Sunday, November 20, 2005

ओवरटाइम:एक कहानी

हाय मेरा नाम निशा है। मेरी उम्र २६ वर्ष है। मैं एक प्राइवेट कम्पनी के मुख्य आफिस में काम करती हूॅ। दो वर्ष पहले मेरा मेरे पति से तलाक हो गया है। मैं आपको अपने बॉस के साथ पहली बार के सेक्स अनुभव के बारे मे बता रही हूॅ। मेरे बॉस जिनकी उम्र ३५ के लगभग थी उन्होने मुझे अपने केबिन में बुलाया। उन्होने मुझसे रिक्वेस्ट की क़ि आज मैं अगर शाम को थोडी देर रूक जाऊॅ क्योंकी आज काम ज्यादा है। मैने उन्हें हॉ कह दी और अपने केबिन में लौट आयी। शाम के छ: बज चुके थे सब लोग अपने द्यर के लिये निकल रहे थे। बॉस ने मुझे अपने केबिन में बुलाया। और कुछ फाइलें मेरे सामने रख दी जिन्हें मुझे चेक करना था। बॉस ने हमारे चपरासी से बोला कि वह भी जा सकता है क्योकी वह आज देर तक रूकेगा।

शाम के सात बज रहे थे ऑफिस मे कोइ भी नही था। हम दोनो अपने काम में व्यस्त थे। कुछ देर बाद मेरे बॉस ने मुझसे पुछा कि क़्या मैं कॉफी लेना पसन्द करूॅगी मैने हॉ मे सर हिलाया। उन्होने कॉफी बनायी और मेरे लिये उन्होने टेबल पर रखा। काम लगभग खत्म होने को था। हम कॉफी पी रहे थे कि बॉस ने मेरे बारे में पूछना शुरू कर दिया। उन्होने मुझसे पूछा कि क्यों मैने अपने हसबैंड से तलाक लिया। उन्होने पूछा कि म़ेरी सेक्सुअल जिन्दगी कैसी थी। मुझे उनके इस प्रश्न के उत्तर देने में झिझक सी हुयी। मैंने कहा कि ठ़ीक थी। फिर वह अपने बारे में बताने लगे कि उनकी और उनकी पत्नी के बीच सम्बन्ध कुछ अच्छे नहीं थे। बातों बातों में उन्होने मुझसे मेरे सेक्स विचारो को पूछा। मुझे थोडा शर्म आयी।वो अपनी कुर्सी से उठकर मेरे पास आये और मेरे कन्धों पर अपना हाथ रखा और पूछा कि क्या वो मेरे साथ आनन्द उठा सकते है। वो मेरा बॉस था यह वो अच्छी तरह से जानता था। यही बात मेरे दिमाग मे आयी लेकिन उसने मुझे कुछ भी कहने का मौका नही दिया। उन्होनेे अपना हाथ मेरी छाती पर रक दिया। मैंने साडी पहन रखी थी म़ेरे उभारों को कपडों के ऊपर से कस कर भींच दिया। एक अरसे के बाद मेरे बदन पर किसी मर्द का हाथ था। मैं विरोध नहीं कर पायी। मुझे अब इसकी सख्त जरूरत महसूस होने लगी थी।
मेरे कानों में एक आवाज आयी ।ऩिशा मुझे इन्हें देखने दो।नहीं प्लीज।
