Sunday, November 20, 2005

सेक्सी सोनिया: एक कहानी

मेरा नाम अनिल है और मैं पहली बार अपने ऐसे किस्से को लिख रहा हूं जो मैं कभी नहीं भुला सकता । मैं आशा करता हूं कि आप इनको समझेंगे और अपने जीवन की घटनाआें के साथ इनकी तुलना कर पायेंगे।

मैं ऐसे ऑफिस में काम करता हूॅ। जहां काम करने वालों में लड़कियों व लड़कों की संख्या बराबर है । अधिकतर लड़कियां मिडल क्लास खानदानों से हैं जिस के कारण "सदाचार" का बहुत असर है चाहे आजकल के मॉर्डन ज़माने में इनका कोई मुल्य नहीं है । परन्तु इन सब लड़कियों में सोनिया बिलकुल अलग है । वह काफी स्लिम है परन्तु उसके मम्मे और चूतड़ लाजवाब हैं । वह ५ फुट ३ इंच ऊंची है और उसकी छाती धरती की खींच को भी झुठला देती है। किस्सा तब शुरू हुआ जब हम दोंनों को किसी मीटिंग के लिये लन्च टाइम पर जाना पड़ा। जैसे आमतौर पर होता है मीटिंग कुछ घंटे चली और हम दोनों को बहुत भूख लग रही थी। कार की तरफ जाते हुये मैंने सोनिया को कहा कि विम्पी या मैकडौनल्ड या के०एफ०सी० जो पास में थे जा कर नाश्ता कर लेतें हैं। सोनिया बरगर नहीं खाना चाहती थी इस लिये हम के०एफ०सी० में घुस गये और क्रिस्पी चिकन ऑर्डर किया। कुछ देर बातें करते वार्तालाप कॉलेज ब्वायफ्रैन्डो इत्यादि की तरफ बढ़ा। सोनिया ने बताया कि उसके कई पुरूष दोस्त हैं पर कोई ऐसा नहीं जिसे ब्वायफ्रैन्ड कहा जा सके।

यह तो हर भारतीय लड़की से समाज की चाह है कि उसके मां बाप उसके लिये एक लड़का ढूंढे और शादी करवा के लड़की को ऐसी ज़िदगी में धकेल दें जिस में उसकी बिलकुल नहीं चलती। खुशी या निरार्शा पति व ससुराल के अत्याचार्र किसी पर उसकी सुनवाई नहीं होती। सोनिया ने मुझे बताया कि उसके पिताजी का देहांत तकरीबन दो वर्ष पहले हो गया था और घर पर सबसे बड़ी है। घरबार उसकी कमाई से ही चलता है। हालंकि अपनी ज़िन्दगी से उसे कोई शिकायत नहीं है पर उसके भाईयों का पढ़ाई छोड़ना और दोस्तों के साथ गुलछर्रे मनाना सबसे बड़ी समस्या है। इस कारण शादी की तरफ तो सोनिया का ध्यान ही नहीं गया। चाहे उसकी आजकल की ज़िन्दगी कोई खास अच्छी नहीं है पर वह शादी से बहुत डरती है क्योंकि क्या पता उसका शौहर उसे प्यार करेगा या उसे बस एक अपनी हवस उतारने का साधन या बच्चे पैदा करने वाली मशीन बना के रख देगा। मैंने सोनिया को २५ वर्ष की आयु में भी समझदार और दूरदर्शी पाया। जैसे जैसे बातें होती रहीं कुछ देर बाद र्वातालाप सेक्स के विषय के आस पास मंडराने लगा। जैसे कि सोनिया ने कहा कि वह ढीले ढाले कपड़े इस लिये पहनती है क्योंकि उसकी चूचियां बड़ी हैं और बसों में सफर करते हुये वह अपनी तरफ ध्यान आर्कशित नहीं करना चाहती।

उसने यह भी कहा कि वह टाइट ब्रा पहनती है क्योंकि जब उसे भाग कर बस पकड़नी होती है तो उसकी चूचियां उछलती हैं। मैंने देखा खि जब सोनिया बातें कर रही थी तो उसने अपने कंधे पीछे कर दिये थे और उसके दुधिया रंग की चूचियां कपड़ों मैं से उभर कर दिख रही थी। उसके निप्पल उभरे हुये थे और जब वह चिकन अपने रसीले अधरों से चूस चूस कर खा रही थी तो मेरा लण्ड अपने आप खड़ा होना शुरू हो गया। मैंने जब उसे बताया तो उसने शरमा कर अपना सिर मेरी तरफ घुमाया। उसकी सुन्दर मुखड़े से साफ ज़ाहिर था कि वह खुश थी कि उसने एक मर्द को उतेजित किया। वह बोली "आप मुझे अच्छे लगते हो परन्तु आप तो शादी शुदा हो। आप अपने जैसा कोई लड़का मेरे लिये क्यों नहीं ढूंढ देते।" खैर बातें करते करते इतना समय बीत गया कि हमंे एहसास हुआ कि शाम हो चुकी है और सोनिया को घर पहुंचना है। चूंूकि हम दोनो का जल्दी अलग होने का मन बिलकुल नहीं था मैने उसे घर छोड़ने का प्रस्ताव दिया। वह कार में आगे की सीट पर बैठ गयी और मैंने गाड़ी चलायी। चलाते हुये मैंने देखा कि वह कनखियों से मेरी लातों के बीच बार बार नज़र मार रही थी और मैं भी उसकी प्यारी चूचियां जो इतनी उभर रहीं थी निहार रहा था। उसके निप्पल भी एैसे तने हुये थे जैसे कि ब्रा और कमीज़ में छेद कर देंगे। वह अपनी लम्बी व सुन्दर जांघों को कभी एक दूसरे के उपर रख रही थी और कभी उतार रही थी और ऐसे करते हुये बहुत सैक्सी लग रही थी। पर उस दिन और कुछ नहीं हुआ पर एक दूसरे का साथ हमें इतना अच्छा लगा कि हमने यह निश्चय किया कि हम ऑफिस के बाहर फिर मिलेंगे।

स्वभाविक था कि सोनिया के इस बात का डर था कि कोई हमें देख न ले इस लिये यह भी तय हुआ कि जब भी हम बाहर निकलेंगे कार में लम्बी सैर के लिये चलेंगे। कुछ दिनों बाद हमने बाहर मिलना शुरू कर दिया। शहर के बाहरी तरफ जा कर हम खूब गप्पें मारते थे। हमारी बातें अपने परिवार अपनी समस्याआें। खास कर अपनी कामनाआें के बारे में थी। सोनिया अभी कुंवारी थी परन्तु उसे सैक्स का बहुत सीमित ज्ञान था। यह स्थिति हर मिडल क्लास घर में पायी जाती है। मैं तो उसके स्तनों के साथ खेलने उसके कोमल अधरों को चूमने नर्म जांघों को सहलाने। उसकी पैंटी में घुसने के लिये बहुत तत्पर था परन्तु सीधापन देख कर मैंने निश्चय किया कि हर काम आहिस्ता होना चाहिये। वैसे भी मैं इस बात में विश्वास रखता हूॅं कि सैक्स और इश्क की पूर्ती तभी होती है जब दोंनो भागीदार बराबरी से शरीक हों। मैं चाहता था कि सोनिया प्यार के बुखार में बहुत गर्म हो। जो न तो औफिस और न ही शहर में हो सकता था कियोंकि समाज की रोकें ऐसा होने नहीं देंगी। बातों के दौरान यह भी बिना बोले स्पष्ट था की जीवन की नइय्या पर इस नाते का कोई असर नहीं होना चाहिये। ना तो मेरी शादीशुदा ज़िदगी पर और ना सोनिया के लड़का ढूंढने के संयोगों पर। सोनिया अपने तरीकों से मेरी तरफ आकर्षण का इज़हार करती थी। जैसे कि मेरे कोट से धागे के कतरे हटाना या मेरी मूंछों से खाने का कतरा साफ करना इत्यादि और मैं भी उसकी पीठ पर हक से हाथ फेर कर या सड़क पार करते हुये उसके प्यारे नितंबों पर हाथ रख कर जैसे उसे पार करवा रहा हूं। जब भी उसके नितंबों को दबाता था तो ऐसा लगता था कि मैं सातवें आसमन में पहुंच गया हूं कसे और गोल और फिर भी इतनी नर्म और मखमली।

हमें मौका अचानक तब मिला जब हमारे अफसर ने बताया कि कम्पनी ने जयपुर में एक नुमायश में हिस्सा लेने का निश्चय किया है और सोनिया हमारे स्टाल को देखेगी जब कि मैं नुमायश के सेमिनार अटैंड करूंगा। पोज़िशन के हिसाब से मेरी बुकिंग एक ५ स्टार होटल में की गर्उ थी और सोनिया को एक पास के होटल में ठहराया ग्या था। नुमायश पास में एक प्लाज़ा में थी जे कि लगभग १ किलोमीटर दूर था। सोनिया इस प्रोग्राम के बारे में सुन कर खुश तो बहुत हुई परन्तु उसे अभी अपनी मम्मी को मनाने की बाधा अभी पार करनी थी। भगवान का शुक्र था कि यह काम हमारे बॉस ने कर दिया। तो प्रोग्राम अनुसार मुझे सोनिया को सुबह अपनी कार में लेना था और हम जयपुर के लिये रवाना होंगे। ५ घंटे का सफर जिसकी हम दोंनो को बेसब्री से इन्तज़ार थी। आखिरकार वह दिन चढ़ा और हम जयपुर के लिये रवाना हुये। सफर तो कोई खास नहीं था बस यही अन्तर था कि लोगों की नज़रों से दूर हमारे हाथों को एक दूसरे को छूने की छूट थी चाहे कपड़ों के उपर से।सोनिया बहुत अच्छे मूड में थी क्यूंकि वह अपने शहर से कम ही निकलती थी। शाम को नुमायश से सीधे हम कार में जयपुर शहर और बाज़ारों की सैर करने निकल गये। सोनिया के पास काफी डिब्बे थे जिन में हमारी कम्पनी के उत्पाद के बारे में पैम्फलेट और एक प्रोजेक्टर था जो हमने कार में रख दिया। बातें करते हुये हम काफी छेड़ छाड़ कर रहे थे। चूंकि हम अपने शहर से दूर थे और हमें कोई जानता नहीं था सोनिया तो बहुत ही मस्त थी।

