया जा सके।
आगे की कहानी फिर बताउंगी कि कैसे उन्का पूरा खयाल रखा मैने अगले दो दिनों तक. आपको कहानी कैसी लगी ..बताइये.

3:19 AM  
Anonymous Anonymous said...

Sardar ji apas me hi coda chadi karte hain

2:56 AM  
Anonymous Anonymous said...

aur bahan k londo padh liya...madarchod sharam nahin ayi .....land to khada ho hi gaya hoga..chal bathroom me ja aur 61-62 kar.aur bibi ko mujhe de ....mere ko bhi kuchh karana hai...........

3:37 AM  
Anonymous Anonymous said...

murga mar gaya chod chod anday kha gaye madarchod

10:01 AM  
Anonymous Anonymous said...

teri bahan ko bhej raha hoon bahut chodne ka shuk hai mera maan bhar gaya hai ab tu pura kar le

9:53 AM  
Anonymous Anonymous said...

mera khada kar gayi doosre te chad gayi

10:39 AM  
Anonymous Anonymous said...

mera khda kar gayi doosre te chad gayi

10:40 AM  
Blogger sunil said...

nice story

2:20 AM  
Anonymous Anonymous said...

CHUDWANE K LIYE CONTACT KARE SIRF MP MOBILE NO. 9926440494
EMAIL prajapat_jagan@rediffmail.com
jagan_prajapat@yahoo.co.in

12:07 AM  
Anonymous Anonymous said...

hi i am nikita here.i loved ur story very much.i also would like to have sex with u

12:07 AM  
Blogger yxes1986 said...

main ek sexy aur lovely ladaki hnoo ap se dosti chahati hnoo .apne bare me linkhe mere bare me pooche. mera profile yahoo per dekhe-- yxes1986@yahoo.co.in

5:38 AM  
Anonymous ali said...

land khada karo aur khub lagao dosto aur jindgi mai kya rakha hai

11:50 AM  
Anonymous Ranjeet said...

Main ek Chodaku Larka hun . Mere paas lamba sa Land hain jis Kisi bhi hasin larki ko meri jarurat ho mujhe thrant mail kare . Mera E-mail ID ranjeetaccount@yahoo.co.in

3:58 AM  
Anonymous Anonymous said...

CHUDWANE K LIYE CONTACT KARE no age limt MOBILE NO. 9814439138
EMAIL jattguraboy@yahoo.co.in

4:04 PM  
Blogger arvind said...

hi sony are yar mujhase bhi kabhi milo..............

11:17 PM  
Blogger Sunil said...

Free sex services ONLY FOR FEMALES upto ultimate pleasure. Complete satisfaction assured. Contact : s_sunil1978@rediffmail.com

12:33 AM  
Blogger Sunil said...

Any lady wants to enjoy sex and with full satisfaction may please contact on s_sunil1978@rediffmail.com. Available in the cities Delhi, Lucknow, Kanpur, Allahabad, Varansi and Gorakhpur only

12:48 AM  
Anonymous Anonymous said...

abe maderchodo apna lund apni gaand me daal kar use hi chod lo.Sale neech log...

1:07 PM  
Blogger sucker1989 said...

notice for sexy female(age 16-24):
for free chudai service contect-09457662630
or mail
truthlight1989@gmail.com
, computerscience0708@yahoo.in
[SERVICE AVAILABLE IN DELHI/NCR only]

5:55 AM  
Anonymous Anonymous said...

hi
rajsthani se ristha banaaaaaaaoooo

7:59 PM  
Anonymous Anonymous said...

if u want chudai hen contact me nikhlambani802@gmail.com. only for 16 to 22 years old girls.