इसके अलावा मेरे मुँह से कुछ नहीं निकला। लेकिन उन्होने कुछ भी नहीं सुना और मेरी साडी मेरे सीने के ऊपर से गिरा दी। मेरे बूब्स को मेरे ब्लाउज के ऊपर से दबाया। मेरे मुँह से एक आह सी निकल पडी । उन्होने मेरी वासना को भड़का दिया था। मैं उनके हाथों का बहुत हल्का सा विरोध कर रही थी जो मेरे बलाउज को खोल रहे थे। लेकिन सच्चाई यह थी की मेरा मन यह सब खुशी से स्वीकार कर रहा था। उन्होने मेरे ब्लाउज को खोल दिया और अगले ही पलों मे उन्होने मेरे ब्रा को भी खोल कर उन्हें नीचे गिरा दिया। मैं उनके सामने आधी नंगी खडी थी। मैं अभी तक उस कुर्सी पर ही बैठी थी। मेरे बूब्स को अपने हाथो मे लेकर वे उसके साथ खेलने लगे। मुझे पूरा आनन्द आ रहा था मेरी ऑखे बन्द थी। उन्होने मुझे उनके कपडे उतारने को कहा। मैंने उनकी पैंट शर्ट और अन्डरवियर उतार दी। उनका लण्ड काफी बडा और मोटा था जिसे देखकर मैं अपने को रोक नहीं पायी और पूरा का पूरा लण्ड मैंने अपने मुॅह में ले लिया। मैंे उनके लण्ड को चूसने लगी। थोडी देर मे मेरे बॉस अपने लण्ड को मेरे मुॅह में अन्दर बाहर करने लगे। मुझे लगा कि अब उनका वीर्य निकल जायेगा तो मैंने चूसना बन्द कर दिया और खडी हो गयी।
उन्होने मेरे सारे कपडे झटके में निकाल डाले और पास ही पडे सोफे पर मुझे लिटाया। उन्होने मेरे पैरो को फैलाया और अपनी अंगुली को मेरी चूत में डालकर उसे अन्दर बाहर करने करने लगे। थोडी देर में मुझसे बरदाश्त के बाहर हो गया मैने उनसे कहा प्लीज सर जल्दी कीजिये अब बरदाश्त नहीं होता। वे एक पल की भी देरी किये बिना मेरी जांद्यो के बीच पहुॅच गये और अपना लण्ड मेरी चूत में द्युसा दिया। उनका लण्ड सरसराते हुये मेरी चूत की दीवारों को रगडता हुआ अन्दर तक पहुॅच गया। और अगले ही पल वह बाहर की ओर मैं स्वर्ग में थी। इतने दिनो के बाद पहली बार कोई पुरूष मेरे शरीर के साथ खेल रहा था। मैं अपनी चूचियों को अपने हाथो मे लेकर मसल रही थी और उधर मेरे बॉस मेरी चूत को जबरदस्त ढ़ग से चोद रहे थे। उनका लण्ड बहुत तेजी से मेरी चूत के अन्दर बाहर हो रहा था। मैं अपने चरमोत्कर्ष पर पहुॅच गयी और मेरी चूत से गरम पानी निकलने लगा। मेरे बॉस ने मुझे कसकर पकड लिया और तेजी से मुझे चोदने लगे। मुझे मालुम था उनका वीर्य अब बाहर निकलने वाला था। उनका लण्ड तेजी से मेरी चूत के अन्दर बाहर होने लगा। मैने उनसे बोला सर प्लीज अपना वीर्य मेरी चूत मे मत डालियेगा वरना मैं प्रेगनेन्ट हो जाऊॅगी। उन्होने अपने लण्ड को निकाला और मेरे मुॅह मे डाल दिया और अपने हाथों से हिलाने लगे । मेरा मुँह उनके वीर्य से भर गया।