आपको याद होगा कि मैंने पहले बताया था कि सोनिया ढीले ढाले पहनती है पर उसके पास कुछ ऐसी सलवार कमीज़ें भी थी जो उसकी सुंदर देह को इतना सेक्सी दिखाती थीं की मेरा आपे में रहना कठिन हो रहा था। उस दिन सोनिया ने एक टाइट कमीज़ पहनी हुई थी जिस से उसके मम्मे उभर कर जैसे चिल्ला रहें हो कि इन्हें दबाओ। मैंने सोचा शायद सोनिया मुझ से रोमांस करना चाहती है परन्तु मैं बनती बात बिगाड़ना नहीं चाहता था तो इस बात की पुष्ठी करने के लिये कोई कदम नहीं उठाया। होटल पहुंचने तक मैं सोनिया की सुन्दर छवी के बारे में ही सोचता रहा। उसका गठा बदन बड़े बड़े स्तन उसकी पतली कमर और सीट पर रगड़ते हुये उसके नर्म गोल गोल नितंब। चूंकि नुमायश का सामान गाड़ी में छोड़ा नहीं जा सकता था मैंने कहा क्यों ना इन्हें मेरे कमरे में रख दें। कुछ देर की चुप्पी के बाद सोनिया ने हामी भरी पर कहा कि कमरे में मैं अच्छे पुरूष की तरह बरताव करूं और मौके का फायदा ना लेने की कोशिश करूं।सोनिया होटल की चमक दमक से इतनी मोहित थी कि प्रशंसा के पुल बांधती जा रही थी और बार बार कह रही थी कि उसने एैसी जगह कभी नहीं देखी। कमरे में पहुंच कर मैंने सोनिया को पूछा कि वह क्या पीयेगी। मैं जानता था कि उसे शराब की गंध से सख्त नफरत है इसलिये मैंने उसके लिये "स्क्रूड्राइवर" का ऑर्डर दिया वोडका ह्यजिसमें कोई गंध नहीं होतीहृ और संतरे के जूस का मिष्रण जिससे उसे संतरे का ही स्वाद आये। सोनिया को बहुत प्यास लग रही थी इस लिये उसने पूरा गिलास एक ही बार में गट गट करके पी लिया। बैठे बैठे जैसे कि थकान के कारण सोनिया ने एक बहुत ही सैक्सी अंगड़ाई ली जिससे उसके मम्मे उभर गये जैसे कि दबाने का निमंत्रन दे रहे हों।

मैंने पूछा "क्या तुम्हारा सैक्स का मन नहीं करता"। उसने कहा "करता तो है पर कैसे करूं"। मैंने फिर पूछा "क्या तुम अपनी पुसी या चूत से खेलती नहीं " इस प्रश्न से वह वह पहले तो चौंकी और फिर बोली "ऊपर से सहलाने से कुछ कुछ अच्छा लगता है। मैंने टुथब्रश का हैंडल अन्दर डालने की कोशिश की थी पर दर्द के कारण ऊपर से मल कर रह गई।" मैं इन ख्यालों में खो गया कि सोनिया का चुम्मा लेने में कितना मजा आयेगा। उसके प्यारे प्यारे निप्पल जेा ब्लाउज़ के नीचे साफ खड़े दिख जैसे चुसने और च्यूंटी मारने का निमंत्रन दे रहे हों। उसके कोमल हाथ मेरे लण्ड को सहला रहे हों। उसकी जीभ मेरे लण्ड को प्यार से चाट रही हो। उसके प्यारे होंठ मेरे लण्ड से निकले हुये अम्रत के कतरों को चाट रहें हैं। मेरा मन तो अपने गन्ने को उसके प्यारे मूंह में सरका के अपने र्वीय की वर्षा करने का कर रहा था। मैंने अपनी कल्पना पर लगाम लगाने की बहुत कोशिश की पर कुछ बस में नहीं लग रहा था। मैं सोनिया की चूत की खु़शबू की कल्पना करता जा रहा था। क्या उसकी चूत ने अभ्यास किया कि अपने अन्दर सख्त टुथब्रश को भींच कर पकड़ ले। उसकी चूत के बाल नर्म और रेशमी होंगे क्या उसकी चूत भरपूर फिसलन के साथ गीली होगी। मेरे लण्ड को उसकी म्यान कितनी गर्मी पहूंचायेगी। मैं उसके कान के बूंदों वाली जगह को चाटना चाहता था। उसका मखमली पेट मेरे पेट को सहलाये। जब वह मेरे रसों को पी जाये तो अपने बैठे लण्ड को जैसे ही सोनिया की जांघों पर रखा तो वह तन कर उसकी चूत में फिर दाखिल होने को तैय्यार हो जाये। जब वह झड़ने को तैय्यार हो तो क्या उसका स्वंयबल इतना कम हो जाता है कि उसकी सिसकियां बढ़ जाती हैं और वह अपने प्रेमी को ओर जोर से करने के लिये उतेजित करती है या नहीं। या चुप रहने की कोशिश में अपने होंठों को दांतों से काटती है। सवालों की सूची का कोई अन्त नहीं था और मेरे लिये एक जनून बन गयी थी।

सोनिया पेशाब करने बाथरूम गयी और जब लौटी तो हैराानगी में बोली "इतना सुन्दर बाथरूम है। इसमें तो टब भी है और शावर भी।" विचारमग्न होते हुये बोली "मेरा मन हमेशा टब में नहाने का करता रहा है। आपको पता है कि मुझे बरसात का मौसम कितना पसंद है। शावर में बिलकुल बरसात की तरह नहा सकती हूं।" मैंने उसके कान में फुसफुसा के कहा "दोनों काम हो सकते हैं।" मैं कलपना कर रहा था उसकी नंगी सैक्सी देह शावर के नीचे उसके मम्मों से टपकता पानी जो टांगों के बीच उसकी चूत से होता हुआ सुन्दर लातों पर छोटी छोटी नदियां बनाता हुआ टब में गिर रहा था। "मैं गरम पानी चला देता हूं। टब भर जाये तो उस में तुम दोनों काम कर सकती हो।" वह जल्दी से मुड़ी उसके स्तन झूले और वह बोली "अनिल क्या कह रहे हो। मेरे पास यहां न तो कपड़े हैं और न ही तौलिया। अच्छा अब डिनर कर लेंऋ फिर मुझे होटल भी जाना है। सारा दिन नुमायश में खड़ी खड़ी मैं बहुत थक गयी हूं।" वह मुस्करायी और मैं कामना के तूफान में कुछ न कह सका। डिनर खा कर हम वपिस कमरे में पहुंचे।

मैंने मज़ाक में सुझाव दिया कि वह वहीं कमरे में क्यों नहीं रूक जाती। सोनिया ने हॅस कर जवाब दिया "अनिल एक जैन्टलमैन की तरह मुझे इन चीज़ों को गाड़ी में पंहुचाने में सहायता करोगे कि नहीं" और कागज़ों के ढेर व डिब्बों की तरफ इशारा किया। हमने दिब्बे उठाये और कमरे से बाहर ले जा कर रखने लगे। सोनिया मेरे पीछे थी इसलिये दरवाज़ा बंद करने के लिये झुकी तो उसके प्यारे गोल गोल नितम्ब मेरे मूंह के सामने झूमें कि अचानक एक चीख मारी और मेरी ओर गिरी। मेरे हाथों में दिब्बे होने के कारण मैंने उसे गिरने से बचाने के लिये अपने आप को आगे किया। सोनिया ने एक हाथ से मेरा कंधे का सहारा लिया और दूसरे हाथ से मेरी बैल्ट के बकल को पकड़ कर मेरे खड़े लण्ड की तरफ धक्का दिया। च्यूंकि मेरा लोड़ा तन तना कर खड़ा था यह पक्का था कि उसके हाथों ने मेरी उतेजता को भंाप लिया होगा। उठते हुये सोनिया का बांया स्तन मेरी दंायी बंाह से रगड़ा। मैं इतना उतेजित हो गया जितना पूरे दिन में न हुआ था। उसने कहा "उफ़ बाल बाल बची। शुक्र है कि आप पास थे।" मैने कहा "कुछ भी तो नहीं था" और अपनी फटी आवाज़ पर काबू करने की कोशिश की। सोनिया एक पल के लिये चौघियाई और उसके प्यारे मुखड़े पर मुस्कराहट की रोशनी चमकने लगी। उसने अपना हाथ मेरी बैल्ट से हटाया और गिरे हुये कागज़ों को बटोरने लगी।

अचनक खड़ी हो कर उसने कहा "कूछ तो था अनिल। आपने मुझे गिरने से तो बचाया ही लेकिन आपके हाथों से एक भी डिब्बा नहीं गिरा। मेरे ख्याल में आपको एक चुम्मी का इनाम मिलना चहिये।" मेरा लण्ड फड़कने लगा। सोनिया ने मेरे होंठों पर चुम्मा लिया। उसका मूंह पूरा खुल नहीं था। उसकी ज़ुबान मूंह के अंदर ही थी पर मूंह पूरा बंद भी नहीं था।उसके होंठों के स्पर्ष से मेरा मूंह खुला और मेरे होंठों ने उसके होंठों को खोला ताकि मेरी ज़ुबान उनको चाट सके। मेरा शरीर उसके शरीर से चुम्बक की तरह चिपका हुआ था। मेरी बांहें उसके पीछे थी और उसके मुलायम नितंबों को सहला रहीं थी। उसकी बांहें मेरे गले के उपर लिपटी थी और वह मेरे साथ चिपकी हुयी थी। उसकी प्यारी देह मेरे उतेजित लण्ड के साथ रगड़ रही थी। सोनिया ने वापिस उसी उतेजना के साथ मुझे चूमा और उसकी ज़ुबान ने मेरे मुंह के अन्दर ताांडव नृत्य शुरू किया। यह पूर्ण शरीर का चुम्मा था जिसमें भविष्य में कामुकता का वादा था। जो सम्भोग से भी कहीं अधिक उतेजना पैदा कर गय था। मुझे एहसास था कि सोनिया मुझ से अपनी गीली चूत में अपना लण्ड डालने की मंाग करेगी। जेा अन्दर बाहर तब तक आरी की तरह चलेगा जब तक हम दोंनों प्रबल उतेजना की बाढ़ में बह जायेंगे। वह मुझे अपनी चूत को ज़ुबान से इतना उतेजित करने को कहेगी कि उससे खुशी के आंसु बहने शुरू हो जायें। वह किसी भी कीमत पर मेरे लोड़े को चूसने की अनुमती मांगेगी और फिर इतना चाटेगी और चूसेगी कि मेरे लण्ड से वीर्य की पिचकारियंा उसके मुखड़े पर वर्षा करेंगी। और उससे अपनी नर्म चमड़ी पर मालिश करेगी कि कामुकता में मेरा बीज और गंध उसमें समा जायें। मुझे उन सब सवालों का जवाब पता था।