9:25 AM  
Anonymous Anonymous said...

if u want chudai cont me on nikhilambani02@gmail.com
only for 16 to 22 years old girls

9:28 AM  
Anonymous nikhil said...

if u want chudai cont me on nikhilambani802@gmail.com
only for 16 to 22 years old girls

9:31 AM  
Blogger vipin said...

koi bhi 20-22 saal ki ladki mujhse chudna chahti hai to mujhe mail kare. meri id hai coolvipin1917@gmail.com

12:31 AM  
Blogger vipin said...

chudwane ke liye mail kare.meri mail id coolvipin1917@gmail.com

12:35 AM  
Blogger vipin said...

chudwane ke liye koi bhi ladki ya aurat mail kare,no age limit.meri id hai coolvipin1917@gmail.com

12:43 AM  
Blogger ajay said...

This comment has been removed by the author.

2:57 AM  
Blogger Rajeev said...

Main ek bahut hi hot ladka hu . Agar koi mujhse khus hona chahati hai to mail kare .
Rajeev4u.926@gmail.com

5:11 AM  
Blogger rock said...

nice story
any girl(16-24) want to contact
u r welcome here
searchforme2009@gmail.com

3:35 AM  
Blogger ssolanki said...

This comment has been removed by the author.

2:46 PM  
Blogger niti said...

यदि कोई लङकी कुँवारे लंङ से चुदाना चाहती है तो सम्पर्क करेँ सुचना गोपनिय रखी जाएगी
नाम-ramesh
this a my id please contect
niti.sharma.91@gmail.com

7:26 AM  
Blogger niti said...

यदि कोई लङकी कुँवारे लंङ से चुदाना चाहती है तो सम्पर्क करेँ सुचना गोपनिय रखी जाएगी
नाम-ramesh
this is my id please contect
niti.sharma91@gmail.com

7:28 AM  
Blogger raja said...

agr koi 16 se 18 saal ki ladki mughse chudna chahti hai to sampark kra. suchna gupt rakhi jayegi.

9:33 PM  
Anonymous ankit said...

agar koi ladki 8inch mote lund se 4-5 ghante lagatare chudna chaye to muze mail kare m delhi ka hu

ankit.maheshwari35@yahoo.in

1:26 AM  
Anonymous Anonymous said...

koi ladki gar mujse chuwana chati hai to contact on abhishek.3181@rediffmail.com and mob no 9316308356

11:32 AM  
Anonymous Anonymous said...

lok
ager apko chudna hai to ek moka mughko bhe de

12:07 PM  
Anonymous Anonymous said...

koi bhi ladki agar chudwana chatti hai to contact kare.

5:37 AM  
Blogger patel pradipkumar said...

Palak Patel :-Kisi Bhi Ladaki Ko Chudavane k Liye Contact Kare Kabhi bhi mo.9974284418

4:00 AM  
Anonymous Anonymous said...

Main ek bahut hi hot ladka hu . Agar koi mujhse khus hona chahati hai to mail kare . My Mail ID sajanrp_bharti@rediffmail.com

3:52 AM  
Anonymous Anonymous said...

main bhi sex girl hun kabhi bhi contact kare kumarisupriya32@yahoo.in

11:27 PM  
Blogger Anjali said...

Sweta

Main ek hi time group sex karna chahti hoon. Please mujhe chodne ke liye mail karen. Main chudwane ke liye sahi partner ki talash me hoon. sweta001982@yahoo.in

10:48 PM  
Anonymous Anonymous said...

koy bhbhi ji sex chati hai to call kar.9309264028

2:53 AM  
Anonymous niharika ready to fuck said...

hie
i m niharika kumari
i want to enjoy min 4 dicks at a time
any group of boys wanna fuck me??
i m eagerly waiting for u
my boobs r of 36 inches u all will enjoy
my ass is waitin .... n waitin..

1:29 AM  
Anonymous santosh ji said...

Hi,
mai ak smart boy hun meri age 22 year, mai bhi ak badi badi choochiyo wali ladki ke shath sex karna chahta hun.

1:41 AM  
Blogger chetan said...