आगे जारी...(लेकिन तभी जब आप कमेन्ट लिखेंगे)

367 Comments:

Anonymous Anonymous said...

आपकी बहुत याद आती रह्ती है । क्या करु...प्लीज हेल्प मी डार्लिन्ग...माई स्वीट हर्ट ... मै तुम्से प्यार जो करत ....

Mujhe aapse milna hai....I need to get you...here my iD galzwinjob@yahoo Whtz yours send me ! IM

8:37 AM  
Anonymous jai said...

aap ki over time ki kahani bahut achchhi lagi aage bhi bataiye

12:18 AM  
Anonymous Anonymous said...

Bahut badhiya kiya aapne, jo khulkar apne vichar likhe

1:35 AM  
Anonymous Anonymous said...

मुझसे भी चुदोगी? फाड दूंगा तुम्हारी।

9:03 AM  
Anonymous raj said...

bahut badiya

3:26 AM  
Blogger vicky said...

very GOOD story writing

5:25 AM  
Blogger sexyalok said...

mujh se bhi chud ke dekho main choot cattne ka expert hoon

7:05 PM  
Anonymous lund dhari baba said...

tumahri kahani padh ker to mujh ko bhi mutth marni pad gai

1:48 AM  
Anonymous Anonymous said...

ME ALSO TUMHE CHODNA CHAHATA HUN AUR AOKI GAND BHI MARUNGA AUR CHUT KO APNI JEEBH SE CHATUNGA

7:34 AM  
Anonymous Anonymous said...

maja aa gaya yaar mera to pani lik ho gaya

2:07 AM  
Anonymous sona said...

ek bar mujhe bhi mouka dijiye

11:47 PM  
Anonymous pardeep said...

main bhi tujhe chod dalunga mil to sahi. .........pardeep my mail id is airtelpardeepgoyal@yahoo.co.in

1:00 AM  
Anonymous Anonymous said...

your story is very sexy.
mera land aapko chadna chahata hai.
mein aapke boobs ka milk pena chahata hu.............

1:49 AM  
Anonymous jai said...

very intrusting story i like it agar time ho tho hume bhi mokka dena buy

12:10 AM  
Blogger Abhay said...

hy dy

1:34 PM  
Anonymous Anonymous said...

wah maza aa gya. men bhi apni rajni bua ko saptah men 2 baar chodta hun.

9:30 AM  
Anonymous Anonymous said...

lund khara ho gya. galti se ye kahani meri badi didi ne bhi par li aur usne mujhe apni sexi coot de daali.

9:34 AM  
Anonymous Anonymous said...

chodu kahani hai

12:34 PM  
Blogger subh said...

aapki story bahut sexy hain,jo rangin khayalon mein kho deti hain.

5:02 AM  
Anonymous Anonymous said...

chodne ki kahani achhi hi lagegi

9:31 AM  
Anonymous Anonymous said...

mere land bhe kafi bada hai chud wa lea na plz

6:21 AM  
Anonymous Anonymous said...

ek bar chod nea dea फाड दूंगा तुम्हारी।

6:23 AM  
Blogger sameer said...

hi can we meet i am ankit from delhi i want a female like urs

i fullfiled ur req.
sure to garuntee 100% satisfaction, extremely adjustable, caring & gentle...ur g-sopt is sure to burst out cumminggggggg for more.....very very sensual....& estatic....if u wish to feel the experience & if u wish to have a genuine long term relationship...only then ...keep in touch....ankitthakur2003@yahoo.co.in

5:53 AM  
Anonymous Anonymous said...

MERA LUND ABHI TAK KUNWARA HAI CHAHO TO SAB HAI AASAAN ..... YEH HAI YOUNGISTAAN MERI JAAN.... THIS IS ASHISH 18 M PATNA. KEEP IN TOUCH WITH ME ON Karan_Krish4u@rediffmail.com ,, KIS.ASHISHRANJAN@GMAIL.COM

5:18 AM  
Blogger Sandeep said...

nice story

11:32 PM  
Blogger Deepak said...

LAND KHADA HAI

2:19 AM  
Blogger Deepak said...

land khada hai

2:21 AM  
Blogger Deepak said...

Land khada hai

2:23 AM  
Blogger Deepak said...

land khada hai

2:24 AM  
Blogger AAKASH said...

मुझसे भी चुदोगी? फाड दूंगा तुम्हारी।

3:01 AM  
Blogger nick said...

hi im naveen im study in ba final year your story is good maine aaj tak kisi ko nahi choda kya aap mere se friendship karna chahogi agar ha to mujhe e-mail karo mera e-mail address hai naveen_singh16@yahoo.com hai mai tumahre mail ka intazar karunga bye

10:33 PM  
Blogger nick said...

hi im naveen this my e mail id mail me

10:35 PM  
Blogger samir said...

really a nice one.. if u want i can also help u in that...

4:57 AM  
Anonymous Anonymous said...

good story

12:54 PM  
Anonymous Anonymous said...

I loved ur writing style

2:56 AM  
Blogger sahil said...

bahut mast hay

3:08 AM  
Blogger raja said...

sab tumahari fadane ki bol rahe hai . ganda sochate hai yaar

3:57 AM  
Anonymous rajbhar said...

mujh se bhi chud ke dekho main choot cattne ka expert hoon

6:34 AM  
Blogger Deepak said...

HAI NISHA MEET WITH ME JUST ONE TIME YOU WILL BE REMEBER EVERY TIME

2:20 AM  
Blogger Chaturesh kumar tiwari said...

This comment has been removed by the author.

1:26 PM  
Anonymous Anonymous said...

good story

9:01 PM  
Anonymous Anonymous said...

nicey story

9:02 PM  
Blogger pradyumn said...

This comment has been removed by the author.

2:27 PM  
Anonymous Anonymous said...

fine

12:08 AM  
Anonymous Anonymous said...

bhenchod, chudaai mein overtime kar. Lund ko overtime kara, chut ko busy rakh, bhadkhau.