मुझे उसके नशीले होंठों कामुक्त निप्पलों़़ सैक्सी नाभी मीठी योर्नी सब का स्वाद पता था। मुझे उसकी पीठ़़ उसके नितम्बों उसके हाथ मेरे ट्टटों पर और मेरा लण्ड पर उसकी कोमल चूत की पकड़। सब का र्स्पश पता था। उसकी सिस्कियां जो संगीत की तरह थी उन पर नाचना आता था। ओह कितना उतेजित करने वाला मेरे लण्ड को चूसना उसकी ज़ुबान का मेरे लण्ड के टोपे पर झूमना उसके मूंह की नर्मी जो मेरे लण्ड को और भी उतेजित कर रही थी कि मैं आपे से बाहर हो कर अपने वीर्य की वर्षा उसके स्तनों हाथाे़ं बांहों योनि पर करने से रुक नहीं पाया। इन सब चीज़ों का ज्ञान मुझे उन पलों में आया जब सोनिया और मैं कस कर आलिंगन कर रहे थे और कामुक्ता के बुखार में विर्सजित हो कर अपनी अन्दर की भावनाआें को प्रकट कर रहे थे। मैंने अपने हाथों को उसके नितम्बों से सरका कर उसके उभरे हुये स्तनों पर रख दिया। हम अचनक अलग हुये और आंखे खोली। सोनिया ने मेरी तरफ ऐसे देखा जैसे कार की लाइट में एक हिरण चौंकता है और सिर हिला कर बोली "हम ऐसे नहीं कर सकते"। मैंने बुझे स्वर में कहा "सोनिया हम तैय्यार हैं। हमें अब अगला कदम लेना है।" वोह चीखी "नहीं। हम चुदाई नहीं कर सकते। हमारे सम्बंध दफ्तर के काम के कारण हैं। हम इक्ठ्ठे काम करते हैं।" "ओह सोनिया। तुमने वही अनुभव किया जो मैंने अनुभव किया। मैं तुम्हें चोदना चाहता हूं सोनिया बिलकुल वैसे ही जैसे तुम्हारी चूत मेरे लण्ड की प्यासी है।" मैं बहुत उतेजित था और मेरी सांस भी फूल रही थी। किसी तरह शब्द मेरे मूंह से निकले "मैं तुम्हारे कपड़े उतारूंगा और तुम मेरे। तुम मेरे लण्ड को अपने हाथ में लेने को तत्पर हो। तुम मेरे बड़े लोड़े को अपने मूंह में ले कर इसका स्वाद लेने का इन्तज़ार नहीं कर सकती। मुझे पता है कि अभी जो चुम्मा लिया था वह चुदाई से कम नहीं था। हमने चुदाई तो कर ली है बस अब फिर से करनी है।" उसने सिर हिला कर कहा "नहीं।" "तुम मेरी जान हो और मैं तुम्हारा ग्ा़ुलाम।" वह चुपचाप मेरी तरफ देखती रहै।

"सोनिया"

मैं उसकी तरफ बढ़ा "यह हमारे बस में नहीं है। और कोई रास्ता भी नहीं है। मुझे तुम्हारी बहुत ज़रूरत है और तुम्हें मेरी। जब हम कर नहीं लेते तुम मेरे बारे में सोचती रहोगी। तुम करना चाहती हो।" मैं सोनिया को अपनी बांहों में लेने के लिये और उसका चुम्म लेने के लिये आगे बढ़ा "तुम्हें यह चहिये। तुम्हें दुनिया में इस पल इससे ज़्यादा और कुछ नहीं चाहिये।" वह झटक कर अचानक अलग हो गयी और कस के मेरे गाल पर एक थप्पड़ मारा। "नहीं" वह चिल्लाई। "मैं ऑफिस का तुम्हारा एक किस्सा नहीं बनना चाहती। मुझे तुम्हारा लौडा नहीं चाहिये।" अब वह गुस्से से लाल हो गई थी। "मुझे तुम्हारी कोई ज़रूरत नहीं है। एक दिन मेरा भी शौहर होगा जे मेरी चूत की चुदाई करेगा। मैं उसका इन्तज़ार कर सकती हूं। जब वोह चाहेगा मैं उसका लण्ड भी चूसूंगी। और तुम्हारी बीवी भी तो है। तुम एक अय्याश हरामज़ादे हो।"

मैं उसके गुस्से से दंग रह गया। क्या मैंने उसकी उतेजित अवस्था को गलत समझा था। क्या उसका पैंट के ऊपर से लण्ड का छूना उसकी मुस्कानाे़ं उसकी चुलबुलेपन को गलत पढ़ा था। क्या मैं इतना गया गुज़रा हूंऋ वह ऐसे झूठ क्यों बोल रही हैऋ क्या मैं पागल हो गया हूंऋ सोनिया कमरे में आगे पीछे घूमने लगी और वैसे ही जोर जोर से बोलने लगी " और यह प्यार व्यार तकदीर सच्ची मोहब्बत। यह सब जो तुम कह रहे हो कहीं नहीं मिलते। मेरे पास प्यार है और मुझे यह किसी साथ में काम करने वाले से एक अशलील किस्से के रूप में नहीं चाहिये। मेरे से ऐसी बातें न करो।" मेरे दिल में तूफान चल रहा था। मेरा सिर चक्कर खा रहा था और मैं बाथरूम की तरफ भागा। लम्बी सांसे ले कर और मुॅह पर पानी फेंक कर मैंने अपनी दिल की तेज़ रफ्तार को कम किया। फिर मैं वपिस रूम में आ कर बैड पर लेट गया। एक टक छत को देखता रहा। मेरा दिमाग उबल रहा था। मैंने अपने दफ्तर का सबसे अच्छा दोस्त तो खो ही दिया था। और यदि वह इस बारे में हमारे मैनेजर से कह देती है तो शायद नौकरी भी। और बात अगर घर तक पहुंच जाती है तो शादी का भी क्या कहना। लगता है कि मैं पागल हो रहा हूं। मैंने अपना सर तकिये पर रखा और रोने वाला हो गया। मैंने अपने आप से कहा "अनिल इस बार तो अपनी चुदा ली है।" शायद मेरी आंख कुछ पलों के लिये लग गयी क्योंकि जब होश आया तो मेरी गालें गीली थीं। किसी ने पुकारा "अनिल"।

मैंने अपनी गालें पोंछी और बोला "क्या"।

"अनिल मेरी तरफ देख सकते हो"

मैंने सिर हिला कर नहीं का इशारा किया। मेरे कंधों पर हाथ रख कर बोली "आई एम सॉरी अनिल। मैंने सब गलत बोला था। मेरे पास मेरा कुंवारापन है और तुम्हारे पास तुम्हारी बीवी और"

"सॉरी" मैंने कहा।

"नहीं सॉरी तो मुझे कहना चाहिये। मैं तुमसे प्यार करना चाहती हूं। मैं तुमसे लिपटना चाहती हूं। तभी तो जब से मुलाकात हुयी है मैं तुम्हारे से फ्र्लट करती रही हूं। मैं तुम्हें इस लिये एक दोस्त की तरह खोना नहीं चाहती कि हम प्रेमी बन गये हैं।" "यह तो सबसे बड़ा झूठ है। प्रेमी दोस्त भी तो होते हैं" मैंने कहा। मैंने सिर घुमाया परन्तु अपनी नज़रें ज़मीन पर टिकाये रखीं। "अनिल मैं सच में सॉरी हूं" उसने कहा। "पर मैं इस से डरती हूं। तुम्हारा मनोभाव मुझे डराता है। मेरा तुम्हारे लिये मनोभाव भी मुझे डराता है। मेरा तुमसे प्यार करने का इतना मन कर रहा है कि मैं ख़ुद डर रही हूं। अनिल अगर तुम मेरे से प्यार करना चाहते हो तो मैं भी तैय्यार हूं। बस मुझे यह सिखाओ कि मैं इससे डरूं ना।" "क्या मैं तुम पर विश्वस कर सकता हूं" मैंने अपनी सुरक्षा के लिये कहा। "तुम भी मेरे जितने डरे हुये हो।" सोनिया ने मेरे कंधे पकड़ कर मुझे कुरसी पर वापिस बिठाया और मेरे गाल पर चुम्मा लिया। फिर हल्के से मेरे कान में फुसफसाई "अनिल आई लव यू।" "आई लव यू सोनिया" मैंने कहा। हमने एक दूसरे को चूमना शुरू किया। यह चुम्मियां गहरी और देर की थी जबकि पहले की उतावलेपन की थी। यह मदभरी थीं जबकि पहले की कामनावस्त थीं। हमारी जीभें आपस में नाच रहीं थी। जैसे समुद्र के तट पर रेता ज्वार भाटे से खिसकती है। जैसे हवा में वृक्ष के पते लहराते हैं। सोनिया कुर्सी के पीछे से आगे आई और मेरी बांहों के सहारे मेरी गोद में बैठ गयी।

हमने अपनी सांसे खींची और फिर से चुम्मियां लेनी शुरू कर दीं होठों को चिपका कर। मैंने अपने जूतों को झटके से उतारा और उसकी एक सैंडल उतारी। मुझे दूसरी सैंडल गिरने की आवाज़ आई और एहसास किया कि सोनिया मेरी बैल्ट खींच रही है। वह मुस्कराई मेरी बैल्ट खोली और पेंट का उपर का बटन खोल दिया। मैंने उसकी पीठ पर हाथ ले जा कर एक हाथ से कमीज़ के हुक खोलने शुरू किये और दूसरे हाथ से उसके गोल गोल रसभरे मम्मों पर रख कर उन्हें परखने लगा। सोनिया ने अपना हाथ मेरी पैंट में घुसा कर मेरे लिंग को सहलाना शुरू कर दिया। उसकी हाथ की गर्मी से मेरा लन्ड तनना शुरू हो गया। "ऊॅह कितना बड़ा है" उसने कहा हैरानगी की एक्टिन्ग करके। अपना मूंह को गोल आकार का कर के अपने होंठों से चटकारे मार के वह मुस्कराई। ज़ुबान को अपने होंठों पर बड़े सैक्सी तरह से फेरा। मैंने अपने हाथ उसकी कमर पर रखे और आहिस्ता से उसकी कमीज़ को ब्रा में कसे मम्मों के उपर से खिस्काई। मैंने उसे अपने सीने से चिपका कर ब्रा के हुक खोले। ब्रा उतारने के लिये वह पीछे हुई और अपनी बांहों को उपर उठाया। ब्रा उसके उभरे मुलायम मम्मों पर अटकी हुयी थी। "उतारो" उसने मुझे कहा। मैंने उसकी बांहों के उपर से स्ट्रैपों को खिसकाया और ब्रा साथ में उतर आई। उसके मम्मे बहुत सुन्दर भरे नर्म पर मज़बूत थे। मेरी आंखों के सामने सुन्दरतम गोले झूम रहे थे और उन गोलों पर प्यारे प्यारे निप्पल खड़े थे और निप्पलों के आस पास हल्के भूरे गुलाबी उभरे हुये स्तन परीवेश जैसे कि चूसने के लिये उतावले हो रहें हों। मैंने सोनिया की ठोड़ी को चूमा फिर उसकी गरदन को चाटा और हल्के से उसके निप्पलों का चुम्मा लिया। पहले बांये वाले को फिर दांये को। उसने मेरी कमीज़ की बटनों की तरफ हाथ बढ़ाया पर मैंने उसे रोका और कहा "पहले ऐसे ही मज़ा लेते हैं। हमें समय की कोई कमी नहीं है।" मैंने उसे खड़ा हो कर घूमने के लिये कहा जिस से उसकी पीठ मेरी तरफ हो गयी। फिर नटखट तरीके से उसकी सलवार के कपड़े को नितम्बों के बीच फसा कर ऊपर से नीचे तक सहलाया। "ऐ" वह बोली और जब मैंने उसे अपनी तरफ खींचा तो अचानक मेरी गोद में बैठ गयी। मैंने उसके कूल्हों को रास्ता देते हुये इस तरह से बैठाया कि मेरा लन्ड उसके नर्म नितम्बों के बीच फस गया। वह समझ गयी और मुड़ कर मेरा एक जबरदस्त चुम्मा लिया।