यदि कोई लङकी कुँवारे लंङ से चुदाना चाहती है तो सम्पर्क करेँ सुचना गोपनिय रखी जाएगी

8:48 AM  
Anonymous Anonymous said...

call kare 9650541641

12:56 AM  
Anonymous PREMKUMAR said...

koi ladki chudwana chahti hai to mujhe mail karen mujhe chut chatne ka bahut shok hai wy mail id hai prem.jangir@rediffmail.com

9:01 AM  
Anonymous Anonymous said...

Main sex karna chahti hoon. Please mujhe chodne ke liye mail karen. Main chudwane ke liye sahi partner ki talash me hoon. rakhikashyap2706@gmail.com ya call me 08006953864 only for meerut

11:41 PM  
Anonymous Anonymous said...




Nangi SEX Stories and Photos
desi nangi
desi nangi ladki
exbii nangi
mage nangi
main nangi
masala borad
meri nangi
mummy nangi
nangi
nangi actress
nangi actresses
nangi aishwarya
nangi aishwarya rai
nangi aunty
nangi aurat
nangi aurtein
nangi bachi
nangi bahu
nangi behan
nangi bhabhi
nangi bhabi
nangi biwi
nangi bollywood
nangi bollywood actress
nangi dekha
nangi didi
nangi gaand
nangi girl
nangi girls
nangi image
nangi images
nangi jawani
nangi kahani
nangi kahaniya
nangi kareena
nangi katrina
nangi katrina kaif
nangi kudi
nangi kuri
nangi ladies
nangi ladki
nangi ladki video
nangi ladkia
nangi ladkiya
nangi ladkiyan
nangi larki
nangi larkian
nangi maa
nangi madhuri
nangi malika
nangi malika sherawat
nangi mami
nangi movie
nangi nangi
nangi nepal
nangi nude
nangi padosan
nangi photo
nangi photos
nangi pic
nangi pics
nangi picture
nangi pictures
nangi pungi
nangi randi
nangi rani
nangi sania
nangi sexy
nangi stories
nangi tasveer
nangi thi
nangi video
nangi village
pakistani nangi
puri nangi
reshma nangi
sex movies
sexy urdu stories
urdu nangi kahani
videos sex
desi nangi
desi nangi ladki
exbii nangi
mage nangi
main nangi
masala borad
meri nangi
mummy nangi
nangi
nangi actress
nangi actresses
nangi aishwarya
nangi aishwarya rai
nangi aunty
nangi aurat
nangi aurtein
nangi bachi
nangi bahu
nangi behan
nangi bhabhi
nangi bhabi
nangi biwi
nangi bollywood
nangi bollywood actress
nangi dekha
nangi didi
nangi gaand
nangi girl
nangi girls
nangi image
nangi images
nangi jawani
nangi kahani
nangi kahaniya
nangi kareena
nangi katrina
nangi katrina kaif
nangi kudi
nangi kuri
nangi ladies
nangi ladki
nangi ladki video
nangi ladkia
nangi ladkiya
nangi ladkiyan
nangi larki
nangi larkian
nangi maa
nangi madhuri
nangi malika
nangi malika sherawat
nangi mami
nangi movie
nangi nangi
nangi nepal
nangi nude
nangi padosan
nangi photo
nangi photos
nangi pic
nangi pics
nangi picture
nangi pictures
nangi pungi
nangi randi
nangi rani
nangi sania
nangi sexy
nangi stories
nangi tasveer
nangi thi
nangi video
nangi village
pakistani nangi
puri nangi
reshma nangi
sex movies
sexy urdu stories
urdu nangi kahani
videos sex

7:49 AM  
Anonymous Anonymous said...

are bhosadi wale kabhi apne maa bahen KO choda hai k ya?

12:42 PM  
Anonymous ALOK TIWARI said...

HI I AM ALOK TIWARI MAI EK SEXY LDKA HU.JO KOI LADKI MUJHSE CHODWAIGI MAI USE SEX KA PURA MAZA DUGA CHODWANE KE LIYE SAMPERK KARE 9696364585 PER FREE SEX HOTI HAI KOI CHARG NAHI LAGTA HAI.