2:28 AM  
Anonymous Anonymous said...

bhosadi chudwati hai to chod saali chinaal ko, raand ki chudaai kar, bhenchod.

2:32 AM  
Blogger Boom said...

hi nice story

7:31 AM  
Anonymous Anonymous said...

mast kahani. lage raho mustram bhai. read ur all stories. fantastic. but why u have stopped posting. comtinue them up . we are with you.

7:06 AM  
Anonymous Anonymous said...

very sexy n hot story

1:45 AM  
Anonymous Anonymous said...

i like this story plz write more ok

2:47 AM  
Blogger kuldeep said...

mujhe nisha tumsecx milna hai

4:38 AM  
Anonymous Anonymous said...

hi i am aman gupta aap ki story bahut maze daar thi muzhe bhi chodne ka man he pless contect mi my mo bile no is 9889082322 i am wating ok by....pless call mi

6:43 AM  
Blogger devanshu said...

hi dear, how r u? really i like ur story, and i wish u fuck u once, so plz write me back that how it's posible. i'm giving u my No. 9312361355, it's all confidencial, ok take care bye

12:21 AM  
Anonymous Anonymous said...

the best

4:54 AM  
Anonymous B.TAK said...

Qमाई स्वीट हर्ट डार्लिन्ग मै आपकी चुत का रस पीना चहाता ह्- बी टाक

2:58 AM  
Anonymous Sunil said...

मुझसे भी चुदोगी?

1:18 AM  
Blogger ahmed said...

very intrested story

8:40 AM  
Anonymous Anonymous said...

yah kahani kafhi choti hai par bahut sexy hai or is trah ki kahaniya mujhe kafi pasand hai...........

1:18 AM  
Anonymous Anonymous said...

its a nice story . i wud like 2 read more

1:20 AM  
Anonymous Anonymous said...

it's anice story and mastram you're great bcz you're bet story teller..........

11:28 AM  
Blogger guddu said...

This comment has been removed by the author.

6:38 AM  
Blogger jobs said...

thanks for this type of job can we help in this matter please mail me arvind_blb@yahoo.com or posible to phone me +9971093168

9:56 AM  
Blogger shailu said...

hi sexy ek bar milo

10:06 AM  
Blogger virendra said...

maine to do baar sarka maar diya yaar tumhari kahanio padh ke aao main tumhe 9 inch ke lund se pelu.

9:55 AM  
Blogger kamal said...

mera land kaap raha hai

5:20 AM  
Blogger kamal said...

MERA LAND KAAP RAHA HAI

5:21 AM  
Blogger siddrath said...

hey kya mein aap ke saath yeh sab kar sakta hu

12:28 AM  
Blogger amit said...

hiiiii
saxy tumhai chut me mara land

4:37 PM  
Blogger goldi said...

aek bar seva ka hame bhi to do

5:25 AM  
Blogger goldi said...

plzzzzzzzzz

5:25 AM  
Anonymous Anonymous said...

hi, my penish 8 inch 3 cm wana fuck you wanna fuck youuuuu so

6:13 AM  
Anonymous Anonymous said...

i wana fuck u darling r u intrested

2:31 AM  
Anonymous Piyush said...

WAKAI BAHUT BADE MADARCHOD HO TUM..
KAHAN SE AATE HAI ITNE SAARE IDEAS TUMHE GAAND SE NIKALTE HO KYA.....?
KUCH TO AB THODI NAYI KAHANI LIKHO BAHUT DIN HO GAYE TUMHARI NAYI KAHANI PAD KAR LUND KHARA KIYE....
KAB BHEJ RAHE HO MASTRAM JI.....
I'M WAITING

6:24 AM  
Anonymous Piyush said...

hiii if any girl want sex with me
pls contact meee........
khush kar dunga apne lund aur nayi style se......

ukjain2005@yahoo.com

6:27 AM  
Anonymous Anonymous said...

maja aa gaya yaar mera to pani lik ho

4:18 AM  
Anonymous Anonymous said...

maja aa gaya yaar mera to pani lik ho gaya

4:19 AM  
Blogger Ashish Saini said...

काश मुझे भी तुम्हारी चूत का मजा मिल पता

8:13 AM  
Anonymous Anonymous said...