मेरे हाथ उसके मम्मों पर गये और मैंने उनसे खेलना शुरू किया। मैंने उन प्यारे प्यारे मम्मों को मला गुदगुदी की मालिश की दबाया और निप्पलों को अंगुठे व अगुली के बीच चुटकी काटी। मम्मों को उठाया और नर्म मुलायम पेट पर हाथ फेरा। उसे यह सब बहुत अच्छा लग रहा था और इसका सबूत था उसकी सिस्कियां और उसका निढाल तरीके से लेटना। अपने चूतड़ों का मेरे लन्ड पर रगड़ना। मैं भी उसकी प्यारी देह को छाती से जांघों तक और कंधे से हथेलियों तक सहला रहा था पर मैंने जान बूझ कर उसकी लातों के बीच हाथ नहीं लगाया। मैंने फैसला कर लिया था कि मैं सोनिया की चूत को तब तक नहीं हाथ लगाऊंगा जब तक वह इसकी विनती नहीं करती या कम से कम जब तक उसका पानी नहीं छूटता। सोनिया के प्यारे मम्मों के साथ खेलने के बाद मैंने उसे घूम कर बैठने को कहा। उसने अपनी लातें चौड़ी की और मेरी लातों को बीच में ले कर वापिस मेरी गोद में बैठ गयी। उसके कूल्हे मेरी जांघों पर आराम कर रहे थे। उसने जल्दी से मेरी कमीज़ के बटन कोलने शुरू किये और मेरे कंधों से खिसका कर उतार दी। सोनिया ने मेरी छाती पर हाथ फेरने शुरू किये और मेरे निप्पलों की च्यूंटी काटी। हंसते हुये बोली "जो तुमने किया वही तो कर रही हूं"। मेरी छाती और पेट की मालिश करते हुये मेरी पैन्ट के ऊपर से मेरे पत्थर जैसे सख्त लन्ड को बार बार छू रही थी। साथ में बीच बीच में मेरी गर्दन और कनपटी की चुम्मियां ले रही थी। मैंने अपनी बंाहें उसके पीछे ले जा कर उसके नर्म नर्म नितम्बों को दबाया जैसे आड़ूआें को नर्म कर रहा हूं। मैंने उसके कूल्हों के बीच अपना हाथ किसकाया और दरार को ऊपर नीचे सहलाने लगा। वह जैसे नशे में कांपने लगी और मेरे कभी दांयें कभी बांये निप्पल को चूसने व हल्के से काटने लगी।

उसने मेरा ज़िप नीचे खिसकाया और मेरे लन्ड को अन्डरवीयर के ऊपर से सहलाना शुरू किया। मैंने उसकी पीठ के सहारे उसे उठाया और उसके मम्मों को एक भूखे आदमी की तरह चूसने लगा। बीच बीच में निप्पलों को चाटता था या प्यार से दांतों के बीच काटता था। मैैं हस रहा था और वह सी सी की आवाज़ें कर रही थी। अचनक मैंने जब जोर से मम्मों को मसला तो बोली "हाय इतनी जोर से नहीं। गुदगुदी होती है।" मैं एक सेकन्ड के लिये रूका और फिर से उसके मम्मों और निप्पलों को ज़ुबान से छेड़ छाड़ करने लगा। "हॉ इनको प्यार से चूसो। क्या तुम दोनें निप्पलों को मूंह में ले सकते होऋ" यह एक ऐसा चैलेन्ज था जो मैं कैसे जाने देता। मैने उसके दोनें बुब्बों को हाथ में लिया और दोनों निप्पलों को साथ साथ चूसना शुरू कर दिया। वह इतनी उतेजित हो गयी कि सी सी करके उसकी चूत मेरे लन्ड पर धक्के लगने लगी। "क्या तुम्हारे निप्पलों का तुम्हारी चूत के साथ सीधा कन्नेक्शन है" मैंने पूछा। "हां मेरी जान" उसने कहा "पर इस बात पर निर्भर करता है कि निप्पल के साथ प्यार कैसे किया जाता है। तुम्हारी ज़ुबान ते बिजली के करंट की तरह मेरे मम्मे और पुसी में खुजली मचा रही है। प्लीज़ मुझे चूत शब्द से शर्म आती है। इसे पुसी कहिये ना।" मैं अचानक रूक गया। हम दोनों की सांसे फूली हुई थी। समय आ गया था।

चुपचाप हम उठे और मैंने उसकी सलवार को नीचे खींचा। मेरे हाथ उसके गोल स्लिम चूतड़ों पर गये और मैंने उनकी नर्मी का मज़ा लिया। मैने उसे कमर से झुकाया और पहले दांयी गोलाई को चूमा और फिर बांयी को। मेरे हाथ उसकी लटकती चुचियों के साथ खेल रहे थे। उस समय में उसने मेरी पैन्ट उतार दी। फिर मेरे अन्डरवीयर के ऊपर से मेरे लन्ड पर झपटा मारा और ऐसे पकड़ा जैसे उसे इससे अत्यंत मजा मिल रहा हो। पर ज़्यादा देर न कर के उसने मेरे अन्डरवीयर को नीचे करके उतार दिया। मेरा लन्ड बाहर निकल कर तन्ना कर उसकी तरफ फ़ूंकार मारने लगा। मैं सीधा खड़ा हो गया। सोनिया ने ऊपर देखा और लन्ड को लटकते देख कर उसके सिरे को अंगुली से छूआ और र्वीय के कतरे को अंगुली पर ले कर उसे ज़ुबान से चखा। "म्म्म्म्म्म्म। स्वाद भी अच्छा है। कितना मोटा और लम्बा लन्ड है" उसने कहा। सोनिया घुटनों के बल मेरी लातों के बीच बैठ गयी मेरी तरफ देख कर मुस्कराई और बोली "मैं इसको इतना प्यार करूंगी कि आप को जन्नत का मज़ा आ जायेगा। इतना टेस्टी है कि मैं लगातार इसे चूसती रहूंगी।" उसने मेरे लन्ड को नीचे से ऊपर तक अपनी ज़ुबान के साथ चाटा फिर अपनी ज़ुबान को टोपे पर घुमाया। फिर उसे अपने मूंह में ले कर अपने सुन्दर होंठों से लपेट लिया। उसके गीले मूंह का र्स्पश सचमुच जन्नत के बराबर था। सोनिया ने अपने हाथ मेरे चूतड़ों पर रख कर उन्हें दबाया और मेरे नितम्बों को स्थिर रख कर अपना मूंह मेरे लन्ड पर ऊपर नीचे खिसकाने लगी।

"अनिल मुझे तुम्हारे लन्ड के सिरे से र्वीय का स्वाद आ रहा है" वह बोली मेरे लन्ड को चाटते हुये। मैंने उसके बाल सहलाते हुये कहा "सोनिया डार्लिंग कैसा लग रहा है।" मुझे तुम्हारा लन्ड बहुत प्यारा लग रहा है। उसका स्वाद और स्पर्श अन्दर बाहर जाते हुये बहुत सेक्सी लग रहा है। यह मुझे बहुत उतेजित कर रहा है।" मेरी पुसी बिलकुल गीली हो गयी है।" सोनिया ने मेरा लन्ड अपने मीठे होंठों के बीच फिसलाया। वही अधर जिन्हें मैं कुछ देर पहले चूम रहा था। जैसे ही उसका मूंह मेरे लन्ड पर ऊपर नीचे होना शुरू हुआ मैंने उसके मूंह को चोदना शुरू कर दिया। उसने प्रोत्सहन देने कए लिये मेरे चूतड़ों को पकड़ कर अपनी तरफ खींचा। मैंने और गहरे धक्के लगाने शुरू किये और मुझे लगा जैसे मेरा लन्ड उसके गले तक पहुंच रहा है। वह उतेजना में मेरा मीट खा रही थी और मेरी जांघों और अन्डकोशों को सहला रही थी। "मैं इन अन्डों को खा जाउंगी। इनको चूसने से मेरी पुसी की खुजली और भी बढ़ती है।" सोनिया को सचमुच लन्ड चूसना बहुत अच्छी तरह आता था और कुछ ही देर में मेरी तोप शूट करने को तय्यार थी। "ओहहहह मैं छूटने वाला हूं। मेरा लन्ड पिचकारी चलाने के लिये तैय्यार है।"

"म्म्म्म्म्म्म्फ्फ"

सोनिया ने अपने होंठों और ज़ुबान की क्रिया तेज़ कर दी। एक हाथ मेरे अन्डों के साथ खेल रहा था और दूसरा मेरे चूतड़ों को खींच रहा था जब मेरा लौड़ा उसके मूंह में पूरा धसा हुआ था।

"ओह सोनिया। हां। मेरा निकल रहा।।।।। बहुत ज़्यादा निकलेगा।।।।।।।।"

मेरी तोप चली। मैंने र्वीय की पिचकारी उसके मूंह और गले में चलायी। उसने मेरे गन्ने को और चूसा और मेरे सारे रस को पीती रही। एक हाथ से मेरे अन्डों को सहलाती रही जैसे उनको निचोड़ कर खाली कर रही हो। जैसे वह चूसती जा रही थी मेरा लन्ड सैन्सिटिव हो गया परन्तु उसके गर्म और गीले मूंह में तन्नाया रहा। मैं आराम करने को पीछे हुआ अपने माथे से पसीना पौंछा। "सोनिया तुमने तो सचमुच जन्नत दिखा दी है। मैं हैरान हूं कि तुम इतनी अच्छी कॉक सकर हो। मैं तुम्हारी बड़ाई कर रहा हूं। तुम्हारा मूंह इतना काबिल होगा यह तो मैं सपने में भी नहीं सोच सकता था।" उसने गन्ने को और टोपे को फिर चाटा मुझे देख कर मुस्कराई और बोली "मैंने पहली बार किया है। अनिल अब मेरी पुसी का कुछ करो। तुम्हारे लिये बिलकुल गीली है।" मैंने उसे बिस्तर पर लेटाया और चुम्मियां लेते हुये उसके होंठों से लातों के बीच उसके सैक्सीपन का स्वाद लेते हुये पहुंचा। मुझे उसकी उतेजना की खुशबू आ रही थी। जैसे ही मैंने अपने होंठ उसकी चुत के उभार पर रखे तो वह बोली "यह क्या कर रहे हो। पुसी तो गन्दी जगह होती है।"