2:03 AM  
Anonymous Anonymous said...

May ek ldhka hu.mai bur chodna chahta hu./all type.

1:38 AM  
Anonymous siliguri's boy said...

Me chudai ke liye betab hnu. ladkiya mail kare. safe& secreat sex ke liye.
jibse bur ki paani pilana haito contact.
id hai b4yousend@rediffmail.com

11:03 AM  
Anonymous Siliguri's boy said...

देखा तो कोई भी मेल नही करतीँ ! इतना सङ्दिल नबनो सनम !
आजमा ही लो !

2:12 AM  
Blogger javed said...

payment cash,choot chahiye

10:25 AM  
Blogger javed said...

payment cash ,lund ko choot chahiye

10:28 AM  
Blogger javed said...

lund ko jaldi choot chahiye,9335036379

10:34 AM  
Anonymous Anonymous said...

matherchod teri maa ko chodu betichod

1:00 AM  
Blogger munna diwana said...

Hi mera name munna diwana hai mai boor ka diwana hu am doing bca chudne k liye contact kare
mob-9031582066
email (orcute) munnabhai.ansari630@gmail.com
please call me any time

9:02 AM  
Blogger vikash said...

Free sex services ONLY FOR FEMALES upto ultimate pleasure. Complete satisfaction assured. Contact 9301806582

2:03 AM  
Blogger jitendra said...

yadi koi sex karna chahta hai to mail kare (only for kanpur (U.P.)
mr.devesh786@rediff.com
mob. 9795656111

3:02 AM  
Anonymous Anju said...

aachi kahani hai

12:18 AM  
Blogger sameer said...

hi i m sameer i m hot boy plz coll me sexy women,girls,and housewife may no.9871230136 i m wait

8:27 PM  
Anonymous Anonymous said...

Any girl for sex chat and mail and any girl from Nepal for sex contact: hot_sanjay21@yahoo.com

2:06 AM  
Anonymous Anonymous said...

good. Need a call girl or callboy at Lucknow/Sultanpur/Raebareli the Contact Arun at 9415030300

9:50 AM  
Anonymous Anonymous said...

ye kahani tu kaise likhata hai ,padate samaye aise lagata hai ki sex samane chal raha hai ,sala BF ka bhi bap likhata hai

5:29 AM  
Blogger karan said...

This comment has been removed by the author.

12:06 PM  
Blogger karan said...

This comment has been removed by the author.

12:11 PM  
Blogger bhatim10 said...

कीसी मारवाडी भाभी को सेक्स करना होतो मुजे मेल करे bhatim10yahoo.in

3:14 PM  
Blogger Rajendra Kumar said...

hi IM rAJ 25 yEAR OLD BOY OR ME DELHI MI RENT P RAHTA HOON KOI LADKI MERE FREE SERVICES LAINA CHATE HOO TO MUZHE CALL YA FIR MAIL KARE +91-9015924407 OR
rajendra9015924407@gmail.com per mail kare

4:08 PM  
Blogger rinku said...

BHUT achi BATTER BATEINE HAI OK mari chut me dard hai jo mita sake wo mujhe mail kare rinkujaan143@gmail.com

10:29 PM  
Anonymous Anonymous said...

please any one who want sex chat with me and fuck me....i am ready to being fucked hard...i am shruti. my contact no....id shruti_desires@yahoo.co.in ..9852344588 and 8863878327 ...please call me i am waiting for yours call...

11:03 PM  
Anonymous Anonymous said...

Hi.. m frm noida..... koi hai jo mujhe chodna chahta ho.....uska dick mota nd lamba ho nd mujhe chode jab tak main thak na jaon........ mere boobs ka size hai 36.....reply here......

9:25 AM  
Blogger Unknown said...