Abe chudiayaaaaaa, bahut mazza aaya tere ko chudne mein randi,,,kutiya,,,, Mere lund ka bhi maza le le ek baaaar janeman

5:09 AM  
Anonymous Anonymous said...

marja

4:20 AM  
Anonymous Anonymous said...

marja

4:20 AM  
Anonymous rajendra said...

mera bhi tumhe chodne ka mann kar raha hai plz contect kro darling

12:07 PM  
Anonymous naveen said...

madarchod aisi khantu kanhani na likha kar teri maa ki chut

3:10 AM  
Anonymous Pro said...

ye to story hai agar aap story mai milane se aacha khud milke batao ge tho shayad or aacha lagega.....
aapka story friend have good day and enjoy u r life, good wishes for u r next stoy. u send ur comment in my mail id -- prashant_ilu2003@yahoo.com
i am waiting ur mail by

9:52 PM  
Anonymous Anonymous said...

bhahut achcha

8:46 AM  
Anonymous Anonymous said...

achcha

8:47 AM  
Blogger jai said...

achcha

8:48 AM  
Blogger jai said...

bdia

8:49 AM  
Blogger jai said...

bdia

8:50 AM  
Blogger jai said...

fghcj

8:50 AM  
Anonymous Anonymous said...

this is nice storey i like it that but i want sex vd u if u dont mind pls ok so my emale id sexy_boy3951@yahoo.com ok and my number is 00966561280926

1:53 PM  
Anonymous Anonymous said...

very good

9:16 PM  
Anonymous Aditi Mittal said...

बहुत अच्छी कहानी है
पढकर चूत गिली हो गयी

1:14 AM  
Blogger DEVENDRA said...

dear Nisha
ye to story hai agar aap story mai milane se aacha khud milke batao ge tho shayad or aacha lagega.....
aapka story friend have good day and enjoy u r life, good wishes for u r next stoy. u send ur comment in my mail id --
devendra96340@gmail.com

5:49 AM  
Anonymous Anonymous said...

JO YE KAHANI LIKTA USSE BAS BAATE HI COODNA AATA HI USSE COOT KI ABCD BHI NAHI PATA ....COOT MARO DOSTO YANA APNA LAND KARAB MAT KAROO .........

10:55 AM  
Anonymous Anonymous said...

MEERUT MAIN COOT YA CALL GIRL YA CALL BOY KE LIYE SAMPARK KARE MERE NO HI 9997098251

11:10 AM  
Anonymous Anonymous said...

MEERUT OR GAZIYABAD MAIN CALL GIRL YA CALL BOY KE LIYE SAMPRAK KARE 9997098251

11:12 AM  
Anonymous Anonymous said...

vkbansal_1203@yahoo.co.in,my m.no.9811018626 plz contact me

8:39 PM  
Anonymous Anonymous said...

very good abhi tak bahut maza aaraha hai kaye bat hai mastram ji.

5:17 AM  
Anonymous Anonymous said...

very good bahut acche

5:21 AM  
Anonymous Anonymous said...

hi very good stories

2:05 AM  
Anonymous Anonymous said...

NEHA MAI TUMHEIN CHODANA CAHTA HOON PLS MERA LUND APNI CHUT MEIN DALWOGI MAIN TUMHARI GAAN BHI MARNA CAHTA HOON PLS CONTACT ME

1:34 AM  
Blogger jitu7211 said...

HI DEAR GOOD JOB CHODO CHUDO MAJJE LOTAO

2:05 AM  
Blogger sachin said...

hi darling very nice what u have done.mera lund to pant faad ke bahar aane laga.plz aise hi aage likhte rahiye.mai tumse friendship karna chahta hu.plzzzzzzzzz my mailid sachin.jaiswal6@gmail.com.plzzzz sweat heart

1:45 AM  
Blogger vipin said...

hai nisha darling tumhari kahani padhkar,mera bhi mann kar raha hai tumhe chodne ka,main tumhe pura maja dunga,tumhari chut ko apni jeebh se bhi chodunga aur tumhari chut ka swad chakhunga.please mujhse bhi chudwa lo please main tumhe chodna chahta hu,mujhe mail karo chodne ke liye.meri mail id hai coolvipin1917@gmail.com

3:23 AM  
Blogger vipin said...

hi nisha maine aapki kahani padhi,mujhe bahut pasand aayi.lekin tumhari kahani padhkar mera tumhe chodne ka mann kar raha hai.main tumhe chodna chahta hu.main tumhe pura maja dunga.main tumhari chut ko apni jeebh se bhi chodunga aur uska swad chakhunga.please mujhse ek baar chudwa lo.please mujhe mail karo main tumhe pura maja dunga.please......meri mail id hai coolvipin1917@gmail.com

3:27 AM  
Blogger pavan said...

i am read full stories please see

12:05 AM  
Anonymous surya said...

bahut achi kahani thi lekin aage bhi to batao

12:58 AM  
Anonymous Anonymous said...

good

11:27 AM  
Anonymous Anonymous said...

good

11:28 AM  
Anonymous Anonymous said...