मैंने कहा "नहीं। यह तो स्वर्ग जैसी है। देखो मेरे लिये कितनी गीली है। मैं इसका जितना रस पीना चाहूं पियूगा।" मैंने पुसी को चाट कर कहा "तुम्हारी चूत का शहद कितना मीठा है।" सोनिया कराही मेरा लन्ड पकड़ा बिना मेरे मूंह को हटाये घूमी और लन्ड को फिर मूंह में ले लिया। उसकी झांटों के बीच चूत के गुलाबी सूजे होंठ साफ दिख रहे थे। मैं उन्हें निहार कर और उतेजित हो रहा था। मैंने फिर चाटना शुरू कर दिया। उसकी सिस्कियंा और तेज़ हो गयी। मैंने उसकी लातों को उठा कर उसके कंधे की तरफ मोड़ा। उसकी चूत की पंखुड़ियां गुलाब के फूल की तरह फैल गयी जैसे मुझे अमृतपान के लिये आमन्त्रित कर रही हों। मैंने भी निश्चय कर लिया कि मैं सोनिया को उस र्चम सीमा तक पहुंचाउंगा जिसे उसने कभी पहले पार नहीं किया हो। मैंने उसकी चूत की दरार के दोनों तरफ अपने अंगूठे रखे और पंखुड़ियों को खोला। जैसे मैं अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ा तो मैंने देखा कि सोनिया मेरे उ ेशय के लिये बिलकुल तैय्यार थी। गीलपन उसके शहद छोड़ने वाले सुराख से निकल कर सुराख के नीचे इकठ्ठा हो गया था। उसकी उतेजना की गंध मेरे नाक तक पहंुची और मैं अधिक इंतज़ार नहीं कर पा रहा था। मैंने अपना मूंह उसकी चूत पर रखा और उसके प्यार के रस को पीना शुरू कर दिया। मैंने उसकी पुसी के पट खोल कर अपनी ज़ुबान उस की चूत में घुसा दी। पुसी बहुत रसभरी थी।

"वाह क्या स््वाद है" मैंने कहा। मेरी टिप्पनी कोई इतनी खास नहीं थी पर मैं र्शत लगाने को तैय्यार हूं कि कोई एक खूबसूरत लड़की का स्वाद लेते हुये कोई मज़ेदार बात नहीं कर सकता खासकर जब वही लड़की अपनी प्रतिभाशाली ज़ुबान और होंठ आप के लन्ड पर चला रही हो। उसने अचानक मेरे लन्ड को छोड़ा और छटपटाने लगी। उसका जिस्म ऊपर नीचे जाने लगा जिस से मेरी ज़ुबान उसकी क्लिटोरी पर रगड़ने लगी। उसकी यह हरकत और भी तेज़ होने लगी और मेरी ज़ुबान उसकी रसभरी चूत में फिसल कर जाने लगी। अब तक चूत उतेजना से और भी चौड़ी हो गयी थी। "मेरी पुसी को टंग फक करो। अपनी ज़ुबान अन्दर बाहर डालो" उसने कहा। मैंने उसे निराश नहीं किया। मैंने उसकी प्यारी लातों को और पीछे किया कि वह अब उसके कंधों तक पहुंच गयी थी। फिर उसके हाथों को पकड़ कर उसके चूतड़ों पर लाया और कहा "अपनी चूत को मेरी ज़ुबान के लिये खोले।" उसने वही किया। मैंने अपने हाथों में उसकी चूचियां पकड़ी और उसके निप्पलों को चुटकी मार कर उसकी उभरी उतेजित चूत में अपनी ज़ुबान को आरी की तरह चलाना शुरू कर दिया। "ऊऊऊऊऊ हाय मां उफ। और करो। खा जाओ मेरी पुसी को। मेरै पुसी बस आपके प्यार के लिये बनी है। ज़ालिम और मत तड़पाओ। और चूसो। टंग फक करो।"

वह बिलकुल झड़ने की अवस्था में थी और जोर जेर से ऊपर धक्के लगा रही थी। मैंने अपनी ज़ुबान उसकी चूत को नीचे से ऊपर तक फिराया। जैसे मैं ऊपर की तरफ पंहुचा मेरी ज़ुबान ने उसकी क्लिटोरी जो तन के खड़ी थीेंें को सहलाया तो उसने बहुत जोर से हाय की और उसकी देह एकदम ऊपर उठी। मैंने अपनी ज़ुबान उसकी क्लिटोरी पर रख कर अपना सिर जोर से हिलाया। फिर मैंने क्लिटोरी को होंठों के बीच भीच कर अपनी एक अॅगुली उसकी चूत में घुसाई। धीरे धीरे अंगुली को अन्दर बाहर करने लगा ताकि और भी किसी चीज़ के लिये तैय्यार कर सकूं। उसने उतेजित आवज़ में कहा "हां अनिल मेरी पुसी को फिन्गर फक करो। मेरी पुसी लगतार झड़ना चाहती है।" मैंने सोनिया की ज़ायकेदार क्लिटोरी को चाटता रहा उसके स्वाद भरे चूत रस को पीता रहा और अपनी अगुली को उसकी चूत में चलाता रहा। फिर मैंने उसके गर्म गर्म दरार में एक और अंगुली घुसाई और दो अंगुलियों से फक करना शरू कर दिया। सोनिया जोर से कहराई और अपने मम्मों को दबाया अपने निप्पलों को खींचों और अपने दूध भरे बुब्बों को मसलने लगी। उसकी देह ने झटके खाने शुरू कर दिये और साथ में अपनी चूत को मेरी ज़ुबान पर रगड़ने लगी। सोनिया ने अपनी लातें मेरे सिर पर लपेट लीं और कहरा कर बोली " मेरी पुसी और बदन को आग लगी है। ओह अनिल। हाय अनिल। चूसो। मेरी पुसी चूसो। मेरी गीली पुसी को और चूसो। मेरी चूत को खा जाओ।" उसके चूतड़ झटके खाने लगे और अपनी चूत को मेरे दांतों के साथ रगड़ने लगी। उसने उतेजन में बोला "मेरे जानूें मेरी चूत और चूसो। ओह हां। बहुत अच्छा ल्ग रहा है। और अंगुलियां डालो।" मैंने एक और अंगुली डाली और तीन अंगुलियों से चोदना चालू कर दिया।

"चाटते रहो। मुझे कुछ हो रहा है। एक तूफान पैदा हो रहा है। मैं आई। मैं आई। हाय रब्बों कितना मज़ा आ रहा है। मेरा निकल रहा है। चाटो। पुसी को चूसो। चूसते रहो। मेरी चूत में आग रग रही है। इसे बुझओ। ओह अनिल अपनी अंगुलियां और तेज़ चलाओ। दूसरे हाथ से मेरे चूतड़ दबाओ। उउउह । और। और।" सोनिया के शरीर ने एक जबरदस्त झटका लिया और वह निढाल हो गयी। मैं उसकी चूत चाटता रहा और उसके स्वादिश्ट रसों को पीता रहा। वह धीरे धीरे झटके लेती रही और मेरे नाम को पुकारती रही। इतने समय उसकी लाता नेें मेरे सिर को अपनी कैद में रखा और मेरा मूंह उसकी चूत के साथ चिपका रहा। जब उसे वापिस होश आया तो बोली "अनिलें मेरे जानू। तुमने तो मेरी जान ही निकाल दी। मुझे पता है कि तुम चूसते ही नहीं चोदते भी बहुत अच्छी तरह से।" मेरा लन्ड फुन्कारे मार रहा था। जिस शहद भरी दरार को मैं इतने प्यार से चाट रहा था अब वह उसमें घुसना चाहता था। मैंने कहा "यह तो केवल शुरूआत है।" "क्या तुम अपना गर्म गर्म लोड़ा मेरी पुसी में डालोगे। मेरी पुसी तुम्हारे लिये जूस से भरी हुयी है। जल्दी से अपना लोड़ा मेरी पुसी में डालो" उसने मांग की। मैं उठा और सोनिया को खड़ा कर के उसे चूमना शुरू किया। अपने शरीरों को रगड़ रगड़ कर उतेजना की एक और सीमा पार की। फिर मैंने उसके हल्के शरीर को उठाया और सीधे करके बिस्तर पर लिटा दिया।

"क्या करने की तैय्यारी हो रही है" उसने मुस्कराते हुये पूछा।

"आराम से लेटो सोनिया। अब फक करने का समय आ गया है। मैं अब तुम्हें चोदूंगा।" सोनिया ने जल्दी से हां की और अपनी गर्म गर्म छोटी देह को उछालने लगी। उसकी चूत कारोड़ों की लग रही थी। "अनिल मैं तुम्हारे इस बड़े लौड़े से चुदवाने की और इन्तज़ार नहीं कर सकती।" वह मुस्कराई और बोली "आहिस्ता शुरू करना। मेरी पुसी अभी कोरी तक कोरी है। इसे पहले चौड़ी करो। इसे अच्छी तरह गीली कर दो ताकि जब तुम अपना घोड़े का लन्ड इसमें डालोगे तो यह फट ना जाये।" उसने अपने छोटे छोटे हाथों में मेरा लन्ड पकड़ा और जैसे मैं उसकी तरफ झुका उस ने मेरे लन्ड को अपनी चूत की दिशा में लगाया। कराह कर बोली "आहिस्ता आहिस्ता। मेरी चूत को तुम्हारेे बड़े डन्डे की आदत पड़ने दो। बाद में जितनी जेर से चोदना हो चोदना।" मेरे लन्ड के सिरे ने उसकी गर्म और गीली सुरंग को छुआ। मेरा तो मन कर रहा था कि एक ही धक्के में अपने ७ इन्च अन्दर घुसा दूं पर उसके हाथ ने याद दिलाया कि उसने आहिस्ता करने की मांग की थी। जब हमारे लिंग छुये तो वह कराही। जैसे मैंने अपना लन्ड उसकी गर्म चूत में थोड़ा डाला उसने अपने चूतड़ उछाले और मेरा लौड़ा उसकी मक्खन सी चूत में अन्दर तक घुस गया हमारी झंाटे एक दूसरे में मिल गयी और मेरा अन्डकोश उसके चूतड़ों के साथ टकराया। उसकी टाइट चूत ने मेरे लन्ड को अपने में भींच लिया और इलस्टिक की तरह चौड़ी हो गयी।

मैंने आहिस्ता आहिस्ता वपिस धक्के लगाने शुरू किये। हर धक्के के साथ सोनिया ने वापिस जवाबी धक्का दिया। कुछ देर में जब उसकी पुसी को मेरे लन्ड की आदत हो गयी तो वह और जोर के धक्के वापिस देने शुरू किये जिस से मेरा लन्ड और अन्दर घुसने लगा। मेरे टट्टे उसके चूतड़ों के साथ और जोर से टकराने लगे। वह कराही "मुझे और जोर से फक करो। मेरी पुसी तुम्हारे लन्ड से मरवाना चाहती है।" उसने अपनी बांहों का हार मेरे गले में डाल कर कहा " अनिल मुझे जानवर की तरह चोदो।" मैंने उसके चूतड़ों को पकड़ कर और तेज़ और जोरदार धक्के लगाये। "मुझे फक करो अनिल। मुझे जी भर कर चोदो" वह बार बार कह रही थी। आखिर मेरे से रहा नहीं गया और मैं चिल्लाया "सोनिया मैं झड़ रहा हूं।" उसने मुस्करा कर कहा "हां मेरी जान झड़ाे़ पर मेरी पुसी में नहीं। अपना लोड़ा निकालो। मैं तुम्हारा रस पीना चाहती हूं।"

65 Comments:

Anonymous jai kishan said...