आपको चोदने का मन कर रहा है-09929985983 ram kumar

9:35 PM  
Anonymous Anonymous said...

Meri chut bekarar hai chudne k liye......Mujhe chodne k liye mail karein samikshasinha87@yahoo.com

10:24 AM  
Anonymous Jay said...

18 se 35 saal tak ki ladki ya aurat ko sex karna hai toh mujhe contact kare teju065@gmail.com im waiting.. only for delhi.

8:11 PM  
Blogger deep said...

hi mera nam deep hai agr koi bhabhi ya aunty mere sath sex ka maza lena chahti ho to mere ko mail kre age no bar only enjoy meri mail id hai veerdeep30@yahoo.com i waiting

3:12 AM  
Anonymous Anonymous said...

hiii mera nam deep hai agr koi bhabhi ya aunty mere sath sex ka maza lena chahti ho to mere ko mail kre meri mail id hai veerdeep30@yahoo.com

3:16 AM  
Blogger sameer said...

hi i am hot boy sameer plz call me sexy women girl 09871230136 i am wait

12:04 AM  
Anonymous sandeep singh said...

mujhse chudwane k liye koi bhi ladki call kar sakti hai.meri hieght 5'8 hai colour fair hai.no age limit..contact me -email-sandeepsinghdeep@ymail.com
Mobil..9792164091
Meri age 23year hai..unmarried hun.

7:40 AM  
Anonymous Anonymous said...

Hello Friend i AM a Massage boy for women only i am provide service of body massage home service in Jaipur and nearest place of Jaipur . I am 25 Year old Young man so kindly call me any women --- 8829005670

12:08 AM  
Anonymous Anonymous said...

Hello Friend i AM a Massage boy for women only i am provide service of body massage home service in Jaipur and nearest place of Jaipur . I am 25 Year old Young man so kindly call me any women --- 8829005670

12:08 AM  
Anonymous Anonymous said...

haram khor maa k lovdeo sharam kro kuch d k lodeo

3:16 AM  
Blogger karan said...

This comment has been removed by the author.

9:12 AM  
Anonymous Anonymous said...

M young n MBA student frm noida any girl or aunty for sex chat, phonensex, frnship miss call at..9999051276

M young n MBA student frm noida any girl or aunty for sex chat, phonensex, frnship miss call at..9999051276

9:23 AM  
Anonymous Anonymous said...

M young n MBA student frm noida any girl or aunty for sex chat, phonensex, frnship miss call at..9999051276


M young n MBA student frm noida any girl or aunty for sex chat, phonensex, frnship miss call at..9999051276



M young n MBA student frm noida any girl or aunty for sex chat, phonensex, frnship miss call at..9999051276


M young n MBA student frm noida any girl or aunty for sex chat, phonensex, frnship miss call at..9999051276

9:24 AM  
Blogger Sanjeev said...

HUDWANE K LIYE CONTACT KARE SIRF UP ME MOBILE NO.07500268005

9:43 AM  
Anonymous Deepak said...

Any girls want to friendship then SMS me on my no.8800711375

10:01 PM  
Blogger jay said...

I want to fuck a beautiful girl and ready to pay money also.Please contact my ID
jayk4799@gmail.com

2:48 AM  
Blogger raj said...

Free sex services ONLY FOR FEMALES upto ultimate pleasure. Complete satisfaction assured. Contact : rajv0081@gmail.com

4:56 PM  
Blogger raj said...

Free sex services ONLY FOR FEMALES upto ultimate pleasure. Complete satisfaction assured. Contact : rajv0081@gmail.com

4:57 PM  
Blogger bullpower said...

Chudai ka asli mja Lena ho to cont.kre

7503640643

5:43 AM  
Blogger bullpower said...

Dosti krni h or mota Lund 5-6 ghante tk jhelne ki him mat h to cont.keep
7503640643

6:11 AM  
Blogger bullpower said...

Cl kre
7503640643

6:21 AM  

Post a Comment

<< Home