मै भी मुंबई मे रहता हू. क्या आप मुझसे भी चुदवाने की कृपा करोगी. मेरा लंड देखकर आप दंग रह जाओगी और तुरंत उसे मुह मे ले लोगी बादमे चुदमे.

12:22 PM  
Anonymous Anonymous said...

bahut achi hi
apna e-mail adress dena

5:26 AM  
Anonymous Anonymous said...

plese yar kha rahti ho. mujhe bhi kbhi.............................................do na.

6:42 PM  
Anonymous Anonymous said...

aap ki over time ki kahani bahut achchhi lagi aage bhi bataiye

9:56 AM  
Anonymous Anonymous said...

hi beautiful stories

1:31 AM  
Blogger Yogesh said...

aap ki yaad aa rahi hai jaan

5:13 AM  
Blogger Yogesh said...

call me yaar

5:14 AM  
Anonymous Anonymous said...

aap ki yaad aa rahi hai jaan

5:16 AM  
Blogger Inder Singh said...

hi dear nisha
give me one chance

4:56 AM  
Blogger Ajay said...

very good kahani aap esa hi samalita kary

11:27 AM  
Anonymous Anonymous said...

u r a good writer

1:25 AM  
Anonymous Anonymous said...

hi,
main karan muje apki story bahut pasand ayi
aap kaha ki rahane vali hai main apko pyar karana chahata hu
main apke javab ka intjar karunga
mera e-mail address--
k_deep11090@yahoo.com

8:36 PM  
Blogger Santosh said...

hello very good story
i want to do sex with you

8:03 AM  
Blogger Santosh said...

your story is really very good
i want to do sex with you do you want to do sex with me

8:06 AM  
Anonymous Anonymous said...

Madharchodi Khade lund pe comment mangti hai

6:14 AM  
Blogger Ashish said...

good

9:25 AM  
Anonymous Anonymous said...

very very hote sexy please one chance

2:07 AM  
Blogger sandy said...

ialso want to overtime with my boss

2:56 AM  
Blogger jaya said...

TIWARI KI BAHU KO CHODA GA FEBRURY MEIN

10:27 PM  
Blogger ALL said...

I m anjali.mujhe chudwana hai.
pls mujhe mail karen
charlesco1982@gmail.com

2:28 AM  
Anonymous Anonymous said...

love u darling

mera sath overtime karna pasand karogi

please tell me janu

1:38 PM  
Anonymous Anonymous said...

Mujh par bhi Mehrbani Kar Do Main Tumhari Bra Aur Panty Bahi chat Doonga Aur chhati To Meri Favorite Hain Unhe Adhi Raat Tak Peeonga Please Call me 9758670958

10:48 PM  
Anonymous Anonymous said...

neha ab apne bosh ko chod kar mere yaha nokari kar lo
taki mai tumari chut chat bhi saku,or mera land bahut kadak hai.
tumari chut ko bhhedani tak maja dega.
mai tumari chut ka divana rahuga, faduga nahi
i wait
my id rajourhs@yahoo.com

2:04 AM  
Anonymous Anonymous said...

gud hai or sex kam tha

4:36 AM  
Blogger sahil said...

me bhi chodne me tumhaari bahut achi madad kar sakta hu kya sochti hai aap?

1:32 AM  
Blogger sahir said...

masthai

11:42 AM  
Anonymous Anonymous said...

aap bahut hi achha likhate hai bada maza aaya

3:12 PM  
Blogger Mukesh said...

unnnnnnnh.. jyada nahi likh sakta ek haat busy hai na......

5:51 AM  
Anonymous Anonymous said...

sexy story

1:15 PM  
Anonymous Anonymous said...

Hi, I am also nisha, and like your story. Please send me your full story at nisha@acl-wireless.com

8:39 AM  
Anonymous Anonymous said...