Are you seriously looking for a way to increase your income, or have more time with loved ones, or have the freedom that you've dreamed of If so,this honestly could be the most important for you go to http://www.freewebs.com/moneymf/index.htm

11:35 PM  
Anonymous Anonymous said...

सुमनचीआई

आमच्या शेजारच्या बिल्डिंगमध्ये परब रहात होते.बाईंचे नाव माहीत नाही.पण त्यांना सुमनची आई म्हनूनच सर्वजण ओळखत होते.दोन मुली होत्या.मुली मोठया होत्या.अकरावी-बारावीतल्या.पण मुली कोणाला आवडत होत्या?कारण त्यांची आईच एकदम माल होती.आमच्या घरासमोरुनच दळण टाकायला किंवा दुकानात तिला जावे लागायचे.त्याच्यामुळे तिचे दर्शन दररोज होत असे.त्या बाईची फिगर भन्नाट होती.तिचे गोळे अगदी पपयांसारखे होते,...एकदम रसरशीत.ती ना, ब्रा घालायची नाही.त्यामुळे ती चालायला लागली कि दोन्ही गोळे हलायचे.गांड म्हणशील तर ...एकदम डेरेदार.ती नेहमी साडीतच असायची.त्यामुळे गांड उठुन दिसायची.पाठमोरी बघताना ब्लाउज आणि नितंबांच्यामधील पाठीचा भाग(पन्हाळ) वेड लावायचा. ......

त्यावेळी मी गावावरुन आलो होतो.आणि सुमनची आई म्हणजे माझ्या काकीकडेच रहायलो होतो.मी कॉलेजमधून दररोज घरी दुपारीच यायचो.मुली घरी नसायच्या.त्या दिवशी काकी जेवण करत बसली होती.मला म्हणाली हात धुवून ये आणि बस. मी समोरच बसलो.ती पण जमीनीवर बसूनच जेवण करत होती.तिची साडी एक पाय दुमडल्यामुळे पोटरयांच्यावर गेली होती. तिच्या गोरया पोटरया बघून माझ्या लंडात चुळबुळ सुरु झाली.मी समोरच बसलो होतो. बहुतेक ती मुद्दामच तशी बसली होती.कारण पाय दुमडल्यामुळे तिची एक उभी आणि दुसरी आडवी मांडी स्पष्ट दिसत होती.मी चोरुन बघत होतो. अगदी गच्च भरलेल्या माडंया बघून माझ्या तोडांतुन आणि लंडातुन लाळ गलायला लागली. ती नुसतीच हसत होती. दोन्ही मांडयांमद्धे तिचे झ्याटे पण दिसत होते.मी म्हटले, काकी आज स्पेशिअल काय?गरम गरम तुझ्याचसाठी वाढते.आता मी सरल सरल बघु लागलो.मी पाणी प्यायचे म्हणून उठलो आणि तिला मागून मिठीच मारली.तिचा काहीच विरोध नव्हता."अरे, हे काय? आधी जेवू या". असं काही पुसटसे बोलली.तिचे दोन्ही बॉल्स माझ्या दोन्ही हातात होते.ती उभी राहीली.मी तसंच तिला दाबत राहीलो. आणि माझा लंड तिच्या ढुंगणाला घासू लागलो. अगदी ताठ झाला होता.ती तिचे शरीर माझ्या अंगाला घासू लागली.छाती पुढे करुन मान तिने माझ्या उजव्या खांद्यावर टाकली होती.दोन्ही हात मागे करुन तिला जमेल तसे ती मला जवळ ओढायचा प्रयत्न करत होती.मी तिचे हुक्स(दोन्ही बॉल्सच्यामध्ये) काढले.ब्रा तर नव्ह्ताच.दोन्ही बॉल्सच्या मधली जागा मला खूप आवडते.तिथे गळ्यापासून हात फिरवू लागलो.ती खूपच तापली होती.तिच्या पोटावरुन हात फिरवल्यावर ती शहारली.आम्ही दोघेही तिथेच आडवे झालो.मी शर्ट काढला.ती पॅंट वरुनच तसाच लंडावरुन हात फिरवू लागली. खूप पेटलो.तिच्यासाडीतून तसाच तिच्या मांडया दाबू लागलो. हात फिरवता फिरवता पुच्चीचे केस बोटाला लागले.तिथला फुगीरपणा कुरवाळला.पुच्चीच्या दोन्ही ओठांवरुन सतार छेडतात तसे चार बोटांनी थोडा वेळ केल्यानंतर ती अंगाला झटके देवू लागली.मध्येच मधल्या बोटाचे टोक मी तिच्या क्लायटोरीसवर फिरवू लागलो.दाणा घासता घासता ती अंग उचलुन उचलुन खाली ठेऊ लागली.पुरती पेटलेली.साडी ब्लाऊज तर आपोआपच लांब फेकला गेला होता.मी तिच्या पुच्चीचा ओलसरपणा, ओलावा तसाच बोटावर घेवुन खाली गांडीच्या भोकावर लावु लागलो. ती आणखीनच वेडी झाली.असं करत करत मधले बोट पूर्ण तिच्या गांडीत घातले.एकाचवेळी पुच्चीत आंगठा आणि गांडीत मधले बोट असं तिला आनंद देवू लागलो. तेव्हा ती उल्टी फिरली होती.माझा लंड तोंडात घेवून चोखू लागली होती. मी पुच्चीत अंगठा आणि गांडीत बोट अशा अवस्थेत पुच्चीवर माझे तोंड ठेवले. क्लायटोरीस ओठात पकडून रस चाटू लागलो.हळूवारपणे दाताने क्लयटोरीस चावू लागलो.ती वेडीच झाली.ओरडू लागली.लंड आत घाल म्हणून विनवू लागली. पूर्ण पेटली.मी तसाच अंगठा,मधले बोट आणि दात आणि जिभेने करत राहिलो.ती खूपच विनवू लागली.मी ठरवले हिला असेच पूर्ण करुन टाकायचे.ती झटके देवू लागली.उ उ उ उ उ करु लागली मी तसाच तिला तोंडाने झवत होतो. ती पण चांगला रिस्पॉन्स देत होती.मी गांडीतले बोट काढून पुच्चीत आतबाहेर करत करत असतानाच ती एकदम शांत झाली. आणि माझे पटापट मुके घेवू लागली.मी विचारले--"तुला सुख मिळाले का?" "हो." म्हणाली. मग ती म्हणाली," तुला हवय?" मी हसलो आणि तिच्या गांडीत पुन्हा बोट घालायला लागलो. आणि ती माझा लंड कुरवाळू लागली.आणि आम्ही माझ्यासाठी तयार हॊऊ लागलो.

5:56 AM  
Blogger Hemanth Desai said...

i love you

12:36 AM  
Anonymous Anonymous said...

Mastram ki Jai hooooo.....Kya likhte hoo...Kya urja payi hai , Bas thori se Galat direction main laga diya hai

3:10 AM  
Blogger mukund said...

This comment has been removed by the author.

5:42 AM  
Blogger sexyalok said...

sonia ki gand bhi marni thi

7:13 PM  
Anonymous Anonymous said...

madharrrrrrrrrchodddddddddddddd hai mustram read krne wale

11:47 AM  
Anonymous Anonymous said...

how u write such fucking stories of choot and lund . have u really enjoyed or it is a pure fantasy

4:12 AM  
Blogger chodu said...

maderchod ma ko chodne wali new story dal na

12:13 AM  
Anonymous Anonymous said...

madarchod,

5:11 AM  
Anonymous Anonymous said...

main ek sexy aur lovely ladaki hnoo ap se dosti chahati hnoo .apne bare me linkhe mere bare me pooche. mera profile yahoo per dekhe-- yxes1986@yahoo.co.in

5:14 AM  
Anonymous Anonymous said...

main ek sexy aur lovely ladaki hnoo ap se dosti chahati hnoo .apne bare me linkhe mere bare me pooche. mera profile yahoo per dekhe-- yxes1986@yahoo.co.in

5:19 AM  
Anonymous Anonymous said...

Abe Gand Marne Ka shok nahi he Kya main teri jagah hota to uski Chut baad main pehle gand maarta.....

12:27 AM  
Anonymous Anonymous said...

are yar tujhe gaand bhi maarni chiye thi
aur sale tari apni bivi hai uska kya hoga agar tu kisi aur ladki ko chodega to sale tari bivi bhi kisi aur chudai karayegi apni bivi ki chout le kisi ki chout pe nazar mat daal samjha maadrchod

4:24 AM  
Anonymous Anonymous said...

teri bahan ki choot,maadar chod, maa k laude bhosdiwale sara time to zaban sechodne me laga diya ,lund me dum nahi tha.
tune likha hai teri biwi bhi hai
use mere paas bhej,
aisa chodunga ki tera lund use kabhi yaad nahi aayega

4:09 AM  
Anonymous Anonymous said...

madharchod apni bahen ko bhej dekh kaisi chudai kerta hoon her sec.tujhe mama kehne wala paida karunga

4:21 AM  
Blogger kat said...

madar chod bhen ki kahni dal de

1:47 AM  
Anonymous Anonymous said...

Dear, Mai ek ladka hun. ladkiyo se dosti achhi lagti hai. pyari-pyari bate karna. pls mail kare. sajanrp@bharti@rediffmail.com

4:07 AM  
Anonymous Anonymous said...

Dear, Mai ek ladka hun. ladkiyo se dosti achhi lagti hai. pyari-pyari bate karna. pls mail kare. My Mail ID sajanrp_bharti@rediffmail.com.

2:31 AM  
Blogger sexy shrma said...

kisi ko land chahie to call kare 09785641358

8:56 PM  
Blogger rakesh said...

chutia

9:36 AM  
Blogger 09785641358 said...

call me 09785641358

2:30 AM  
Anonymous Anonymous said...

Hi sexy girl call me for phone sex 09166210762

2:41 AM  
Anonymous Anonymous said...

call me 09529641267

4:01 AM  
Anonymous Anonymous said...




Nangi SEX Stories and Photos
desi nangi
desi nangi ladki
exbii nangi
mage nangi
main nangi
masala borad
meri nangi
mummy nangi
nangi
nangi actress
nangi actresses
nangi aishwarya
nangi aishwarya rai
nangi aunty
nangi aurat
nangi aurtein
nangi bachi
nangi bahu
nangi behan
nangi bhabhi
nangi bhabi
nangi biwi
nangi bollywood
nangi bollywood actress
nangi dekha
nangi didi
nangi gaand
nangi girl
nangi girls
nangi image
nangi images
nangi jawani
nangi kahani
nangi kahaniya
nangi kareena
nangi katrina
nangi katrina kaif
nangi kudi
nangi kuri
nangi ladies
nangi ladki
nangi ladki video
nangi ladkia
nangi ladkiya
nangi ladkiyan
nangi larki
nangi larkian
nangi maa
nangi madhuri
nangi malika
nangi malika sherawat
nangi mami
nangi movie
nangi nangi
nangi nepal
nangi nude
nangi padosan
nangi photo
nangi photos
nangi pic
nangi pics
nangi picture
nangi pictures
nangi pungi
nangi randi
nangi rani
nangi sania
nangi sexy
nangi stories
nangi tasveer
nangi thi
nangi video
nangi village
pakistani nangi
puri nangi
reshma nangi
sex movies
sexy urdu stories
urdu nangi kahani
videos sex
desi nangi
desi nangi ladki
exbii nangi
mage nangi
main nangi
masala borad
meri nangi
mummy nangi
nangi
nangi actress
nangi actresses
nangi aishwarya
nangi aishwarya rai
nangi aunty
nangi aurat
nangi aurtein
nangi bachi
nangi bahu
nangi behan
nangi bhabhi
nangi bhabi
nangi biwi
nangi bollywood
nangi bollywood actress
nangi dekha
nangi didi
nangi gaand
nangi girl
nangi girls
nangi image
nangi images
nangi jawani
nangi kahani
nangi kahaniya
nangi kareena
nangi katrina
nangi katrina kaif
nangi kudi
nangi kuri
nangi ladies
nangi ladki
nangi ladki video
nangi ladkia
nangi ladkiya
nangi ladkiyan
nangi larki
nangi larkian
nangi maa
nangi madhuri
nangi malika
nangi malika sherawat
nangi mami
nangi movie
nangi nangi
nangi nepal
nangi nude
nangi padosan
nangi photo
nangi photos
nangi pic
nangi pics
nangi picture
nangi pictures
nangi pungi
nangi randi
nangi rani
nangi sania
nangi sexy
nangi stories
nangi tasveer
nangi thi
nangi video
nangi village
pakistani nangi
puri nangi
reshma nangi
sex movies
sexy urdu stories
urdu nangi kahani
videos sex

7:50 AM  
Blogger AMIT said...

very nice eeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeeee?

9:18 PM  
Anonymous Anonymous said...

HAI I AM ALOK TIWARI I WANT TO SEX PLEASE CALL ME 09696364585 ONLY FOR VARANASI/GHAZIPUR

9:31 PM  
Anonymous Anonymous said...

i wanna sex with a young boy plz contact me on my number 09897098887

5:13 AM  
Anonymous Anonymous said...

abe chutiye kitna aand khayega, aand karecharge khatam kar diya,

1:16 AM  
Anonymous Anonymous said...

IF ANYONE WAN TO FUCK ME CONTACT 0989633699

12:09 AM  
Anonymous Anonymous said...

IF U WANT TO FUCK CONTACT 989633699

12:10 AM  
Anonymous Anonymous said...

i m a 16 yr grl and want sex call me on 989633699

12:17 AM  
Anonymous दिवाना बुर का said...

साले निचे नही पढा तेरी कितनी बुराई हो रही है साले तुझे गांड मारने नही आता तो तु लडकी की चुदाई ही क्यु करता है क्या तुझे पता नही की लडकी गांड मरवा कर ही खुश रहती है अगर कोई लडकी बुर और गांड दोनो मरवाना चाहती है तो फोन करे नि:शुल्क न. 09031582066

10:53 PM  
Anonymous MUNNA DIWANA said...

अरे 16 साल की लडकी तु पढती कैसे है तुझे तो अपना मोबाईल न. भी याद नही क्या एक हाथ PC पर और दुसरा अपने बुर मे डाल कर रखती हो डालना ही है तो मेरा मोटा लम्बा लंड अपने मुँह मे डालो
और KUMARI SUPRIYA केवल EMAIL ADDRESS देती हो MASSAGE का जवाब देने मे बुर मे खुजली होने लगती है क्या 09031582066

11:12 PM  
Blogger vikash said...

Free sex services ONLY FOR FEMALES upto ultimate pleasure. Complete satisfaction assured. Contact 9301806582

2:10 AM  
Blogger De Tali said...

Nice...Realy Nice........

10:30 AM  
Anonymous Anonymous said...

good. Need a call girl or callboy at Lucknow/Sultanpur/Raebareli then Contact Arun at 9415030300 for chute and Gand

9:58 AM  
Blogger karan said...

m karan,MBA student frm noida for sex chat, sex, frnship call aur mail me at

9311255283
karansoni15@gmail.com

12:24 PM  
Anonymous bali love guru said...

KOI BHI AUNTI / BHABHI YA KOI BHI LADKI MUJHSE CHUDNA CHAHATI HAI TO MUJHE SIRF con.bsanager1@gmail.com

9:15 PM  
Blogger 09829764294 said...

call me any time in jaipur 09829764294

12:48 AM  
Blogger vikash said...

married,vidhwa,colleage girl, divorced, any women masaj aur chudai karwana chahti ho call kre 9301806582 (only femail)
koi charge nahi

1:32 PM  
Anonymous Anonymous said...

tumhari maa ka bhosda aisa bhi kahi hota hai























war games, utorrent

6:54 AM  
Anonymous Anonymous said...

sale randi k mut MASTRAM apni ma bhn ki chudai ki khani duniya ko sunata h khud to barbad h desh k logo ko b barbad kr de ma k lode teri bhn ka bhosda

10:34 AM  
Anonymous Anonymous said...

jai ho mast ram ki mast ram ne to hume masti me la diya

2:11 PM  
Anonymous Anonymous said...

kucha to khas hay tumhare andare ese sahi disa sahi raraste par estmal karo ,dharmrajsingh84@yahoo.in

11:16 AM  
Anonymous Anonymous said...

Hi mai ek 17 sal ki ladki hu. Muze sexy bate karni nahi aati muze sexy bate karna sikhani hai. muze mail karo.
"sakshi.love94@yahoo.com"

12:00 PM  
Blogger 09829764294 said...

married,vidhwa,colleage girl, divorced, any women masaj aur chudai karwana chahti ho call kre 9694068999 (only femail)
koi charge nahi

2:01 AM  
Blogger sameer said...

hi i am hot boy sameer plz call me sexy women girl 09871230136 i m wait

2:15 AM  
Anonymous Anonymous said...

mere mast gaand ko maro,,plz come any one,two or in group,,,....
mast bgora gaand hai ,ekdam slim
bahut mja dunga really believe me
---i also give u journy chargees
----8271531770--call ya sms

3:15 PM  
Anonymous Anonymous said...

mere mast gaand ko maro,,plz come any one,two or in frnd group,,,....
mast aur gora gaand hai ,ekdam slim .
bahut mja dunga really believe me
---i also give u journy chargees
----8271531770--call ya sms
-----i will suck yor launara

3:18 PM  
Anonymous Anonymous said...

mere mast gaand ko maro,,plz come any one,two or in group,,,....
mast bgora gaand hai ,ekdam slim
bahut mja dunga really believe me
---i also give u journy chargees
----8271531770--call ya sms--
fm -patna

3:19 PM  
Blogger Himanshu sharma said...

istarh ki koi or soniya agar aapni chut humse marwana chati hai to mejhe contect kare mera email id hai

:- karamchand45@gmail.com

4:36 PM  
Anonymous Anonymous said...

9466949138

8:51 AM  
Anonymous प्यार की कहानियाँ said...

Bahut Achhi Kahani Rachna Aapke Dwara.
प्यार की कहानियाँ

6:45 AM  
Blogger Pavek Sjabz said...

Entertainment place
all things are very delightful

Most popular sex video 2014-----2050

» choti sex stories &video 2014(762)

» mom sex porn video 2014 (277)+7

» mallu aunty sex video 2014 (910)+10

» desi aunty sex prono video 2014(223)+22

» desi vabi x videos video 2014 (386)

» most popular momsex video 2014 (137)

» most popular anal sex video 2014 (107)

» most popular sex stories 2014 (311)

» xnxx porn xxx x video (334)

» hot and sexy sex video

» sexy Asian Sex (148)

» sexy Amateur Sex (410)

» sexy Mp4 xXx Videos (7218)

» sexy HD Sex Mp4 Video (1561)

go ahead.hope you upload more.......

7:17 PM  
Blogger alenaita4040 said...

Indian College Girls Pissing Hidden Cam Video in College Hostel Toilets


Sexy Indian Slut Arpana Sucks And Fucks Some Cock Video


Indian Girl Night Club Sex Party Group Sex


Desi Indian Couple Fuck in Hotel Full Hidden Cam Sex Scandal


Very Beautiful Desi School Girl Nude Image

Indian Boy Lucky Blowjob By Mature Aunty

Indian Porn Star Priya Anjali Rai Group Sex With Son & Son Friends

Drunks Desi Girl Raped By Bigger-man

Kolkata Bengali Bhabhi Juicy Boobs Share

Mallu Indian Bhabhi Big Boobs Fuck Video

Indian Mom & Daughter Forced Raped By RobberIndian College Girls Pissing Hidden Cam Video in College Hostel Toilets


Sexy Indian Slut Arpana Sucks And Fucks Some Cock Video


Indian Girl Night Club Sex Party Group Sex


Desi Indian Couple Fuck in Hotel Full Hidden Cam Sex Scandal


Very Beautiful Desi School Girl Nude Image

Indian Boy Lucky Blowjob By Mature Aunty

Indian Porn Star Priya Anjali Rai Group Sex With Son & Son Friends

Drunks Desi Girl Raped By Bigger-man

Kolkata Bengali Bhabhi Juicy Boobs Share

Mallu Indian Bhabhi Big Boobs Fuck Video

Indian Mom & Daughter Forced Raped By Robber

Sunny Leone Nude Wallpapers & Sex Video Download

Cute Japanese School Girl Punished Fuck By Teacher

South Indian Busty Porn-star Manali Ghosh Double Penetration Sex For Money

Tamil Mallu Housewife Bhabhi Big Dirty Ass Ready For Best Fuck

Bengali Actress Rituparna Sengupta Leaked Nude Photos

Grogeous Desi Pussy Want Big Dick For Great Sex

Desi Indian Aunty Ass Fuck By Devar

Desi College Girl Laila Fucked By Her Cousin

Indian Desi College Girl Homemade Sex Clip Leaked MMS











































































































































































































































































































































































































































































































9:13 AM  
Blogger kobta kumar said...