RAMAN SAID:
logo ke dimg me sak peda karane wali kahaniya kyo likhate ho. aur agar sach hai to INDIA ke sabhyata to kyo kharab kar rahe ho agar girls ka choodne ka jada man hai to sms this NO:+919719932446

11:56 PM  
Blogger jony said...

I AM JONY I LIKE UR STORY PLZ SEND FUL STORY IN MY MAIL ID JONYTAK@GMAIL.COM

5:41 AM  
Blogger vivek said...

mast life

10:38 PM  
Anonymous Anonymous said...

i am diborsed man i read you story and i fell my power thanks

12:15 PM  
Blogger Viju said...

Hello dr,

I m 22yrs, gud luking guy working in cc. I never did sex till now but hv a lots of gf,
I want to make gf n talks n chats with them. It sound bad when read about ur divorce but want to do friend ship with u.
I only like to do wat girls says to me.
If u want to know about my penis size then its very gud but want to give only to special person. that may be u so be in contact
my id bijhaier@gmail.com
ur vijay

2:28 AM  
Blogger munna said...

achhi he

11:27 PM  
Anonymous Anonymous said...

teri ma chodo dusri kahani nhi milti hai

2:03 AM  
Anonymous Anonymous said...

सुरत E mail

4:17 AM  
Blogger Raj said...

सुरत E mail rohitgajjarr@yahoo.com

4:32 AM  
Anonymous Anonymous said...

HI RE MAAR DIYE MAST RAM NE........

7:16 AM  
Anonymous Anonymous said...

choot land to bahaar nikaal mai bhi chodungaa

8:14 AM  
Blogger john said...

so nice story i imagine that i m that boss

6:54 AM  
Anonymous aashish said...

main bhe tumhain randi banakar chodna chahunga

2:12 AM  
Anonymous Anonymous said...

Mai gao me rahati hu.kay koi mera boor ki khujli sant yaha aa kar sant kar sakata hai.mujhe relative se khane me sarm aur dar lagata hai.par ye baat kisi ko batana mat.mere bhai ka no:+918099157747 is pe call kar ke mere sir ban kar baat kijaye.mere bhai ka naam subash hai.plze mere boor ki khujli sant kar do, mai sadi ke phale ek bar sex ka maza lena chahati hu.akhir kab tak mai baigan se kam chalaungi.

3:18 PM  
Blogger Ravi said...

good stories

4:13 AM  
Blogger Ravi said...

good stories

4:14 AM  
Blogger Ravi said...

good stories

2:10 AM  
Blogger Ravi said...

good

2:30 AM  
Anonymous Anonymous said...

kya mast kahani hai

4:35 AM  
Anonymous mat said...

mai ek gand ki chudai wali kahani chahta hun

5:36 PM  
Blogger Yash said...

hiiiiiiii
app acha likhte ho
kya ek bar mere se contect karna my mob.09950216214

8:46 PM  
Anonymous Anonymous said...

ME ALSO TUMHE CHODNA CHAHATA HUN AUR AOKI GAND BHI MARUNGA AUR CHUT KO APNI JEEBH SE CHATUNGA

3:54 AM  
Anonymous Anonymous said...

Saim.
kya story h maza aa gay khada ho gya.Any Girl,Anuty & Bhabhi wana Chat & fun mail me.
(saimdelhi2007@yahoo.com)

4:28 AM  
Anonymous Anonymous said...

its a good story

3:04 AM  
Anonymous Anonymous said...

it's ok

10:12 AM  
Anonymous Anonymous said...

dd

10:12 AM  
Blogger arjun said...

hi darling
kabhi mera bhi land muh me lo

6:48 AM  
Anonymous Anonymous said...

tari gand ma phaduga apna phon n. da

11:05 AM  
Anonymous Anonymous said...

its very exciting story mera bhi lund chodne ke liye phadphada lga

11:17 AM  
Anonymous Anonymous said...

ha ji maza aa gaya apki kahani padh ke

8:14 AM  
Blogger Ravi said...

Good Stories bahut yaad ati hai tumhari story jab main sex karta hu

12:39 AM  
Blogger Ravi said...

bahut badiya

1:06 AM  
Anonymous पंजाब का शेर said...

BAHUT MAJEDAR HAI

10:14 AM  
Blogger vicky said...

aapki over time ki kahani bahut achchi lagi kya mai aapko mobile taklk se mere sath chudai karwna chahengi my no. 9770816085 plz call me i m waiting 4 u dear!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!