Indian College Girls Pissing Hidden Cam Video in College Hostel Toilets


Sexy Indian Slut Arpana Sucks And Fucks Some Cock Video


Indian Girl Night Club Sex Party Group Sex


Desi Indian Couple Fuck in Hotel Full Hidden Cam Sex Scandal


Very Beautiful Desi School Girl Nude Image

Indian Boy Lucky Blowjob By Mature Aunty

Indian Porn Star Priya Anjali Rai Group Sex With Son & Son Friends

Drunks Desi Girl Raped By Bigger-man

Kolkata Bengali Bhabhi Juicy Boobs Share

Mallu Indian Bhabhi Big Boobs Fuck Video

Indian Mom & Daughter Forced Raped By RobberIndian College Girls Pissing Hidden Cam Video in College Hostel Toilets


Sexy Indian Slut Arpana Sucks And Fucks Some Cock Video


Indian Girl Night Club Sex Party Group Sex


Desi Indian Couple Fuck in Hotel Full Hidden Cam Sex Scandal


Very Beautiful Desi School Girl Nude Image

Indian Boy Lucky Blowjob By Mature Aunty

Indian Porn Star Priya Anjali Rai Group Sex With Son & Son Friends

Drunks Desi Girl Raped By Bigger-man

Kolkata Bengali Bhabhi Juicy Boobs Share

Mallu Indian Bhabhi Big Boobs Fuck Video

Indian Mom & Daughter Forced Raped By Robber

Sunny Leone Nude Wallpapers & Sex Video Download

Cute Japanese School Girl Punished Fuck By Teacher

South Indian Busty Porn-star Manali Ghosh Double Penetration Sex For Money

Tamil Mallu Housewife Bhabhi Big Dirty Ass Ready For Best Fuck

Bengali Actress Rituparna Sengupta Leaked Nude Photos

Grogeous Desi Pussy Want Big Dick For Great Sex

Desi Indian Aunty Ass Fuck By Devar

Desi College Girl Laila Fucked By Her Cousin

Indian Desi College Girl Homemade Sex Clip Leaked MMS




























































































































































































































………… /´¯/)
……….,/¯../ /
………/…./ /
…./´¯/’…’/´¯¯.`•¸
/’/…/…./…..:^.¨¯\
(‘(…´…´…. ¯_/’…’/
\……………..’…../
..\’…\………. _.•´
…\…………..(
….\…………..\.

9:55 AM  
Blogger Hindi Choti said...


Hindi sexy Kahaniya - हिन्दी सेक्सी कहानीयां

Chudai Kahaniya - चुदाई कहानियां

Hindi hot kahaniya - हिन्दी गरम कहानियां

Mast Kahaniya - मस्त कहानियाँ

Hindi Sex story - हिन्दी सेक्स कहानीयां


Nude Lady's Hot Photo, Nude Boobs And Open Pussy

Sexy Actress, Model (Bollywood, Hollywood)

10:14 AM  
Blogger DK said...

Top Rani Mukherjee Xxx Hot Hd Nude Photos


Lady GaGa xxx Photo Gallery


Archana Veda Nude Porn XXX HD Photos


Deepika Padukone Indian Actress Pussy porn fuck xxx HD Photos


Drashti Dhami Nude pics Gallery

Top 10 esha deol Nude photos and Porn Sex xxx pics


top 5 Gul Panag nude hd wallpapers


kajol devgan hd wallpapers



top kajol devgan nude sexy photos pics hd wallpapers

Hot sexy imagesTamil actress Vimala Raman


Aishwarya rai nude big boobs pussy pics hd photos


priyanka chopra porn nude xxx hd photos


South Actress Sneha Naked Sex Photos
Kajal Agarwal Full Nude Pictures

trisha krishnan nude hd wallpapers

Aalia Bhatt Hot Sexy Nude Images

Amisha Patel Nude Fake wallpaper

Angelina Jolie hot sexy nude hd wallpapers

Tv star Ankita Lokhande fake fucking HD wallpapers


top Anushka Sharma xxx naked hd pics images


archana veda hot nude pic


Sexy Indian wife fantastic nude and sex photos

8:39 PM  
Blogger DK said...

Top Rani Mukherjee Xxx Hot Hd Nude Photos


Lady GaGa xxx Photo Gallery


Archana Veda Nude Porn XXX HD Photos


Deepika Padukone Indian Actress Pussy porn fuck xxx HD Photos


Drashti Dhami Nude pics Gallery

Top 10 esha deol Nude photos and Porn Sex xxx pics


top 5 Gul Panag nude hd wallpapers


kajol devgan hd wallpapers



top kajol devgan nude sexy photos pics hd wallpapers

Hot sexy imagesTamil actress Vimala Raman


Aishwarya rai nude big boobs pussy pics hd photos


priyanka chopra porn nude xxx hd photos


South Actress Sneha Naked Sex Photos
Kajal Agarwal Full Nude Pictures

trisha krishnan nude hd wallpapers

Aalia Bhatt Hot Sexy Nude Images

Amisha Patel Nude Fake wallpaper

Angelina Jolie hot sexy nude hd wallpapers

Tv star Ankita Lokhande fake fucking HD wallpapers


top Anushka Sharma xxx naked hd pics images


archana veda hot nude pic


Sexy Indian wife fantastic nude and sex photos

1:58 AM  
Blogger Sunita Prusty said...

Latest Hindi Sex Kahani From Bhauja.com


मेरे बेहेन गुड्डी के चूत में डाला (Mere Behen Guddi Ke Chut mein dala)

हॉस्टल में रापचिक माल चोदा (Hotel Mein Rapchik Maal Choda)

कॉलेज की चुदाई वाली मस्ती (College Ki Chudai Bali Masti)

अपनी चूत की जलन का उपचार करवाया (Chut Ki Jalan Ka Upchar Karwaya)

अपनी चूत की जलन का उपचार करवाया (Chut Ki Jalan Ka Upchar Karwaya)

गर्दन के बाद चूत अकड़ गई (Gardan Ke Bad Chut akad gayi)

रसीली चूत में मेरा लवड़ा (Rasili Choot me Mera Lavda)

Antarvasna सिनेमा की बैक सीट में (Cinema ki Back Seat Mein)

Antarvasna कॉपी से कुंवारी चूत तक (Copy Se Kuanari Chut Tak)

आजनबी से चुद गयी (Ajnabi Se Chud Gai)

बड़ी गांड बलि आंटी को चोदा (BADI GAND WALI AUNTY KO CHODA)

मेरी बगल की मेहेक से भाई हुआ पागल ( Meri Bagal Kii Mehek Se Bhai Hua Pagal)

19 साल बेहेन की मस्त चुदाई (19 Saal Behan Ki Mast Chudai)

चाचा की लड़की सोनिया की मस्त चूत चुसी (Chacha Ki Ladki Sonia ki Mast chut Choosi)

भाभी और उसकी बेहेन की चुदाई (Bhabhi Aur Uski Behan Ki Chudayi)

सेक्सी पड़ोसन भाभी की चूत सफाई (Sexy Padosan Bhabhi Ki Chut Safai)

तेरी चूत की चुदाई बहुत याद आई (Teri Chut Bahut Yad Aai)

गर्लफ़्रेण्ड संग ब्लू फ़िल्म बनाई (Girl Friend Ke Sang Film Banayi

सहपाठी रेणु को पटा कर चुदाई (Saha Pathi Renu Ko Patakar Chudai)

भानुप्रिया की चुदास ने मुझे मर्द बनाया (Bhanupriya ki chudas ne mujhe mard banaya)

कल्पना का सफ़र: गर्म दूध की चाय (Kalpna Ka Safar: Garam Doodh Ki Chay)

क्लास में सहपाठिन की चूत में उंगली (Class me Sahpathin Ki Chut me Ungli)

स्कूल में चूत में उंगली करना सीखा (School Me Chut Me Ungli Karna Sikha)

फ़ुद्दी की चुदास बड़ी है मस्त मस्त (Fuddi Ki Chudas Badi Hai Mast Mast)

गाँव की छोरी की चूत कोरी (Gaanv Ki Chhori Ki Chut Kori)

7:35 AM  
Blogger Jhumu Rani said...

Desi Choti Golpo

Bangla Sexy Golpo.

Indian Bangla Choti.

Bhabi Bangla Choti

Sex Story-Adult Jokes.

10:23 PM  
Blogger Sunita Prusty said...

Latest Hindi Sex Kahani From Bhauja.com
hindi sex stories odia sex stories

JAWAAN JISM KI GARMI Hindi Sex story

Hostel Room Me Meri Seal Tooti

Nangi Karke Chachi Ko Choda

Bhai Behan ka Pyar Sagi Behan ki Chudai ki Kahani

Meri Khud ki Biwi Ki Zaberdast Chudai

Friend Ki Sister Ko Ghar Bulakar Maja Liya

Garib Ke Patni Ko Chod dala

Meri Teacher Miss Niharika Ki Mast Chudai

Swayamvar Ka Sach – Hindi Sex Story

Biwi Ho To Aisi

Us Raat Ek Ajnabi Bana Mera Pati – Hindi Sex story

Ek Khade Land Ki Kartut – Longest Expression

Bhai Ki Shali Ko Chod Kar Satisfy Kiya

Meri Phuddi Ko Rakhyas Ne Choda – Hindi Sex

Bete Ki Teacher Ne Chud Te Hui Bete Ne Dekha

Sola Saal Ki Sali – hindi Sex Story

Shadi Suda Rubby Bhabi Ko Pata Ke Choda

आंटी की भूखी चूत (Aunty Ki Bhukhi Chut)

Pyar Se Todi Meri Girlfriend Ki Seal

Modelling Ke Bad Behan Ki Pahli Birthday

Mumbai Me Ajnabi Foreigner Ko Pata Ke Choda

Gaaw Ki Bhabhi Ki Gaand Mari Raat Me

8:58 AM  
Blogger jibu das said...


प्यून ने चोदा मेडम को - हिन्दी सेक्सी कहानीयां

दीदी की चूत कुंवारी थी - चुदाई कहानियां

पायल बहन की सिल तोड़ी- हिन्दी गरम कहानियां

शर्दी की रात में चुद गई भाभी - मस्त कहानियाँ

दोनों बहनों की चूत मालिश कर के चोदी - हिन्दी सेक्स कहानीयां






शिक्षिका की चुत में लंड दिया

बॉस की बीवी को ऑफिस में चोदा

मकानमालिकिन की बेटी को लंड दिया

गर्लफ्रेंड की माँ की चूत में लंड डाला

चाची ने खोला चूत का पिटारा




Hindi Adult Comics

Hindi Porn Comics - हिंदी पोर्न कॉमिक्स

सविता भाभी कॉमिक्स

hindi non veg comics - सविता भाभी कड़ी

5:15 AM  
Blogger jibu das said...


प्यून ने चोदा मेडम को - हिन्दी सेक्सी कहानीयां

दीदी की चूत कुंवारी थी - चुदाई कहानियां

पायल बहन की सिल तोड़ी- हिन्दी गरम कहानियां

शर्दी की रात में चुद गई भाभी - मस्त कहानियाँ

दोनों बहनों की चूत मालिश कर के चोदी - हिन्दी सेक्स कहानीयां






शिक्षिका की चुत में लंड दिया

बॉस की बीवी को ऑफिस में चोदा

मकानमालिकिन की बेटी को लंड दिया

गर्लफ्रेंड की माँ की चूत में लंड डाला

चाची ने खोला चूत का पिटारा




Hindi Adult Comics

Hindi Porn Comics - हिंदी पोर्न कॉमिक्स

सविता भाभी कॉमिक्स

hindi non veg comics - सविता भाभी कड़ी

5:15 AM  

Post a Comment

<< Home