12:11 AM  
Blogger vicky said...

mujhe aapki kahani bahut acchi lagi kya aap mujhse phon par chudai karwana chahengi so plz call 9770816085

12:19 AM  
Anonymous Anonymous said...

maza aa gaya mera bhi maan ker raha hai ab..chudwane ka...meri chut kuwari hai

3:40 AM  
Blogger hemant said...

kissi ko chudvani ho to call me any time

1:19 AM  
Blogger sonu said...

eyretuyrt ehr rhgergrhteerytg rtgyh rg rg feytrg trg fg

2:18 AM  
Anonymous Anonymous said...

Mai aap se mil kar aapkp chodana chahata hun. Aap kab milengi?

Pelan Das , Taraura, Mahua, Vaishali, Bihar, India

12:45 AM  
Anonymous aman said...

मुझसे भी चुदोगी?

1:23 AM  
Blogger Batkeshwar said...

मै भी तुम्‍हारी चोदना चाहता हुॅ

1:59 AM  
Anonymous Anonymous said...

this story is really good

10:40 AM  
Anonymous Anonymous said...

boss se to chudwa liya hame kab milogi call me 9999883471

11:42 PM  
Anonymous Anonymous said...

Fantastic story
vicky

10:03 PM  
Anonymous Anonymous said...

boss se to chudwa liya hame kab milogi call me 9999883417

11:20 AM  
Anonymous Anonymous said...

sexy stories i like every story pls write any bhabhi related story

1:06 AM  
Anonymous Munna diwana said...

अरे मेरी जान मेरा नाम मुन्ना दिवाना है केवल बुर का दिवाना कोई चुदना चाहती है तो फोन करे
9031582066
मेल करे munnabhai.ansari630@gmail.com (orcute)

4:21 AM  
Blogger ajaypandey said...

pls mera land bhi apne chut me lo na

9:05 AM  
Blogger akash said...

you are a darling. baby

8:42 AM  
Anonymous Anonymous said...

muze tumako chodana he my sweet hart kab chudao gee batao rajkirlo1

10:58 AM  
Anonymous aa said...

आपकी बहुत याद आती रह्ती है । क्या करु...प्लीज हेल्प मी डार्लिन्ग...माई स्वीट हर्ट ... मै तुम्से प्यार जो करतआपकी बहुत याद आती रह्ती है । क्या करु...प्लीज हेल्प मी डार्लिन्ग...माई स्वीट हर्ट ... मै तुम्से प्यार जो करत aap ki over time ki kahani bahut achchhi lagi aage

7:06 AM  
Blogger aryan said...

you need my

4:56 AM  
Blogger sameer said...

hi can we meet i am sameer from delhi i want a female like urs

i fullfiled ur req.
sure to garuntee 100% satisfaction, extremely adjustable, caring & gentle...ur g-sopt is sure to burst out cumminggggggg for more.....very very sensual....& estatic....if u wish to feel the experience & if u wish to have a genuine long term relationship..plz coll me 9871230136 i m wait

11:53 PM  
Blogger AKASH said...

sali kutiya

1:49 AM  
Blogger Nishchal said...

AGAR TUMHE CHUDWANA HAI TO MUZHE CONTACT KARO MERA LAND 7 INCH KA HAI, AUR MAI CHUT KI SABHI ICHAYE PURI KAR SAKATA HOON

7:07 AM  
Anonymous Anonymous said...

mejhe ye kahani bhut hi aacha laga aap mujhe aapna boor chodne de sakte hai

6:32 AM  
Blogger abhi said...

bada acha chudti hai par mera 11 inch lamba or 3 inch mota loda tujhe chodna chahta hai chahiye to mail kar fir dekh lode ka asli swaad kya hota haimera email hai Haryanas2010@gmail.com

9:34 AM  
Blogger fute said...

teri kahani se mera lund bhi khada nahi hua koi nayi kahani dena

8:06 AM  
Blogger De Tali said...

Realy..........you are so sweet...and hot.......

10:36 AM  
Blogger Salem said...

MERA BHI LAND KHADA HO GAYA HEY

5:25 AM  
Anonymous Anonymous said...

good. Need a call girl or callboy at Lucknow/Sultanpur/Raebareli the Contact Arun at 9415030300

9:51 AM  

Post a Comment

<< Home